scriptआजमगढ़ के एस युवा एसपी को यह बड़ा मलाल | ips news jhunjhunu | Patrika News

आजमगढ़ के एस युवा एसपी को यह बड़ा मलाल

locationझुंझुनूPublished: Feb 11, 2020 11:38:43 am

Submitted by:

Rajesh

आजगगढ़ निवासी एसपी गौरव यादव ने आमजन शिकायत कर सके एसके लिए वाट्सएप नंबर जारी किए। ग्रुप बनाए। महिलाओं के लिए हर बडे कस्बों में महिला एवं बाल विकास विभाग के साथ बडे कार्यक्रम किए। आमजन तक सीधी पहुंच रही।

आजमगढ़ के एस युवा एसपी को यह बड़ा मलाल

आजमगढ़ के एस युवा एसपी को यह बड़ा मलाल

झुंझुनूं. जिले में लंबे समय बाद एक साथ पुलिस व प्रशासन का चेहरा बदला है। युवा कलक्टर व एसपी दोनों के तबादले के बाद अब दोनों ही पदों पर अनुभवी अधिकारियों को लगाया गया है। कलक्टर रवि जैन की जगह जहां उमरदीन खान को लगाया गया है, वहीं एसपी गौरव यादव की जगह जगदीशचंद्र शर्मा को लगाया गया है। कलक्टर ने सोमवार को कार्यभार संभाल लिया।
#ips gaurav yadav

—————————–

#sp aajmgarh
एसपी: अनेक कार्य किए, लेकिन योगेश को नहीं पकड़ सके
आजगगढ़ निवासी एसपी गौरव यादव ने आमजन शिकायत कर सके एसके लिए वाट्सएप नंबर जारी किए। ग्रुप बनाए। महिलाओं के लिए हर बडे कस्बों में महिला एवं बाल विकास विभाग के साथ बडे कार्यक्रम किए। आमजन तक सीधी पहुंच रही। 80 फीसदी मोटरसाइकिल चालक हेलमेट लगाने लग गए।
#sp jhunjhunu

नए आरोपियों की हिस्ट्रीशीट खोली। सड़क हादसों पर नियंत्रण किया। क्रिकेट के अच्छे खिलाड़ी रहे। कई बडे अपराध खोले, लेकिन पुलिस को चैलेंज करने वाले योगेश चारणवासी को वे भी नहीं पकड़ सके। यह उनके लिए मलाल रहेगा।
————————–
कलक्टर: बस स्टैण्ड शिफ्ट किया, कई कार्यों को नहीं दे सके गति

बीकानेर के रहने वाले कलक्टर रवि जैन ने पुराने बस स्टैण्ड को शिफ्ट करवाने का कार्य किया। कलक्ट्रेट में पार्किंग सही करवाई। क्रि केट, टेनिस व वॉलीबाल के खिलाड़ी रहे। अच्छे गायक भी हैं, लेकिन वे भी सीवरेज व कुम्भाराम लिफ्ट योजना के कार्य को गति नहीं दे सके। खुद ने कई बार शहर का दौरा किया लेकिन गंदे पानी के फैलने की समस्या हल नहीं कर सके। आवारा सांडों की समस्या भी जस तस है।
———————————-
5 जगह एसपी रह चुके जगदीश चंद्र
जयपुर जिले के रहने वाले जगदीश चंद्र शर्मा एम कॉम व एमफिल हैं। इससे पहले वे डूंगरपुर और जैसलमेर के एसपी रहे चुके। इसके अलावा पुलिस मुख्यालय पर कम्युनिटी पुलिङ्क्षसग में एसपी, सीआइडी में एसपी और आरएसी में कमांडेंट रह चुके।
—————————-
दोनों की जन्म तारीख
नए एसपी जगदीशचंद्र 10 दिसम्बर 1963 में जन्मे हुए हैं। वहीं सवाईमाधोपुर के रहने वाले नए कलक्टर उमरदीन खान एक जुलाई 1962 को जन्मे हुए हैं।
—————————
गांवों में रोजगार बढ़ाएंगे-कलक्टर
झुंझुनूं.जिले के नए कलक्टर उमरदीन खान ने सोमवार शाम को कार्यभर संभाला।पूर्व कलक्टर रवि जैन ने उन्हें कार्यभार सौंपा। इस मौके पर कलक्टर खान ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में रोजगार के नए अवसर तलाश किए जाएंगे। आमजन को अपने कार्यो के लिए इधर-उघर जाना नहीं पडेगा, इसके लिए हर स्तर पर प्रयास किए जाएंगे।
उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ आम व्यक्ति तक पहुंचाने व सरकार की विभिन्न योजनाओं का समय पर क्रियान्वयन करना उनकी प्राथमिकता रहेगा।
राज्य सरकार के दिशा निर्देशों को भी प्राथमिकता से पूरा करने का प्रयास किया जाएगा।
शिक्षा, चिकित्सा, पौधरोपण, व्यक्तिगत लाभ की योजनाओं को भी मूर्तरूप देने का कार्य किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि समस्याओं का निस्तारण जल्द से जल्द किए जाने के प्रयास भी हर स्तर पर किए जाएंगे। किसी भी व्यक्ति की गंभीर समस्या हो, तो जिला प्रशासन के दरवाजे हर समय खुले रहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो