scriptसीआरपीएफ जवान को 3 साल के बेटे ने दी मुखाग्नि, आंखें हुई नम, देखें तस्वीरें | funeral of crpf jawan vikash dara in jhunjhunu | Patrika News

सीआरपीएफ जवान को 3 साल के बेटे ने दी मुखाग्नि, आंखें हुई नम, देखें तस्वीरें

locationझुंझुनूPublished: Nov 28, 2020 02:13:45 pm

Submitted by:

santosh

किशोरपुरा निवासी तथा केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल में जवान विकास डारा का रायपुर में ड्यूटी के दौरान सड़क हादसें में निधन हो गया। उनके पार्थिव शरीर की किशोरपुरा में राजकीय सम्मान से अंत्येष्टि की गई।

funeral of crpf jawan vikash dara in jhunjhunu

किशोरपुरा निवासी तथा केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल में जवान विकास डारा का रायपुर में ड्यूटी के दौरान सड़क हादसें में निधन हो गया। उनके पार्थिव शरीर की किशोरपुरा में राजकीय सम्मान से अंत्येष्टि की गई।

सुलताना/चिड़ावा। किशोरपुरा निवासी तथा केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल में जवान विकास डारा का रायपुर में ड्यूटी के दौरान सड़क हादसें में निधन हो गया। उनके पार्थिव शरीर की किशोरपुरा में शनिवार को राजकीय सम्मान से अंत्येष्टि की गई। सीआरपीएफ में सन 2014 में भर्ती हुए। विकास डारा 21 नवम्बर को बालाघाट के 208 कोबरा से जगदलपुर जा रहे थे इस दौरान एक बाइक सवार को बचाते समय उनकी टुकड़ी की गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे वो गंभीर घायल हो गए।

 

crpf_jawan_funeral6.jpg
उन्हें इलाज के लिए रायपुर ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उन्होंने 27 नवम्बर को निधन हो गए । रायपुर से उनकी पार्थिव देह विमान से दिल्ली पहुंची जहां से सीआरपीएफ की टुकड़ी के साथ पार्थिव देह को उनके पैतृक गांव किशोर पूरा लाया गया।
सीआरपीएफ जवान को तीन साल के बेटे ने दी मुखाग्नि, आंखें हुईं नम, देखें तस्वीरें
गांव के सुल्ताना रोड स्थित श्मशान घाट पर उनके तीन वर्षीय पुत्र में नयन ने मुखाग्नि दी। इंस्पेक्टर सुभाष सिंह के नेतृत्व में सीआरपीएफ की 11 सदस्यीय सलामी गार्ड ने पुष्प चक्र अर्पित कर एवं शस्त्र उल्टे कर सलामी दी।
crpf_jawan_funeral3.jpg
अंत्येष्टि स्थल पर जवान को इंस्पेक्टर सुभाष सिंह,पटवारी अनिल बड़सरा, एएसआई ओमप्रकाश भांबू और पूर्व जिला परिषद् सदस्य मोहरसिंह सोलाना,भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुनील लाम्बा, पूर्व सरपंच रामनिवास चौधरी,ग्राम सचिव ओमप्रकाश ने पुष्पचक्र अर्पित कर नम आंखों से अंतिम श्रद्धांजलि दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो