पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सुमित्रा सिंह कोरोना पॉजिटिव

पिलानी व झुंझुनूं से नौ बार विधायक रही राजस्थान की पहली महिला विधानसभा अध्यक्ष सुमित्रा सिंह कोरोना पॉजिटिव आई है।

By: santosh

Updated: 01 Aug 2020, 05:00 PM IST

झुंझुनूं। पिलानी व झुंझुनूं से नौ बार विधायक रही राजस्थान की पहली महिला विधानसभा अध्यक्ष सुमित्रा सिंह कोरोना पॉजिटिव आई है। सुमित्रा सिंह जयपुर रहती हैं। वहीं उनका उपचार किया जा रहा है।

सुमित्रा सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि कोरोना के लक्षण दिखाई देने पर मैंने जांच करवाई । मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी शुभचिंतकों से आग्रह है कि पिछले 14 दिनों में संपर्क में जो भी लोग आए हैं वे अपना करोना टेस्ट करवाएं।

सरकारी गाइडलाइन की पालना सुनिश्चित करें, ताकि इस संक्रमण की चेन को रोका जा सके। सब शुभचिंतकों की दुआ से जल्द ही करोना की जंग जीतकर आप सब के बीच लौटकर आऊंगी। इससे पहले हनुमान बेनीवाल और किरोड़ीलाल मीणा भी कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। दोनों का जयपुर में इलाज चल रहा है।

इधर, राजस्थान में अतिरिक्त मुख्य सचिव एवं जयपुर जिले के प्रभारी सचिव सुबोध अग्रवाल ने वैश्विक महामारी कोरोना से मुकाबले के लिए सावधानी बरतने एवं इसके लिए अधिकतम लोगों को जागरूक करने की जरुरत बताते हुए कहा है कि नियमों का पालन नहीं करने वाले लोगों का चालान किया जाना चाहिए।

अग्रवाल ने कहा कोरोना जनजागरूकता अभियान, कोविड के प्रबन्धन के लिए जिले में किए जा रहे प्रयासों एवं अन्य विषयों पर आयोजित समीक्षा बैठक में यह बात कही। उन्होंने कहा कि कोरोना के मुकाबले के लिए सावधानी ही एकमात्र उपाय है और इसके लिए अधिकतम लोगों को जागरूक किया जाना जरूरी है। साथ ही ऐसे लोगों का चालान किया जाना चाहिए जो मास्क लगाने, बाहर नहीं थूंकने जैसे कोविड से बचाव के नियमों का उल्लंघन करते दिखाई दें।

coronavirus
Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned