script

खुशखबरी: पुलिस सुरक्षा में झुंझुनूं लाएंगे कोरोना वैक्सीन

locationझुंझुनूPublished: Jan 13, 2021 09:41:34 pm

jhunjhunu news#बीडीके, सेटेलाइट अस्पताल नवलगढ़, इंडाली व मंड्रेला सीएचसी पर लगेंगी वैक्सीन

खुशखबरी: आज पुलिस सुरक्षा में झुंझुनूं लाएंगे कोरोना वैक्सीन

खुशखबरी: आज पुलिस सुरक्षा में झुंझुनूं लाएंगे कोरोना वैक्सीन

झुंझुनूं. जिले के लोगों को लगने वाले खुशियां का टीका गुरुवार को जयपुर से पुलिस सुरक्षा में लाया जाएगा। सुबह झुंझुनूं के चिकित्सा विभाग की वैक्सीन लेने के लिए जयपुर रवाना होगी और वहां के वैक्सीन स्टोर से टीके लेकर झुंझुनूं के जिला स्तरीय स्टोर में रखी जाएगी। सीएमएचओ डा. छोटेलाल गुर्जर ने बताया कि गुरुवार सुबह टीम को जयपुर भेजकर वैक्सीन मंगवाई जाएगी।
#Corona vaccine will come tomorrow
13 हजार के करीब आएंगी वैक्सीन
चिकित्सा अधिकारियों की मानें तो जयपुर से १३ हजार के करीब वैक्सीन झुंझुनूं लाई जाएंगी। पहले चरण में जिले के करीब १२ हजार से अधिक को ये लगेंगी।
#Good news: Corona vaccine
चार स्थानों पर लगेगी वैक्सीन
जिले में फिलहाल चार वैक्सीनेशन साइट पर टीका लगाया जाएगा। जिसमें जिला मुख्यालय स्थित बीडीके अस्पताल, नवलगढ़ का सेटेलाइट अस्पताल, इंडाली और मंड्रेला सीएचसी पर वैक्सीन लगाने का कार्य किया जाएगा।
#Third Dry Run for Vaccination

खुशी का टीका लगवाने के लिए तीसरा ड्रायरन
अंचल में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए १६ जनवरी से खुशियों का टीका लगाया जाएगा। बुधवार को ०९ वेक्सीनेशन सेंटर पर विभाग की ओर से सफल ड्रायरन हुआ। जिसमें सीएचसी नवलगढ़, मंड्रेला, सूरजगढ़, महनसर, पिलानी, खेतड़ी पीएचसी इस्लामपुर, उदामंडी और नरहड़ शामिल रही। सीएमएचओ डॉ छोटेलाल गुर्जर ने बताया कि 16 जनवरी को बीडीके अस्पताल, उप जिला अस्पताल नवलगढ़, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इंडाली, मंड्रेला, महनसर एवम पीएचसी नरहड़ व इस्लामपुर पर बनाये गए कोविड वेक्सीनेशन सेंट्रो का टीकाकरण सत्रों का उद्घाटन कर टीके लगाये जाएंगे। उन्होंने बताया कि इसके लिए 185 टीमों का गठन किया गया है प्रत्येक टीम में 5 सदस्य होंगे। उन्होंने बताया कि इस टीकाकरण अभियान को लेकर स्वास्थ्य कार्यकर्ताओ और आमजन में अच्छा उत्साह है। सभी लोग अपनी बारी के लिए उत्सुक हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो