scriptसरपंच ससुर पर हमले के तीन आरोपी गिरफ्तार | jhunjhunu crime news | Patrika News

सरपंच ससुर पर हमले के तीन आरोपी गिरफ्तार

locationझुंझुनूPublished: Jan 17, 2021 11:58:59 am

Submitted by:

Datar

उदयपुरवाटी. इन्द्रपुरा सरपंच पिंकी राजा के ससुर किशोरीलाल सैनी पर हमला कर मारपीट करने वाले दो नामजद सहित तीन आरोपियों के पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

सरपंच ससुर पर हमले के तीन आरोपी गिरफ्तार

सरपंच ससुर पर हमले के तीन आरोपी गिरफ्तार,सरपंच ससुर पर हमले के तीन आरोपी गिरफ्तार,सरपंच ससुर पर हमले के तीन आरोपी गिरफ्तार,सरपंच ससुर पर हमले के तीन आरोपी गिरफ्तार,सरपंच ससुर पर हमले के तीन आरोपी गिरफ्तार

झुंझुनूं क्राइम डायरी

सरपंच ससुर पर हमले के तीन आरोपी गिरफ्तार

उदयपुरवाटी. इन्द्रपुरा सरपंच पिंकी राजा के ससुर किशोरीलाल सैनी पर हमला कर मारपीट करने वाले दो नामजद सहित तीन आरोपियों के पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एसआई राजेन्द्र सिंह ने बताया कि किशोरीलाल सैनी के साथ मारपीट करने के आरोप में पाली डूंगरी निवासी प्रकाशचंद सैनी, पाना की ढाणी निवासी धनावता निवासी रामनिवास, वार्ड एक निवासी मुकेश स्वामी को सूरजगढ क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। जिनको न्यायालय में पेश कर दो दिन के रिमांड लिया है। घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

घायल ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

गुढागौडज़ी. टीटनवाड़ गांव के पास 13 जनवरी देर शाम को दो जीपों में हुई भिंड़त में घायल युवक ने जयपुर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार कारी निवासी मनोज ढाका(25) दूसरी जीप में सवार था। टक्कर के बाद गुढागौडज़ी सीएचसी में प्राथमिक उपचार कर घायल को जयपुर रैफर कर दिया था। शनिवार को घायल युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

लापरवाही से बस चलाकर टक्कर मारने का मामला दर्ज

मण्ड्रेला.थाना क्षेत्र के गांव बुडानिया के एक व्यक्ति ने एक बस चालक के खिलाफ लापरवाही से बस चलाकर दो लोगों को टक्कर मारने का मामला दर्ज करवाया है।थानाधिकारी राकेश कुमार मीणा ने बताया कि गांव बुडानिया निवासी संजय कुमार जाट ने रिपोर्ट दी कि 13 जनवरी को उसका बेटा नवीन कुमार व गंगाधर गुर्जर मोटर साईकिल खेत में आ रहे थे। रास्ते में इन्दोखडी ढाणी स्कुल के पास उन्हे गंगाधर का बेटा संदीप मिल गया। गंगाधर के शौच के लिए जाने पर सड़क किनारे ही नवीन कुमार व संदीप कुमार आपस में बातचीत करने लगे।तभी अचानक से एक बस के चालक ने लापरवाही से बस चलाकर उन्हे टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर घायल हो गए। घायलों को निजी वाहन से झ़ुझुनूं ले गए जहा उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

अपहरण कर ले जाने का मामला दर्ज

उदयपुरवाटी. पुलिस थाने में एक युवती का अपहरण कर ले जाने का मामला दर्ज हुआ है। झड़ाया नगर पचलंगी निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी कि उसकी भांजी उसके परिवार के साथ झड़ाया नगर पचलंगी में रहती थी। गत गुरूवार सुबह उसकी भांजी शौच करने के लिए निकली तो राणासर नीमकाथाना निवासी सुनील गुर्जर उसका अपहरण करके ले गया।
बलात्कार करने का मामला दर्ज


झुंझुनूं. जिले के ग्रामीण क्षेत्र में घर में काम रही महिला को जबरन मोटरसाईकिल पर बैठाकर उसके साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज हुआ है। पीडि़त महिला ने रिपोर्ट दी कि आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार किया। इसके साथ ही एक अन्य व्यक्ति ने रिपोर्ट दी कि उसकी बेटी को आरोपी जबरन उठाकर ले गया और सीकर में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया।

छेड़छाड़ व मारपीट के परस्पर मामले दर्ज

खेतड़ी. थाने में कांकरिया गांव के दो परिवारों ने एक-दूसरे के खिलाफ मामले दर्ज करवाए। थाने से मिली जानकारी के अनुसार थाने में कांकरिया निवासी एक विवाहिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि कांकरिया निवासी राहुल व अमित ने उसकी दो पुत्रियां दूध लेने जा रही थी को रास्ते में गंदी नियत से रोक कर छेड़छाड़ व मारपीट की। इसके विपरीत थाने में कांकरिया निवासी विवाहिता सुमन देवी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि कांकरिया निवासी कालु, चूचू, सुगना, शारदा ने उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने दोनो परस्पर मामले दर्ज कर पीडि़तों का मेडीकल करवाया।


मारपीट की घटना के विरोध में बंद रहे बाजार,कार्रवाई की मांग


मुकुंदगढ़. चुनावी रंजिश के चलते नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन विष्णुकांत चौधरी व उनके परिवार के लोगों के साथ की गई मारपीट की घटना के विरोध में शनिवार को कस्बे में बाजार बंद रहा। हालांकि व्यापार मंडल की ओर से बंद का आह्वान नहीं किया गया। वहीं दुकानदारों ने घटना के विरोध में स्वेच्छा से अपने प्रतिष्ठान बंद रखे। इस दौरान बस स्टैंड रोड व मंडी इलाके में भी आंशिक रूप से दुकाने बंद रही। बंद के दौरान मेडिकल समेत आवश्यक सेवाएं सुचारू रूप से जारी रही। वहीं शांति व कानून व्यवस्था के लिए एहतियात के तौर पर पुलिस जवान भी तैनात रहे। उधर, चौधरी गार्डन में पूर्व चेयरमैन चौधरी के सर्मथकों ने बैठक कर घटना की निंदा करते हुए पुलिस प्रशासन से मामले की निष्पक्ष जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। बैठक को पबाना सरपंच विजेंद्र सिंह डोटासरा समेत अन्य वक्ताओं ने संबोधित किया। बैठक में बनवारी लाल सैनी,प्रेम गुर्जर, हारून चौपदार,सदीक लीलगर, नरोतम चेजारा, आनंद वाल्मिकी,मनीष गुर्जर आदि मौजूद रहे। दोपहर को पुलिस थाने में नवलगढ़ डिप्टी सतपाल सिंह व थानाप्रभारी रामस्वरूप बराला ने विष्णुकांत चौधरी व अन्य लोगों से वार्ता कर मामले में नियमानुसार जांच कर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।
सरपंच ससुर पर हमले के तीन आरोपी गिरफ्तार
सरपंच ससुर पर हमले के तीन आरोपी गिरफ्तार
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो