पुलिस की नाकाबंदी को तोड़ कर भागे युवक गिरफ्तार

सूरजगढ़. पुलिस ने नाकाबंदी तोड़कर भागने व पुलिस की गाड़ी को क्षतिग्रस्त करने के आरोप में चार युवको को शुक्रवार शंातिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के एएसआई भोलाराम ने बताया कि गुरुवार को पिलानी थाने से सूचना मिली थी कि एक संदिग्ध कैम्पर गाड़ी में कुछ युवक सवार है जो कि पिलानी में की गई नाकाबंदी तोड़कर सूरजगढ़ की ओर भागे है।

By: Datar

Published: 27 Mar 2021, 11:34 AM IST


पुलिस की नाकाबंदी को तोड़ कर भागे युवक गिरफ्तार

झुंझुनूं क्राइम डायरी


सूरजगढ़. पुलिस ने नाकाबंदी तोड़कर भागने व पुलिस की गाड़ी को क्षतिग्रस्त करने के आरोप में चार युवको को शुक्रवार शंातिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।
पुलिस के एएसआई भोलाराम ने बताया कि गुरुवार को पिलानी थाने से सूचना मिली थी कि एक संदिग्ध कैम्पर गाड़ी में कुछ युवक सवार है जो कि पिलानी में की गई नाकाबंदी तोड़कर सूरजगढ़ की ओर भागे है। इस बीच सूरजगढ़ पुलिस ने कस्बे में नाकाबंदी कराई तो वही गाड़ी चालक फिर से नाकाबंदी तोड़ कर जाखोद गांव की ओर भाग गए। पुलिस ने पीछा किया और जाखोद से बेरला गांव के रास्ते पर गाड़ी को रोकने का प्रयास किया इस बीच गाड़ी एक बंद रास्ते में फंस गई जो वहां से भागने के चक्कर में कैम्पर चालक ने पुलिस की गाड़ी को पीछे करते समय टक्कर मार दी। जिससे पुलिस की गाड़ी के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। मामले में पुलिस ने गणेश नायक निवासी पाथडिय़ा, अंकित यादव निवासी अमर सर तन बड़बर, रोहित उर्फ लाला नायक निवासी सूरजगढ़ तथा अजीत यादव निवासी बड़बर को शंातिभंग में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है कि युवक एक शादी समारोह में भाग लेकर आ रहे थे कि पुलिस की ओर से की जा रही नाकाबंदी से भयभीत होकर भाग निकले।

शराब ठेके पर फायरिंग करने वाले गिरफ्तार

पिलानी.इलाके के बनगोठड़ी गांव में शराब ठेके पर फायरिंग कर दहशत फैलाने के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी हरियाणा के बहल क्षेत्र के गांव विजय नगर निवासी वीरेन्द्र पुत्र ईश्वर सिंह जाट एवं बहल क्षेत्र के सोरड़ा कदीम निवासी राकेश पुत्र सुभाष जाट हैं। थानाधिकारी इन्द्रप्रकाश यादव ने बताया कि मई 2019 में क्षेत्र के गांव बनगोठड़ी में संचालित शराब ठेके पर फायरिग कर शराब ठेकेदार पर जानलेवा हमला किया गया था। पुलिस ने फायरिंग करने के आरोप में दस युवकों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। उन्होंने बताया कि विशेष अभियान के तहत विशेष टीम का गठन कर हरियाणा में दबिस देकर वीरेन्द्र एवं राकेश को गिरफ्तार किया है।


मारपीट एवं गाड़ी तोडऩे के चार आरोपित गिरफ्तार

बुहाना. पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी के निर्देश पर स्थानीय पुलिस ने कस्बे के सिंघाना रोड़ स्थित सरस्वती पीजी कॉलेज के सामने बोरिंग विवाद को लेकर मारपीट एवं चार वाहनों को क्षतिग्रस्त करने केआरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। अन्य नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कलाखरी, झांझ, सुलताना अहीरान एवं अन्य स्थानों पर दबिश डाली, लेकिन कोई कामयाबी हाथ नहीं लग पाई। थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी झांझा गांव के रहने वाले राजकुमार एवं रामपाल तथा दूसरे पक्ष के कलाखरी निवासी राकेश कुमार एवं सागा निवासी राजकुमार है। गुरूवार को दोनों पक्षों में बोरिंग करने के मामले को लेकर जमकर विवाद हो गया था। विवाद में दो लोग चोटिल होने के साथ चार गाडियां क्षतिग्रस्त की गईथी। दोनों पक्षों ने थाना में मुकदमा दर्ज कराया था। शुक्रवार को पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। शेष नामजद आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस दबिश डाल रही है। पुलिस के अनुसार दो दिन में अन्य आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने चार वाहनों को जब्त किया है। मारपीट में उपयोग अन्य वाहनों को भी जब्त करने का प्रयास किया जा रहा है।

थाने में मारपीट के मुकदमे दर्ज

बिसाऊ. पुलिस थाने में गांव पातुसर के दो भाईयों के परिवार में मारपीट की घटना को लेकर परस्पर आरोप लगाते हुए ोस मुकदमे दर्ज करवाए गए हैं। थानाधिकारी रिया चौधरी ने बताया कि गांव पातुसर निवासी शिवराज सिंह पायल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि 24 मार्च को शाम सवा पांच बजे के करीब जमीन विवाद को लेकर आपसी कहासुनी के दौरान छोटे भाई नाहरसिंह उसके लड़के दीपेश और ओमेश तीनों ने मिलकर लाठी और पत्थरों से जानलेवा हमला कर दिया। बीच बचाव करने आई पत्नी और पुत्री पर भी आरोपियों ने पत्थरों से हमला बोल दिया। इसी प्रकार विनय कुमार ने रिपोर्ट देकर आरोप लगाया कि नवनिर्मित मकान की चारदीवारी करने के लिए छोटे चाचा सुरेश के खेत की तरफ नींव खोद रहा था। उस समय ताऊ शिवराज, ताई व उनकी बेटी एक राय होकर आए और मारपीट की। शोर सुनकर उसके मम्मी पापा आए ओर छुड़वाया। पुलिस ने दोनों मामले दर्ज कर लिए, जांच हेड कांस्टेबल सांवरमल कर रहे हैं।


मारपीट के मामले दर्ज

उदयपुरवाटी. पुलिस थाने में मारपीट करने के दो अलग अलग मामले दर्ज हुए है। पापड़ा कला निवासी बिमला देवी ने रिपोर्ट दी कि गत 22 जनवरी की सुबह सुशीला शौच करने के लिए गई थी। इस दौरान आरोपी हरसाय, शिशराम, सायर, अयज, बिरजू ने लज्जा भंग करने नियत से उसे पकड़ लिया। उसका शौर शराब सुनकर वह गई तो आरोपी अजय ने उसे पकडऱ मारपीट की और उसके साथ गलत काम करने का प्रयास किया। सुशीला व उसके चिल्लाने पर उसका बेटा मुकेश उनको छुड़वाने के लिए आया तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट करते हुए दांत तोड़ दिया। इधर बागोरिया की ढाणी निवासी महावीर ने राजेश, प्यारेलाल, विनोद, सुरेश, सतीश के खिलाफ उसके साथ मारपीट करने और दुकान के दस हजार रूपए छीनकर ले जाने का मामला दर्ज करवाया है।


मोटरसाईकिल चुराकर ले गए

उदयपुरवाटी. पुलिस थाने में गोल्याना से मोटरसाईकिल चुराकर ले जाने का मामला दर्ज हुआ है। टोडपुरा निवासी राजेश ने रिपोर्ट दी कि गत 22 दिसम्बर को उसका भाई मुकेश मोटरसाईकिल लेकर गया था। वह मोटरसाईकिल को गोल्याना खड़ी करके सीकर चला गया। उसका भाई वापस आया तो मोटरसाईकिल गायब मिली।


मोटर साईकिल चोरी के आरोप में गिरफ्तार मोटर साईकिल जप्त

खेतड़ी ञ्चपत्रिका. पुलिस ने थाने में दर्ज मोटर साईकिल चोरी के एक मामले में चोरी गई मोटर साईकिल बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह देगड़ा ने बताया कि थाने में 20 मार्च को घानोता निवासी अनिल कुमार ने जमालपुर के पास उसकी मोटर साईकिल को अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने जांच करते हुए आरोपी ढाणी कुछाला(संजयनगर) निवासी मोहित सिंह को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी गई मोटर साईकिल जप्त की गई तथा इस मामले में एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया गया।

सुलताना में पेट्रोल-डीजल बेचते एक गिरफ्तार

चिड़ावा.सुलताना गांव के में अवैध रूप से डीजल-पेट्रोल बेचते एक जने को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार प्रशिक्षु आरपीएस गरिमा जिंदल ने शुक्रवार को सुलताना के वार्ड नौ में अवैध डीजल-पेट्रोल बेचे जाने की शिकायत पर दबिश दी। जहां वार्डवासी कुलदीपसिंह के कब्जे से 50 लीटर पेट्रोल और 55 लीटर डीजल जब्त किया गया। पुलिस ने आरोपी कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया।

14 साल की बालिका से बलात्कार

झुंझुनूं.जिले के ग्रामीण क्षेत्र में 14 वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीडि़ता के परिजन ने रिपोर्ट दी।जिसमें बताया कि आरोपी ने बालिका के साथ 15 मार्च को ज्यादती की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पुलिस की नाकाबंदी को तोड़ कर भागे युवक गिरफ्तार

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned