script60 साल के इस वृद्ध ने इंश्योरेंस कम्पनी की युवती से इस काम के बदले मांगी अस्मत | jhunjhunu crime news | Patrika News

60 साल के इस वृद्ध ने इंश्योरेंस कम्पनी की युवती से इस काम के बदले मांगी अस्मत

locationझुंझुनूPublished: May 30, 2019 10:44:19 pm

Submitted by:

manish mishra

झुंझुनूं. उन्होंने बताया कि कम्पनी का प्रचार-प्रसार करने के लिए एडवाइजर नियुक्त करती है।

jhunjhunu crime news

60 साल के इस वृद्ध ने इंश्योरेंस कम्पनी की युवती से इस काम के बदले मांगी अस्मत

झुंझुनूं. कृषि विभाग से सेवानिवृत्त एक कर्मचारी ने बीमा कम्पनी में काम करने वाली युवती को मोबाइल पर अश्लील संदेश व फोटो भेज दिए।इस पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।
कोतवाल गोपालसिंह ढाका ने बताया कि युवती शहर में एक बीमा कम्पनी में काम करती है। उन्होंने बताया कि कम्पनी का प्रचार-प्रसार करने के लिए एडवाइजर नियुक्त करती है।
ऐसे में कुछ दिनों पहले उसने ढिगाल निवासी कृषि विभाग से सेवानिवृत्त कर्मचारी महेन्द्र कुमार (60) को फोन कर एडवाइजर नियुक्त किया। गोपाल ढाका ने बताया कि कि कुछ दिनों बाद उसने आरोपित से आधार कार्ड की कॉपी मांगने के लिए फोन किया तो उसने पीडि़ता को होटल में आने का प्रस्ताव भी रखा।
वृद्ध की इस तरह की बातों से परेशान बातचीत करना बंद कर दिया। युवती ने बताया कि आरोपित ने उसके मोबाइल पर अश्लील संदेश व फोटो वीडियो भेजना शुरू कर दिया। इस संबंध में एतराज जाहिर करने पर भी नहीं माना। ऐसे में वृद्ध की करतूत परेशान होकर थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो