scriptPAK पर Air Strike को कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने बताया सच, बोले- हुई थी कार्रवाई, गिराए थे बम | former minister dr jitendra singh congress Comment on Air Strike true | Patrika News
झुंझुनू

PAK पर Air Strike को कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने बताया सच, बोले- हुई थी कार्रवाई, गिराए थे बम

पाकिस्तान में आतंकियों के अड्डों पर भारत की तरफ से की गई एयर स्ट्राइक को लेकर कांग्रेस सहित अन्य कई दल भले ही सवाल खड़े करने के साथ सबूत मांग रहे हैं, लेकिन राजस्थान में एक कांग्रेसी नेता ऐसा भी है जिसने खुद मीडिया के सामने एयर स्ट्राइक को सही बताया।

झुंझुनूMar 30, 2019 / 11:57 am

Vinod Chauhan

PAK पर Air Strike को कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने बताया सच, बोले- हुई थी कार्रवाई, गिराए थे बम

PAK पर Air Strike को कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने बताया सच, बोले- हुई थी कार्रवाई, गिराए थे बम

झुंझुनूं।
पाकिस्तान में आतंकियों के अड्डों पर भारत की तरफ से की गई एयर स्ट्राइक को लेकर कांग्रेस सहित अन्य कई दल भले ही सवाल खड़े करने के साथ सबूत मांग रहे हैं, लेकिन राजस्थान में एक कांग्रेसी नेता ऐसा भी है जिसने खुद मीडिया के सामने एयर स्ट्राइक को सही बताया। झुंझुनूं के कांग्रेस जिलाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने एयर स्ट्राइक को सही बताते हुए उसमें झुंझुनूं के एक पायलट होने के तस्दीक भी की। दरअसल, जिलाध्यक्ष जितेन्द्र सिंह ने लोकसभा चुनाव को लेकर शुक्रवार को एक प्रेसवार्ता की थी। जिसमें उन्होंने माना कि एयर स्ट्राइक हुई थी, उसमें पाक में लेजर बम गिराने वाले लाड़ाकू विमान मिराज का एक पायलट खेतड़ी क्षेत्र का रहने वाला था। इससे पहले उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव के बाद जिले के विधायक भी मंत्री बनेंगे। पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनी तो हर गरीब परिवार को हर माह 12 हजार रुपए मिलेंगे। इससे गरीबी खत्म हो जाएगी। भाजपा ने पहले वादा किया था उनकी सरकारी आई तो हर व्यक्ति के खाते में पंद्रह लाख रुपए आएंगे, लेकिन वे नहीं आए। हमारी पार्टी ने घोषणा की थी हमारी सरकार बनी तो किसानों के कर्ज माफ होंगे, जो हमने राजस्थान में दस दिन में कर दिए। इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी श्रवण कुमार ने कहा कि पूरी पार्टी एकजुट है, कहीं गुटबाजी नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो