दौड़ते हुए युवक के भी मनचाही जगह गोली मार सकता है हरियाणा का दीपक

दौड़ते हुए युवक के भी मनचाही जगह गोली मार सकता है हरियाणा का दीपक
दौड़ते हुए युवक के भी मनचाही जगह गोली मार सकता है हरियाणा का दीपक

rajesh sharma | Updated: 23 Sep 2019, 10:27:56 PM (IST) Jhunjhunu, Jhunjhunu, Rajasthan, India

माननगर में स्थित न्यू प्रकाश ज्वैलरी शोरूम से दिनदहाड़े गहने लूटने व मालिक जतिन उर्फ बाइसराम सोनी को गोली मारने के मुख्य आरोपित निजामपुर निवासी दीपक जाट का निशाना अचूक है। वह शार्प शूटर है। वह दौड़ते हुए युवक के भी मनचाही जगह गोली मार सकता है।


झुंझुनूं. माननगर में स्थित न्यू प्रकाश ज्वैलरी शोरूम से दिनदहाड़े गहने लूटने व मालिक जतिन उर्फ बाइसराम सोनी को गोली मारने के मुख्य आरोपित निजामपुर निवासी दीपक जाट का निशाना अचूक है। वह शार्प शूटर है। वह दौड़ते हुए युवक के भी मनचाही जगह गोली मार सकता है।
एसपी गौरव यादव ने बताया कि मामले में अब तक गिरफ्तार हो चुके चार आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। जबकि दो अन्य आरोपित योगेश चारणवासी व विनोद की तलाश में कई जगह दबिश दी जा रही है। इधर सूत्रों का कहना है जानकारी के अनुसार आरोपित योगेश हरियाणा के बाद अब फरारी काटने के लिए हरिद्वार भाग गया है। आरोपित दीपक की निशानदेही वारदात में काम ली गई बाइक व माल बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं। गौरतलब है कि शुक्रवार देर रात पुलिस टीम ने लूट व जतिन को गोली मारने के मुख्य आरोपित निजामपुर थाना बरौला जिला सोनीपत निवासी दीपक जाट (35) को गोहाना से गिरफ्तार किया गया था और आरोपित शार्प शूटर है।

बगड़ से दो दिन पहले गायब का युवक का शव मिला
बगड़. रेखावाली ढाणी से दो दिन पहले गायब युवक का शव झुंझुनूं बीड़ में चेक पोस्ट के पास मिला है।
एसएचओ इंद्रप्रकाश यादव ने बताया की रेखा वाली ढाणी के मुकेश सैनी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसका भाई मनोज कुमार सैनी 22 सितंबर को घर से लापता हो गया है। उधर झुंझुनूं कोतवाली पुलिस ने बताया कि चेक पोस्ट के पास बीड़ में मंगलवार शाम को किसी व्यक्ति ने एक युवक का शव पड़ा देखा जिसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो शव की शिनाख्त बगड़ के पास रेखा वाली ढाणी निवासी मनोज कुमार सैनी के रूप में हुई।

पुलिस की कार्यशैली का विरोध
झुंझुनूं. सीकर में माकपा कार्यकर्ताओं व विद्यार्थियों पर पुलिस की ओर से किए गए लाठीचार्ज व झुंझुनूं में बिगड़ रही कानून व्यवस्था को लेकर वाम व जनवादी संगठनों की ओर से कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया गया। एसएफआइ, नौजवान सभा, किसान सभा, भाकपा, माकपा (माले) आदि संगठनों की ओर से शिक्षक भवन से कलक्टे्रट तक रैली निकाली। इसके बाद कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर सभा की। सभा को फूलचंद बर्बर, विद्याधर गिल, फूलचंद ढेवा, रामचंद्र कुल्हरि, सुमेर बुडानिया, गजराज कटेवा, कैप्टन मोहनलाल, बजरंगलाल, सोनू जिलोवा, पंकज गुर्जर, अनिश धायल, बिलाल कुरैशी, मदन यादव, अरविंद गढ़वाल, पूजा जानू, चूकी नायक, वीरेंद्र चौधरी आदि मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned