scriptविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत | jhunjhunu crime news | Patrika News

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

locationझुंझुनूPublished: Mar 06, 2021 11:13:03 am

Submitted by:

Datar

बिसाऊ. निकटवर्ती गांव टांई की एक महिला को शक्रवार को राजकीय जटिया अस्पताल बिसाऊ में अचेत अवस्था में ला गया, जहां उसको चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर थानाधिकारी रिया चौधरी पुलिस जाप्ते के साथ मृतका के ससुराल स्थित घटनास्थल पहुंची ओर मामले की जानकारी ली।

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

झुंझुनूं क्राइम डायरी

बिसाऊ. निकटवर्ती गांव टांई की एक महिला को शक्रवार को राजकीय जटिया अस्पताल बिसाऊ में अचेत अवस्था में ला गया, जहां उसको चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर थानाधिकारी रिया चौधरी पुलिस जाप्ते के साथ मृतका के ससुराल स्थित घटनास्थल पहुंची ओर मामले की जानकारी ली। उधर महिला की मौत संदिग्ध परिस्थतियों में होने की खबर मिलते ही चूरू से पीहर पक्ष सहित अन्य रिश्तेदार व ग्रामीण अस्पताल में जमा हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार रूबीना (32) पत्नी मकसूद कायमखानी के जहरीले पदार्थ के सेवन के बाद तबियत बिगडऩे पर गांव में ही रहने वाली बड़ी बहन का बेटा निजामुद्दीन व अन्य रूबीना को जटिया अस्पताल लेकर आए। मृतका तीन बच्चों की मां थी। पुलिस ने महिला का शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। समाचार लिखे जाने तक अस्पताल व थाना परिसर में काफी संख्या में ग्रामीण जुटे रहे।
स्केन कोड भेजकर 55 हजार रुपए पार

चिड़ावा.भुकाना निवासी युवक के खाते से धोखाधड़ी कर 55 हजार रुपए पार होने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीडि़त कपिल कुमार ने रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि उसके मोबाइल पर अज्ञात नंबरों से कॉल आया।जिसमें सामने वाले ने खुद को रिश्तेदार बताते हुए स्केन कोड भेजा। जिसे कपिल ने स्केन कर लिया। जिसके बाद कपिल के खाते से 55 हजार रुपए पार हो गए। पीडि़त की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी।
लाखों की चोरी का मामला, पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज

चिड़ावा.शहर के विकास नगर में रिटायर्ड नेवी ऑफिसर के घर लाखों के मामले में शुक्रवार को पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जांच अधिकारी एएसआई अमरसिंह ने बताया कि वारदात स्थल के पास गली, पिलानी रोड सहित अन्य जगहों पर फुटेज देखे गए। वहीं पुलिस ने घटनास्थल का भी जायजा लिया। जांच अधिकारी ने बताया कि संदिग्ध लोगों की भी जानकारी जुटाई जा रही है। गौरतलब है कि गिडानिया हाल वार्ड 31, विकासनगर निवासी मनोहरलाल शर्मा के घर सोमवार से बुधवार के बीच चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। वारदात के समय घर पर ताला लगा हुआ था। घर का मुखिया मनोहरलाल मुंबई तथा किराऐदार सुभाषचंद्र सीकर गया हुआ था। पीछे से चोरों ने तीन कमरों और रसोई का ताला तोड़कर करीब दस लाख से ज्यादा के गहने और नकदी पार कर ली।
फर्जी सहायक-उप निरीक्षक बन शादी रचाने का केस दर्ज

बुहाना. हिन्दी फिल्मों में झूठी पटकथा दर्शाने को भालोठ गांव के एक युवक ने असल जिंदगी में उतार दिया। युवक ने सरकारी नौकरी में अधिकारी लगे होने का झांसा देकर एक युवती से शादी तक कर डाली। सच्चाई उजागर होने के बाद मामला पुलिस की चौखट तक पहुंच गया है। प्राथमिकी भिर्रगांव की महिला ने इस्तगासा के जरिए दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज करके अनुसंधान थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह को सौंप दी है। पुलिस के अनुसार भिर्रगांव की अनेश ने प्राथमिकी दर्ज कराई है कि भालोठ गांव के रहने वाले रवि कुमार ने केन्द्रीय औधोगिक सुरक्षा बल में सहायक उप निरीक्षक के पद पर कार्यरत बताकर शादी कर ली। मामला उजागर होने पर पता चला कि आरोपित भालोठ निवासी रवि कुमार केन्द्रीय औधोगिक सुरक्षा बल में कभी भर्ती ही नहीं हुआ। आरोपित रवि कुमार ने शादी से पूर्व छद्म तरीके से केन्द्रीय औधोगिक सुरक्षा बल की फर्जी वर्दी एवं पहचान-पत्र घरवालों को दिखाया था। आरोपित ने युवती के परिजनों को फर्जी पे-स्लीप भी दिखाई। घर के बाहर फर्जी तरीके से नेम प्लेट भी लगाई गई। मामला उजागर होने के बाद युवती के परिजनों के होश पाख्ता हो गए। इस मामले में युवक रवि कुमार, उसके परिजन रामफल एवं सनिता के खिलाफ फर्जी तरीके से सहायक उप निरीक्षक दर्शाकर धोखाधड़ी, संगठित अपराध सहित अन्य धाराओं के तहत पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज

सिंघाना. डूमोली खुर्द गांव के एक व्यक्ति ने हरियाणा रोड़वेज चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि डूमोली खुर्द निवासी रामसिंह ने रिपोर्ट दी है कि गुरूवार रात करीब साढे नौ बजे उसका लड़का रोशनलाल बाइक लेकर डूमोली खुर्द बस स्टैण्ड से मुरादपुर की तरफ जा रहा था। दिल्ली की तरफ से आई हरियाणा रोड़वेज बस चालक ने बस को तेजगति व लापरवाही से चलाकर उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे रोशनलाल गंभीररूप से घायल हो गया। घायलावस्था में उसे सिंघाना के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रैफर कर दिया। रोशनलाल का इलाज जयपुर में चल रहा है। पुलिस ने हरियाणा रोड़वेज चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
बलात्कार का मामला दर्ज

झुंझुनूं. जिले के एक गांव की एक महिला ने बलात्कार करने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि जिले के एक गांव निवासी एक महिला ने रिपोर्ट दी है कि बुधवार रात को वह घर पर अकेली सो रही थी। इसी दौरान गांव का एक व्यक्ति घर में घुस आया तथा उसके साथ बलात्कार किया। इससे पहले उस व्यक्ति ने उसको मोबाइल दिया। महिला ने जब मोबाइल लेने से मना किया तो आरोपी ने मोबाइल को दिवार के उपर से घर में फैंक दिया तथा जाते समय धमकी दी की अगर यह बात परिवार वालों को बताई तो तुम्हारे पति व बच्चों को जान से मार दूंगा। इस डर के चलते परिजनों को नहीं बताया। आरोपी पिछले दो साल से उसे परेशान कर रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
मृतक की शिनाख्त, पोस्टमार्टम के बाद सौंपा शव

मुकुंदगढ़. मंडी इलाके स्थित रेलवे स्टेशन परिसर में बुधवार को मजदूरों के खाली पड़े टैंट में फंदा बनाकर जान देने वाले युवक के शव की शिनाख्त हो गई है। थानाप्रभारी रामस्वरूप बराला ने बताया कि मृतक की शिनाख्त नागौर जिले के नांवा थाना क्षेत्र के गांव आबास निवासी ओमाराम गुर्जर (27) के रूप में की गई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस जानकारी में सामने आया है कि मृतक करीब 15 दिन पहले बिना बताए घर से निकला था। वह शराब का आदि बताया जा रहा है। मृतक विवाहित है और उसके दो लड़की व एक लड़का है। पुलिस ने मृतक के बड़े भाई बिरमाराम की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज की है। गौरतलब है कि रेलवे स्टेशन परिसर के मजदूरों के खाली पड़े तंबू में युवक का शव फंदे पर झूलता मिला था।
निरीक्षण में ईमित्र कियोस्कधारक के पास मिली 46 संदिग्ध बैंक पासबुक

नवलगढ़. एसडीएम अनूप सिंह के निर्देश पर नायब तहसीलदार ने शुक्रवार को ई मित्र कियोस्क का निरीक्षण किया। एसडीएम अनूप सिंह ने बताया कि निरीक्षण के दौरान भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केन्द्र नवलड़ी पर अनुबंधित कियोस्कधारक मनीष कुमार सैनी के पास 46 बैंक पासबुक संदिग्ध पाईगई।जो की गंभीर अनियमितता को दर्शाता है। इस मामले में कियोस्कधारक को नोटिस जारी कर अपना स्पष्टीकरण प्रस्तुत करने के आदेश दिए गए हैं।

चोरी के प्रयास व सरकारी सम्पति को नुकसान पहुंचाने का आरोप

खेतड़ी ञ्चपत्रिका. थाने में एक व्यक्ति ने अज्ञात लोगों के खिलाफ बिजली की केबल काट कर चोरी का प्रयास करने का मामला दर्ज करवाया। थाने से मिली जानकारी के अनुसार थाने में कोलिहान कोपर माईन्स के मुख्य प्रबन्धक विनोद सिंह ने मामला दर्ज करवाया कि अज्ञात चोरो ने कोलिहान खदान परिसर में विद्युत केबिल काट कर चोरी का प्रयास किया। जिससे आग लग गई। पुलिस ने चोरी का प्रयास करने व सरकारी सम्पति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज कर जांच शुरु की।
विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो