कार व मोटरसाइकिल की आपस में भिड़ंत, छात्रा की मौत

खेतड़ीनगर, खेतड़ी-सिंघाना सड़क मार्ग पर ढाणी भरगड़ान के पास सोमवार शाम को कार व मोटरसाइकिल की आपस में टक्कर हो जाने पर मोटरसाइकिल चालक छात्रा की मौत हो गई। जिसके शव को खेतड़ी के अजीत अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।

By: Datar

Published: 23 Mar 2021, 04:29 PM IST

खेतड़ीनगर, खेतड़ी-सिंघाना सड़क मार्ग पर ढाणी भरगड़ान के पास सोमवार शाम को कार व मोटरसाइकिल की आपस में टक्कर हो जाने पर मोटरसाइकिल चालक छात्रा की मौत हो गई। जिसके शव को खेतड़ी के अजीत अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। जानकारी के अनुसार चिड़ावा निवासी छात्रा अंजू सोमवार सुबह मोटरसाइकिल पर खेतड़ी में अपनी रिश्तेदारी में बहन के पास मिलने के लिए आई थी। शाम को चिड़ावा के लिए बाइक पर सवार होकर जा रही थी तभी ढाणी भरगड़ान के पास एक कार से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। 108 एंबुलेंस के चालक अजीत सिंह ने बताया की सड़क हादसे के बाद छात्रा को खेतड़ी के अजीत अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। खेतड़ीनगर पुलिस ने घटनास्थल पर मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाया। मृतका चिड़ावा की एक निजी कॉलेज में बीए फाइनल ईयर में अध्ययनरत थी। जिसके के पिता सुनील कुमावत चिड़वा में एक दुकान चलाते हैं। अंजू सहित चार बहन भाई है। पुलिस ने छात्रा के शव को खेतड़ी के अजीत अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया।

उरीकी गांव में आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत

सूरजगढ़. थाना इलाके के गांव उरीकी में सोमवार को हुई हल्की बरसात के बाद आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के हैड कॉन्सटेबल प्रदीप कुमार ने बताया कि आकाशीय बिजली गिरने से प्रीतम सिंह राजपूत (25) की मौत हो गई। मामले की रिपेार्ट मृतक के चाचा विक्रम सिंह ने दर्ज कराई है। रिपोर्ट में बताया है कि सोमवार को उसका भतीजा सुबह दस से 11 बजे के बीच खेती का कार्य कर रहा था कि उसके ऊपर आकाशीय बिजली गिर गई। जिससे उसका पूरा शरीर झुलस गया और उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद युवक को सूरजगढ़ सीएचसी लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर सूरजगढ़ पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौप दिया।

रायला में गाय पर गिरी आकाशीय बिजली

पिलानी. क्षेत्र के गांव रायला में सोमवार को आकाशीय बिजली गिरने से एक गाय की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार गांव का सुभाष जाट अपने खेत में निवास करता है। सोमवार की सुबह तेज गर्जना के साथ खेत में धमाका हुआ। परिवार के लोगों ने देखा तो खेत में उनकी गाय जमीन पर पड़ी हुई है। परिजनों ने बताया कि गाय कई जगहों से झुलसी हुई तथा आस पास में जमीन का रंग भी बदला हुआ है। लोगों ने मुआवजे की मांग की है।

कार व मोटरसाइकिल की आपस में भिड़ंत, छात्रा की मौत

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned