scriptFiring : young man narrowly saved | दिनदहाड़े फायरिंग, बाल-बाल बचा युवक | Patrika News

दिनदहाड़े फायरिंग, बाल-बाल बचा युवक

सिंघाना सर्किल पर गुरुवार दोपहर बिना नम्बर की मोटर साइकिल पर आए युवकों ने कार में जा रहे युवक पर फायरिंग कर दी। गोली कार की सीट पर लगी। इससे युवक बच गया। वहीं फायरिंग करने वाले युवक नारनौल की तरफ भाग गए।

झुंझुनू

Published: July 21, 2022 10:59:39 pm

खेतडीनगर@ पत्रिका

सिंघाना सर्किल पर गुरुवार दोपहर बिना नम्बर की मोटर साइकिल पर आए युवकों ने कार में जा रहे युवक पर फायरिंग कर दी। गोली कार की सीट पर लगी। इससे युवक बच गया। वहीं फायरिंग करने वाले युवक नारनौल की तरफ भाग गए। उधर कार सवार युवक ने पास में यातायात पुलिस नाके पर पहुंच कर घटना की सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी करवाई। फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है।
दिनदहाड़े फायरिंग, बाल-बाल बचा युवक
दिनदहाड़े फायरिंग, बाल-बाल बचा युवक
खेतडी वृताधिकारी राजेश कसाना ने बताया कि लगरिया की ढाणी तन चिरानी निवासी रामनिवास लादी गुरुवार दोपहर करीब सवा बारह बजे सिंघाना सर्किल से कार लेकर रवाना हुआ। इस दौरान खेतड़ी की तरफ से तेज रफ्तार में बिना नंबर की काले रंग की मोटरसाइकिल पर तीन युवक आए और कार में बैठे युवक पर गोली चला दी। फायरिंग में एक गोली कार के फाटक को चीरती हुई सीट में धंस गई। इसके बाद मोटरसाइकिल पर बीच में बैठे युवक ने दोबारा फायर करने का प्रयास किया, लेकिन उनकी पिस्टल में मिस फायर हो जाने के कारण फायर नहीं हो सका।
भाग कर बचाई जान

पीडित युवक ने कार को भगाकर बचने का प्रयास किया तो आगे चल रही कैंपर गाडी से टकरा गया। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार तीनों युवक नारनौल की तरफ भाग गए। ऐसे में कार सवार रामनिवास लादी यातायात पुलिस नाके पर पहुंचा और घटना की जानकारी दी। वहां तैनात सिपाहियों ने वारदात की सूचना उच्च अधिकारियों को दी। सूचना पर खेतड़ीनगर, सिंघाना, खेतड़ी, बुहाना व डीएसटी पुलिस टीम मौके पर पहुंची तथा घटनास्थल का जायजा लिया। और जिलेभर में नाकाबंदी करवाई गई।
पुरानी रंजिश को लेकर हुई घटना

पुरानी रंजिश के चलते युवक पर फायरिंग की बात सामने आई है। पीडित रामनिवास के अनुसार उसने पिछले पंचायत चुनाव में सरपंच पद के लिए चुनाव लडा था। तभी से गांव के ही अनिल गुर्जर से उसकी रंजिश चल रही है। करीब तीन साल पहले खेतड़ीनगर में तथा अप्रेल 2021 में भी उस पर फायरिंग का प्रयास किया जा चुका है। ढाणी लगरिया निवासी सुनील उर्फ अनिल व राकेश उर्फ राकी निवासी ढाणी भरगड़ान पिछले कई दिनों से रामनिवास लादी को जान से मारने की धमकी दे रहे थे।
बीच में बैठे युवक ने चलाई गोली

पुलिस के अनुसार रामनिवास लादी ने बताया कि घटना के समय मोटरसाइकिल मुरादपुर हाल खेतड़ीनगर निवासी संजय महला पुत्र बलवीर जाट चला रहा था। बीच में लोकेश गुर्जर उर्फ लक्की उर्फ शुटर निवासी बांसियाल बैठा हुआ था। वहीं तीसरे युवक को वह पहचान नहीं सका। बीच में बैठे लोकेश उर्फ़ लक्की ने फायर किया।
तीनों आरोपी सीसीटीवी में कैद

सिंघाना सर्किल के पुलिस चौकी के पास हुई फायरिंग के बाद आनन-फानन में आरोपी नारनौल की तरफ फरार हो गए। पास की एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपियों की तस्वीर कैद हो गई। डीएसपी राजेश कसाणा ने बताया कि फायरिंग की वारदात को अंजाम देने के आरोपियों की तलाश में खेतड़ी नगर, खेतड़ी, सिंघाना व डीएसटी चार टीमों का गठन किया गया है।
खंगाला जा रहा है आपराधिक रिकॉर्डपुलिस फायरिंग में शामिल आरोपियों का अपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाल रही है। मुरादपुर हाल खेतङीनगर निवासी पर खेतङी नगर थाने में ही मारपीट लूट आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं। वहीं बासियाल निवासी लोकेश पर भी खेतङी थाने में कई मामले दर्ज है।
गोली चलने पर तेज धमाके जैसी आई आवाज

प्रत्यक्षदर्शीयों ने बताया की युवको द्वारा गोली चलने पर टायर के फटने जैसी तेज धमाके की आवाज आई। यातायात पुलिस चौकी में बैठे पुलिसकर्मी भी तुरन्त भाग कर आए। तब तक आरोपी भागने में सफल हो गए।
एक युवक को लिया हिरासत मेंसुत्रो से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने घटना से सम्बंधित एक युवक को हिरासत में भी लिया है जिससे पुलिस गहनता से पुछताछ कर रही है।

इनका कहना है
सिंघाना सर्किल पर एक युवक पर फायरिंग की घटना हुई है। जिलेभर के साथ ही हरियाणा सीमा पर भी नाकाबंदी करवाई गई है सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है तथा आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की चार टीमें बनाई गई है। शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
-राजेश कसाना, वृताधिकारी खेतड़ी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद बोले तेजस्वी यादव- 'नीतीश जी का हमसे हाथ मिलाना BJP के मुंह पर तमाचे की तरह''स्मोक वार्निंग' के कारण मालदीव जा रही 'गो फर्स्ट' की फ्लाइट की हुई कोयंबटूर में इमरजेंसी लैंडिंगHimachal Pradesh News: रामपुर के रनपु गांव में लैंडस्लाइड से एक महिला की मौत, 4 घायलMaharashtra Politics: चंद्रशेखर बावनकुले बने महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष, आशीष शेलार को मिली मुंबई की कमानममता बनर्जी को बड़ा झटका, TMC के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पवन वर्मा ने पार्टी से दिया इस्तीफामाकपा विधायक ने दिया विवादित बयान, जम्मू-कश्मीर को बताया 'भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर'गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा ऐलान, सरकार बनी तो किसानों का तीन लाख तक का कर्ज होगा माफBJP का महागठबंधन पर बड़ा हमला, सांबित पात्रा बोले- नीतीश-तेजस्वी के साथ आते ही बिहार में जंगलराज शुरू
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.