scriptओजटू के पास रोडवेज ने मारी कार को टक्कर, हादसे में तीन की मौत | jhunjhunu crime news | Patrika News

ओजटू के पास रोडवेज ने मारी कार को टक्कर, हादसे में तीन की मौत

locationझुंझुनूPublished: Feb 08, 2021 12:40:14 pm

Submitted by:

Datar

चिड़ावा.झुंझुनूं-लुहारू रोड पर ओजटू गांव के पास तिराहे पर रविवार सुबह हुए दर्दनाक हादसे में कार सवार तीन जनों की मौत हो गई। हादसे में दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका उपचार चल रहा है। जानकारी के अनुसार मदनसर (गादली) निवासी कर्मवीर यादव अपने दोस्तों के साथ गुडग़ांव की लिमिटेड कंपनी में कार्यरत थे।

,

ओजटू के पास रोडवेज ने मारी कार को टक्कर, हादसे में तीन की मौत,ओजटू के पास रोडवेज ने मारी कार को टक्कर, हादसे में तीन की मौत

झुंझुनूं क्राइम डायरी


दो घायल, जाखल दोस्त के घर गमी में शरीक होने जा रहे थे

चिड़ावा.झुंझुनूं-लुहारू रोड पर ओजटू गांव के पास तिराहे पर रविवार सुबह हुए दर्दनाक हादसे में कार सवार तीन जनों की मौत हो गई। हादसे में दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका उपचार चल रहा है। जानकारी के अनुसार मदनसर (गादली) निवासी कर्मवीर यादव अपने दोस्तों के साथ गुडग़ांव की लिमिटेड कंपनी में कार्यरत थे। इस बीच जाखल निवासी दोस्त तथा कंपनी के कर्मचारी के घर मौत हो गई। जिसमें शरीक होने के लिए कर्मवीर अपने दोस्तों के साथ कार से जाखल जा रहा था। ओजटू तिराहे के पास झुंझुनूं की तरफ से आ रही हरियाणा रोडवेज ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार मदनसर निवासी कर्मवीर और दोस्त मझाऊ के सुरेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल बुहाना निवासी मुकेश, खरकड़ा के मूलचंद गुर्जर और कुजोता (कोटपूतली) निवासी भोमाराम को चिड़ावा अस्पताल लाया गया। जहां डॉ.जितेंद्र यादव की टीम ने प्राथमिक उपचार किया। हादसे में घायल मुकेश को जयपुर रैफर कर दिया। जहां मुकेश ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। उधर, तीनों शवों को राजकीय अस्पताल में पोस्टमाटर््म करवाया गया। इस संबंध में मृतक कर्मवीर के पिता घीसाराम ने बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया।
टक्कर में कार के परखचे उड़े-
ओजटू के पास रोडवेज की टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे की भयावकता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद कुछ देर तक रोड पर जाम भी लगा रहा। सीआइ लक्ष्मीनारायण सैनी, एएसआइ अमरसिंह, चालक जोगेंद्र बराला ने वाहनों ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को रोड से हटवाया।
तेज रफ्तार से आ रही थी रोडवेज-
लुहारू की तरफ से आ रही फोरलेन ओजटू के पास तिराहे पर समाप्त हो जाती है। तिराहा मोड़ के बाद झुंझुनूं-चिड़ावा डबल रोड शुरू होती है। मोड़ पर दोनों ही गाडिय़ों के चालक स्पीड़ और घुमाव का अंदाजा नहीं लगा पाए। ऐसे में दोनों ही वाहन क्रॉस करने के चक्कर में आपस में टकरा गई। उधर, तिराहे पर स्पीड़ ब्रेकर नहीं होने के कारण भी आए दिन हादसे होते रहते हैं। ग्रामीणों ने ब्रेकर बनवाने की मांग की।
दूसरे दिन भी धरने पर बैठे रहे मृतक पूजा के परिजन व ग्रामीण


सूरजगढ़ . विवाहित पूजा को दहेज के लिए जला देने के मामले में ससुराल पक्ष के लोगों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े पीडि़त के परिजन व ग्रामीण दूसरे दिन भी धरने पर बैठे रहे।
धरना दे रहे परिजन व ग्रामीण लोगों की मांग है कि जब तक दोषियों को गिरफ्तार नही होगी तब तक शव का पोस्टमार्टम नही होने देंगे। उनका कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ससुराल पक्ष के लोग ही शव को लेगें। इधर पुलिस के वृत्ताधिकारी सुरेश शर्मा, थानाधिकारी अरुणसिंह व पुलिस की टीम ससुराल पक्ष के लोगों की पकड़ के लिए गहनता से तलाश में जुटी है। वहीं रविवार को एफएसएल टीम व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वीरन्द्र सिंह मीणा ने घटना स्थल की जांच की। वहीं पुलिस के अनुसार घटना स्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है। धरना दे रहे लोगों को सांत्वना देने के लिए सूरजगढ़ विधायक सुभाष पूनिया, भाजयुमा जिला अध्यक्ष सतीश गजराज, पूर्व दिल्ली पुलिस एसीपी महेश ठोलिया भी धरने में पहुंचे। गौरतलब है कि कासनी गांव के कुए पर बसे एक परिवार की नव-विवाहिता की जलने से मौत हो गई थी। इसके बाद मृतक पूजा के भाई नवीन ने पति सहित परिवार के पांच लोगों के खिलाफ दहेज के लिए पूजा को जलाकर मार देने का मामला पुलिस में दर्ज करवाया था।
कॉलेज स्टैंड के पास खड़ी बाइक चोरी

गुढागौडज़ी. हांसलसर गांव में आए कोटपुतली के युवक की बड़ागांव कॉलेज स्टैंड के पास खड़ी बाइक चोरी हो गई। पुलिस के अनुसार कोटपुतली निवासी रणजीत सिंह ने रिपोर्ट दी है कि वह 4 फरवरी को हांसलसर गांव में अपने परिचित के यहां किसी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आया था। उस दौरान उसने अपनी बाइक बड़ागांव स्थित कॉलेज स्टैंड के पास खड़ी कर दी। थोड़ी देर बाद आकर देखा तो वहां बाइक नही मिली।
गौरीर के ग्रामीणों का धरना चौदहवें दिन भी जारी, आज देगे जिला कलक्ट्रेट पर धरना


खेतड़ी. श्रीभगवान राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय गौरीर से अतिक्रमण हटाने के लिए ग्रामीणों का आंदोलन रविवार को चौदहवें दिन भी जारी रहा। स्कूल भवन के सामने दिए जा रहे धरने पर राजमल मान, पंचायत समिति सदस्य नीरज मान, अनिल मान, रणवीर मान, सुरेश मान, राजवती, विकास, बाबूलाल जांगिड़, गोरधन, देवीलाल धरने पर बैठे। ग्रामीणों ने बताया कि वे 25 जनवरी से लगातार धरने पर बैठे है परन्तु प्रशासन उनकी ओर ध्यान नही दे रहा है। अब ग्रामीणों ने सामूहिक निर्णय लिया है कि सोमवार को प्रात:11 बजे जिला कलक्टर कार्यालय के सम्मुख एक दिवसीय सांकेतिक धरना देगे।
ओजटू के पास रोडवेज ने मारी कार को टक्कर, हादसे में तीन की मौत
ओजटू के पास रोडवेज ने मारी कार को टक्कर, हादसे में तीन की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो