सीआरपीएफ जवान को 3 साल के बेटे ने दी मुखाग्नि, आंखें हुई नम, देखें तस्वीरें

किशोरपुरा निवासी तथा केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल में जवान विकास डारा का रायपुर में ड्यूटी के दौरान सड़क हादसें में निधन हो गया। उनके पार्थिव शरीर की किशोरपुरा में राजकीय सम्मान से अंत्येष्टि की गई।

By: santosh

Updated: 28 Nov 2020, 02:13 PM IST

सुलताना/चिड़ावा। किशोरपुरा निवासी तथा केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल में जवान विकास डारा का रायपुर में ड्यूटी के दौरान सड़क हादसें में निधन हो गया। उनके पार्थिव शरीर की किशोरपुरा में शनिवार को राजकीय सम्मान से अंत्येष्टि की गई। सीआरपीएफ में सन 2014 में भर्ती हुए। विकास डारा 21 नवम्बर को बालाघाट के 208 कोबरा से जगदलपुर जा रहे थे इस दौरान एक बाइक सवार को बचाते समय उनकी टुकड़ी की गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे वो गंभीर घायल हो गए।

 

crpf_jawan_funeral6.jpg

उन्हें इलाज के लिए रायपुर ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उन्होंने 27 नवम्बर को निधन हो गए । रायपुर से उनकी पार्थिव देह विमान से दिल्ली पहुंची जहां से सीआरपीएफ की टुकड़ी के साथ पार्थिव देह को उनके पैतृक गांव किशोर पूरा लाया गया।

सीआरपीएफ जवान को तीन साल के बेटे ने दी मुखाग्नि, आंखें हुईं नम, देखें तस्वीरें

गांव के सुल्ताना रोड स्थित श्मशान घाट पर उनके तीन वर्षीय पुत्र में नयन ने मुखाग्नि दी। इंस्पेक्टर सुभाष सिंह के नेतृत्व में सीआरपीएफ की 11 सदस्यीय सलामी गार्ड ने पुष्प चक्र अर्पित कर एवं शस्त्र उल्टे कर सलामी दी।

crpf_jawan_funeral3.jpg

अंत्येष्टि स्थल पर जवान को इंस्पेक्टर सुभाष सिंह,पटवारी अनिल बड़सरा, एएसआई ओमप्रकाश भांबू और पूर्व जिला परिषद् सदस्य मोहरसिंह सोलाना,भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुनील लाम्बा, पूर्व सरपंच रामनिवास चौधरी,ग्राम सचिव ओमप्रकाश ने पुष्पचक्र अर्पित कर नम आंखों से अंतिम श्रद्धांजलि दी।

सीआरपीएफ जवान को तीन साल के बेटे ने दी मुखाग्नि, आंखें हुईं नम, देखें तस्वीरें

ये खबरें भी जरूर पढ़ें

कोरोना की कराह पाकिस्तान-भारत दोनों तरफ आह

Reet Exam का इंतजार कर रहे बेरोजगारों का इंतजार और बढ़ा

जमीन के 5 फीट नीचे लाइन से ऑयल चोरी, ऊपर बन गया मकान, 12 घंटे खुदाई के बाद खुलासा

सियासी संकट में बीटीपी के 2 विधायकों ने लिए 10-10 करोड़, बागीदौरा विधायक का वीडियो वायरल

 crpf jawan funeral

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned