झुंझुनूं में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव, अब एक ही दिन में संख्या बढ़कर 7 हुई

जिले में शनिवार को एक ही दिन में सात कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कम्प मच गया। सर्वाधिक चार मरीज खेतड़ी कस्बे में तथा दो मंडावा व एक झुंझुनूं में मिले है। इसी के साथ झुंझुनूं में मरीजों की संख्या बढ़कर 16 हो गई है।

By: kamlesh

Published: 04 Apr 2020, 10:14 PM IST

झुंझुनूं। जिले में शनिवार को एक ही दिन में सात कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कम्प मच गया। सर्वाधिक चार मरीज खेतड़ी कस्बे में तथा दो मंडावा व एक झुंझुनूं में मिले है। इसी के साथ झुंझुनूं में मरीजों की संख्या बढ़कर 16 हो गई है।

प्रशासन ने खेतड़ी व मंडावा नगर पालिका क्षेत्र और झुंझुनूं में करीब एक किलोमीटर के दायरे में कर्फ्यू लगा दिया है। यह कर्फ्यू 15 अप्रेल तक रहेगा। सभी नए मरीज दिल्ली स्थित मरकज से लौटकर आए हैं। खेतड़ी और मंडावा कस्बों को सील कर दिया गया है।

जिला कलक्टर उमरदीन खान ने बताया कि सुबह की रिपोर्ट में छह मरीज पॉजिटिव आए थे। अब रात को मिली रिपोर्ट में एक और पॉजिटिव आ गया है। इसी के साथ एक दिन में मरीजों की संख्या बढ़कर 7 हो गई है। सभी छह पॉजिटिव मरीजों को जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भेज दिया गया है। सातवें को भी भेजने की तैयारी है।

खेतड़ी : सभी एक ही मोहल्ले के
खेतड़ी में मिले चारों पॉजिटिव कस्बे के व्यापारियों के मोहल्ले के रहने वाले हैं। चारों के घर आस-पास है। चारों 21 मार्च को आ गए थे। इस दौरान चारों शहर के अनेक हिस्सों में घूमते रहे। सैकड़ों लोगों से मिले।

coronavirus

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned