कलक्टर के पास ज्ञापन देने आए थे लोगों के साथ इस युवक ने की ये करतूत

कलक्टर के पास ज्ञापन देने आए थे लोगों के साथ इस युवक ने की ये करतूत

manish mishra | Updated: 04 Jun 2019, 06:11:51 PM (IST) Jhunjhunu, Jhunjhunu, Rajasthan, India

झुंझुनूं. पुलिस के मुताबिक शहर निवासी पीडि़त मांगीलाल मंगल जानकारों के साथ सुबह ज्ञापन देने के लिए कलक्टर के पास आए थे।

झुंझुनूं. सुरक्षा की दृष्टि से जिले में सबसे सुरक्षित माने जाने वाले कलक्ट्रेट परिसर के बाहर से सोमवार को अज्ञात युवक दिनदहाड़े बोलेरो चुराकर ले गया। इस सम्बंध में पीडि़त की ओर से कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है। पीडि़त मांगीलाल मंगल एससी समाज के नेता हैं। अनेक संगठनों में पदाधिकारी हैं। पुलिस के मुताबिक शहर निवासी पीडि़त मांगीलाल मंगल जानकारों के साथ सुबह ज्ञापन देने के लिए कलक्टर के पास आए थे। पीडि़त ने बताया कि ज्ञापन देकर लौटे तो कलक्ट्रेट परिसर के बाहर खड़ी बोलेरो नहीं मिली।

इस सम्बंध में कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के फुटेज देखने पर आसमानी रंग की जींस सफेद रंग के जूते व हाथ में तोलिया लिए युवक बोलेरो को चुराकर मंडावा मोड की तरफ ले जाता हुआ दिखाई दिया।पुलिस ने आरोपित की तलाश में नाकाबंद करवाई।लेकिन फिलहाल उसका सुराग नहीं लग पाया है।

अटल सेवा केन्द्र में आग से जले उपकरण
सूरजगढ़. पंचायत समिति अटल सेवा केन्द्र में संचालित सूचना प्रोद्योगिकी एवं संचार विभाग में बिजली के शॉट-सर्किट के कारण आग लगने से नुकसान हो गया। जानकारी के अनुसार आग की घटना शनिवार व रविवार छुट्टी के दिन हुई। घटना की जानकारी सोमवार को कार्यालय खुलने पर लगी। ब्लॉक प्रोग्रामर अधिकारी पुष्पा सैनी ने बताया कि विभाग में संचालित आर.स्वान पोपरुम में तारों में हुए शॉट-सर्किट के कारण आग लगी है। जिससे कक्ष में लगी सात सरकारी कार्यालय इंटरनेट की मशीने और एसी पूरी तरह से जल कर नष्ट हो गया। बंद कमरे के कारण दूसरे कमरों तक उसकी आग नही पहुंच पाई जिससे और नुकसान होने से बच गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned