जीप चोरी के दो मुख्य आरोपी हरियाणा में गिरफ्तार

झुंझुनूं क्राइम डायरी

चिड़ावा.सूरजगढ़ मोड़ पर नाकाबंदी में जब्त चोरी की जीप के मुख्य आरोपियों को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जांच अधिकारी एएसआई महेश कुमार ने शनिवार को सतनाली(हरियाणा)जाकर वारदात स्थल का जायजा लिया। पुलिस ने बताया कि वारदात को छह अप्रेल 21 की रात को अंजाम दिया गया। जिसके मुख्य आरोपी सतनाली निवासी शिवम और बिट्टू हैं। मुख्य आरोपियों की लाखू निवासी राहुल उर्फ बाबो पुत्र अशोक तथा कलगांव के आकाश पुत्र कृष्ण से पहले से जान-पहचान थी।

By: Datar

Published: 11 Apr 2021, 03:39 PM IST

जीप चोरी के दो मुख्य आरोपी हरियाणा में गिरफ्तार

झुंझुनूं क्राइम डायरी

चिड़ावा.सूरजगढ़ मोड़ पर नाकाबंदी में जब्त चोरी की जीप के मुख्य आरोपियों को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जांच अधिकारी एएसआई महेश कुमार ने शनिवार को सतनाली(हरियाणा)जाकर वारदात स्थल का जायजा लिया। पुलिस ने बताया कि वारदात को छह अप्रेल 21 की रात को अंजाम दिया गया। जिसके मुख्य आरोपी सतनाली निवासी शिवम और बिट्टू हैं। मुख्य आरोपियों की लाखू निवासी राहुल उर्फ बाबो पुत्र अशोक तथा कलगांव के आकाश पुत्र कृष्ण से पहले से जान-पहचान थी। ऐसे में दोनों आरोपियों ने राहुल और आकाश को भी वारदात में शामिल कर लिया। चोरी के बाद जीप को आकाश और राहुल को सुपुर्द कर दी। जो कि चिड़ावा में छुपाने के लिए ला रहे थे। इस बीच पुलिस की नाकाबंदी में पकड़े गए। जांच अधिकारी ने बताया कि जीप जडूवा निवासी सुनील कुमार की है। जो कि सतनाली में गौशाला के पास खड़ी थी। उधर, चिड़ावा में गिरफ्तार आकाश और राहुल को रविवार को कोर्टमें पेश किया जाएगा। गौरतलब है कि पुलिस ने सूरजगढ़ मोड़ पर नाकाबंदी के दौरान सिंघाना की तरफ से आ रही जीप को रोकने के प्रयास किए थे।जिसे चालक सेही की तरफ भगा ले गया। पुलिस ने करीब दो किमी पीछा कर जीप को रोका। जिसकी तलाशी लेने पर दो अलग-अलग नंबरों की प्लेट मिली। जिसके बाद पुलिस ने जीप सवार राहुल और आकाश को गिरफ्तार कर गहनता से पूछताछ की।जिसमें मामला जीप चोरी का निकला।

अवैध शराब जप्त आरोपी फरार

खेतड़ी ञ्चपत्रिका. पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अवैध शराब जप्त की। थाने से मिली जानकारी के अनुसार मेहाड़ा चौकी प्रभारी राजवीर सिंह के दौराने गश्त मुखबीर से सूचना मिली कि शिमला खेतड़ीनगर रोड़ के पास बने मुर्गी फार्म के पास शराब की अवैध बिक्री हो रही है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो टीम को आता देख आरोपी फरार हो गया। वहा 48 पव्वे अवैध देशी शराब जप्त की तथा आरोपी की तलाश की जा रही है।

मन्दिर के बाहर खड़ी मोटर साईकिल हुई चोरी

खेतड़ी ञ्चपत्रिका. थानान्तर्गत सिहोड़ रोड़ स्थित सड़क किनारे मन्दिर के बाहर खड़ी मोटर साईकिल अज्ञात चोर चोरी कर ले गए। थाने से मिली जानकारी के अनुसार थाने में सिरोही(नांगल चौधरी) निवासी लेखराज शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि 7 अप्रैल को रात्रि में उसने अपनी मोटर साईकिल काटक वाले बालाजी मन्दिर के बाहर खड़ी कर मन्दिर में गया तथा सुबह देखा तो अज्ञात चोर मोटर साईकिल चोरी कर ले गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की।


मारपीट के दो अलग-अलग प्रकरण दर्ज

खेतड़ी ञ्चपत्रिका. थाने में मारपीट के दो अलग-अलग प्रकरण दर्ज किए गए। थाने से मिली जानकारी के अनुसार थाने में खेतड़ी के वार्ड नं.25 निवासी संजीव कुमार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि खेतड़ी निवासी सत्यनारायण, राजू, सोनू, प्रमोद, नाथी, परमेश्वरी व कृष्ण ने घर में घूस कर मारपीट की जिससे उसके चोट लगी। एक अन्य मामला शिमला निवासी विवाहिता सुरेश देवी ने शिमला निवासी राजेन्द्र, प्रेमलता, रेखा, राजबाला, नरेश, लोकेश सहित 10 लोगों पर घर में घूस कर उससे तथा उसके देवर शीशराम से मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने दोनो मामले दर्ज कर पीडि़तों का मेडीकल करवा जांच शुरु की।


ट्रैलर व 2.5 लाख रुपए छीनकर ले जाने का आरोप
मुकुंदगढ़.ट्रक टै्रलर रतथा 2.5 लाख रुपए छीनकर ले जाने के आरोप में पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।वारदात 26 दिसंबर 2019 की बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार नवलगढ़ के वार्ड 6 गणेशपुरा निवासी व टै्रलर पर खलासी का कार्य करने वाले मनीष कुमार सैनी ने रिपोर्ट दी है कि वह तथा चालक चुड़ैला बिरमी निवासी मुकेश ट्रेलर लेकर माल भरने के लिए नागौर जा रहे थे।इस दौरान घोड़ीवारा बालाजी मंदिर के निकट एक जीप में सवार होकर आए पंचकुला हरियााणा के दिनेश अग्रवाल,सुशील कुमार,गांधीधाम गुजरात के कुलदीप जाट,चंडीगढ़ के धर्मवीर वाल्मिकी तथा पुनील बंसल व पांच-छह अन्य आरोपियों ने ट्रैलर के आगे जीप लगाकर रोक लिया।आरोपी उनसे मारपीट कर चालक से चाबी छीनकर ट्रेलर लेकर भाग गए। ट्रेलर में 2.5 लाख रुपए नकद रखे हुए थे। वो भी आरोपी ले गए। रिपोर्ट में बताया कि ट्रेलर का मालिक नवलड़ी निवासी भीमराज सैनी है।वहीं आरोपियों ने उनको जाते समय धमकी भी दी।

जीप चोरी के दो मुख्य आरोपी हरियाणा में गिरफ्तार

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned