सुलताना में सूने मकान में चोरी

सुलताना.गांव के वार्ड दस में सज्जन हलवाई के बंद मकान में चोरी होने का मामला सामने आया है। जिसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जानकारी के अनुसार घर का मुखिया सज्जन हलवाई लंबे समय से परिवार के साथ दिल्ली में रहता है। बीती रात को चोरों ने मुख्य गेट के ताले तोड़कर दो कमरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

By: Datar

Published: 20 Jan 2021, 01:19 PM IST

झुंझुनूं क्राइम डायरी

सुलताना में सूने मकान में चोरी


सुलताना.गांव के वार्ड दस में सज्जन हलवाई के बंद मकान में चोरी होने का मामला सामने आया है। जिसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जानकारी के अनुसार घर का मुखिया सज्जन हलवाई लंबे समय से परिवार के साथ दिल्ली में रहता है। बीती रात को चोरों ने मुख्य गेट के ताले तोड़कर दो कमरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। सुबह लोगों ने गेट का ताला टूटा देखा तो मालिक को सूचना दी। पुलिस चौकी से राजेश जांगिड़ मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस जांच में सामने आया कि चोरों ने दो अलमारियों और एक संदुक के ताले तोड़कर चोरी की। हालांकि घर के सदस्य लौटने पर ही चोरी हुए सामान की जानकारी मिल सकेगी।

बाय में सूने मकान के तोड़े ताले, चोर चुरा ले गए नगदी व जेवरात

नवलगढ़. गांव बाय में सोमवार रात को चोरों ने सूने मकान के ताले तोड़कर नगदी व सोने चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इस संबंध में बाय निवासी पुरुषोत्तम शर्माने पुलिस को रिपोर्टदी है। रिपोर्टमें उसने बताया कि उसके भाईका लड़का अमित शर्मा झारखण्ड रहता है। उसकी पत्नी भी करीब 15 दिनों पूर्वझारखण्ड चली गईथी। मंगलवार सुबह मकान का मुख्य दरवाजा खुला हुआ था। अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा हुआ पड़ा था। मकानों के ताले टूटे हुए थे। सूचना पर पुलिस व पंचायत समिति सदस्य असीम (रींकू पूनिया) मौके पर पहुंची। अज्ञात चोर मकान से सोने-चांदी के जेवरात व नगदी चुरा ले गए। चोरी हुए सामान की कीमत करीब 90 हजार रुपए बताईजा रही है।

बोलेरो की टक्कर से युवक की मौत, मुकदमा दर्ज

बुहाना. तेज गति एवं लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने से युवक की मौत होने की प्राथमिकी स्थानीय पुलिस थाना में दर्ज कराई गई है। घटना करीब तीन माह पुरानी है। पुलिस ने ज्ञात वाहन चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके मामले की जांच एएसआइ विजय कुमार को सौंप दी है। थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह ने बताया कि ठोठवाल गांव के भंवरलाल नायक ने प्राथमिकी दर्ज कराई है कि उसका लड़का राजेश कुमार 11 अक्टूबर, 2020 को शाम करीब 4.30 बजे बुहाना से उसके गांव ठोठवाल आ रहा था। बुहाना से निकलते ही सामने से आ रही ज्ञात बोलेरो चालक ने तेज गति एवं लापरवाही से चलाकर विपरीत दिशा में आकर उशके लड़के को टक्कर मार दी। टक्कर से उसके लड़के के गंभीर चोट आई। बुहाना के सरकारी अस्पताल में प्रारंभिक उपचार के बाद उसे झुंझुनूं रेफर कर दिया गया। झुंझुनूं से जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान उसके लड़के की मौत हो गई। लड़के की मौत के सदमें में प्राथमिकी दर्ज कराने में देरी हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज करके अनुसंधान शुरू कर दिया है। इसी प्रकार पचेरीकलां पुलिस ने अवैध शराब रखने के आरोप में हरियाणा के खटोटी खुर्द निवासी बहादुर सिंह को आबकारी अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया है।

अज्ञात व्यक्ति पचास हजार रुपये लेकर पार


गुढागौडज़ी. कस्बे में एसबीआई बैंक से पैसे लेने आए वृद्ध के किसी अज्ञात व्यक्ति ने पचास हजार रुपये पार कर दिए है। पुलिस के अनुसार टोडी निवासी महावीर प्रसाद ने रिपोर्ट दी है कि सोमवार दोपहर को उसने बैंक खाते से पचास हजार रुपये निकलवाए। जिसे पास खड़े किसी अनजान व्यक्ति को गिनने के लिए दिए थे। मौका पाकर वह अज्ञात व्यक्ति उक्त राशि लेकर पार हो गया।


युवती का अपहरण करने का आरोप


नवलगढ़. युवती का अपहरण करने तथा 50 हजार रुपए व जेवरात चुराकर ले जाने के आरोप में पुलिस थाने में मामला दर्जकरवाया गया है।पुलिस के अनुसार बड़वासी के जयसिंहपुरा निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्टमें बताया कि नवलड़ी निवासी रवि रणवा व चार-पांच अन्य व्यक्ति उसकी पुत्री का अपहरण कर ले गए। आरोपी 50 हजार रुपए व जेवरात भी चुरा ले गए। आरोपियो ने घर में घुसकर उसके तथा उसकी पत्नी के साथ मारपीटकी। इसके बाद नशीला पदार्थ डालकर उनको बेहोश भी कर दिया।


चार अलग-अलग स्थानों पर अवैध शराब व 184 पव्वे जप्त


खेतड़ी. पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ विशेष अभियान चला कर चार अलग-अलग स्थानों से अवैध शराब के 184 पव्वे जप्त किए। थाने से मिली जानकारी के अनुसार हैड कांस्टेबल अनिल कुमार कुमार की टीम ने ठाठवाड़ी में अवैध शराब सहित मुकन्दपुरा निवासी अजयसिंह यादव उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 42 पव्वे शराब के जप्त किए। एक अन्य मामले में हैड कांस्टेबल ओमप्रकाश की टीम ने रेलवे लाईन चिरानी के पास चिरानी निवासी निवासी राहुल गुर्जर को 45 पव्वे अवैध देशी शराब सहित गिरफ्तार किया। एक अन्य मामले में थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह देगड़ा की टीम ने करमाड़ी में मुखवीर की सूचना पर अवैध शराब के खिलाफ दबिश दी। पुलिस टीम को आता देख आरोपी भाग गया। पुलिस ने 50 पव्वे अवैध देशी शराब जप्त की। एक अन्य मामले में हैड कांस्टेबल अनिल कुमार ने सिहोड़ की नई ढाणी में 47 पव्वे अवैध देशी शराब सहित ढाणी भूराला(बाडलवास) निवासी धर्मपाल गुर्जर को गिरफ्तार किया। चारो मामलों में आबकारी अधिनियम के तहत मामले दर्ज किए गए।

सुलताना में सूने मकान में चोरी

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned