scriptझुंझुनूं के पूर्व सैनिक करेंगे पुलवामा कूच.. बोले- फिर से हथियार उठाकर सरदहद पर जाने को तैयार हैं | Former soldiers of Jhunjhunu will go to Pulwama | Patrika News

झुंझुनूं के पूर्व सैनिक करेंगे पुलवामा कूच.. बोले- फिर से हथियार उठाकर सरदहद पर जाने को तैयार हैं

locationझुंझुनूPublished: Feb 17, 2019 11:58:54 pm

Submitted by:

abdul bari

भूतपूर्व सैनिकों ने कहा कि हमला किसी भी तरह से बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, दुश्मन को इसका मुंह तोड़ जवाब देने के बाद ही उनके मन को शांति मिलेगी।

झुंझुनूं.
अवंतीपुरा में जवानों पर हुए हमले को लेकर भूतपूर्व सैनिकों में आक्रोश फैला हुआ है। उनकी भुजा फिर से फड़कने लगी है। देश को सर्वाधिक फौजी देने वाले जिलों में शामिल झुंझुनूं जिले के पूर्व सैनिकों ने आतंक को मुंह तोड़ जवाब देने के पुलवामा कूच करने का फैसला किया है। इसके बाद सरकार की अनुमति पर सैनिकों की मदद की इच्छा जाहिर की है।
भूतपूर्व सैनिकों ने कहा कि हमला किसी भी तरह से बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, दुश्मन को इसका मुंह तोड़ जवाब देने के बाद ही उनके मन को शांति मिलेगी। सरकार यदि अनुमति दे तो हम फिर से हथियार उठाकर सरदहद पर जाने को तैयार हैं। पूर्व सैनिक कैप्टन हवासिंह, दयासिंह कृष्णियां, विनोद मूंड, सुरेश बुडानिया, सतवीर ढाका, रघुवीर सहारण, अजीत डूडी, देवकरण सिंह, जगदीश मांजू, रघुवीर सिंह शेखावत, होशियार सिंह सुण्डा, सुनील कुलहरी, राजेन्द्र सिंह झाझडिय़ा ने बताया कि बड़ी संख्या में पूर्व सैनिक 21 फरवरी को सुबह 11 बजे शहीद स्मारक पहुंचकर शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे। इसके बाद में सभी सड़क मार्ग से पुलवामा के लिए रवाना होंगे। यहां घटना स्थल पहुंचकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी जाएगी।
पूर्व सैनिकों ने कहा कि सरकार की अनुमति के बाद सैनिकों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग के लिए खड़े होंगे। उन्होंने कहा कि देश की रक्षा के लिए जान न्यौछावर करने में पीछे नहीं हटेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो