scriptझुंझुनूं क्राइम न्यूज | jhunjhunu crime news | Patrika News

झुंझुनूं क्राइम न्यूज

locationझुंझुनूPublished: Sep 26, 2021 05:12:04 pm

Submitted by:

Datar

पचलंगी . पचलंगी पुलिस चौकी का पुलिस जाब्ता शुक्रवार रात्रि गश्त के दौरान हरियाणा व पंजाब के चार ट्रेलर को जब्त किया । पचलंगी पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई संत कुमार काजला ने जानकारी दीकि देर रात्रि को बाघोली बस स्टैंड के पास खड़े हरियाणा व पंजाब नंबर के चार ट्रेलर चालकों से पूछताछ की तो पूछताछ में संतुष्टि पूर्ण जवाब नहीं मिलने के कारण उनसे कागजात मांगे गए । कागजात भी नहीं दिखाने पर चारों को पचलंगी पुलिस चौकी में लाया गया । शनिवार सुबह चालक मोहन सिंह पटियाला, राकेश साहिबाबाद, निर्मल इस्लामपुर, सरोज उ

झुंझुनूं क्राइम न्यूज

झुंझुनूं क्राइम न्यूज

झुंझुनूं क्राइम न्यूज

पचलंगी पुलिस ने गश्त के दौरान चार ट्रेलर को किया जब्त

पचलंगी . पचलंगी पुलिस चौकी का पुलिस जाब्ता शुक्रवार रात्रि गश्त के दौरान हरियाणा व पंजाब के चार ट्रेलर को जब्त किया । पचलंगी पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई संत कुमार काजला ने जानकारी दीकि देर रात्रि को बाघोली बस स्टैंड के पास खड़े हरियाणा व पंजाब नंबर के चार ट्रेलर चालकों से पूछताछ की तो पूछताछ में संतुष्टि पूर्ण जवाब नहीं मिलने के कारण उनसे कागजात मांगे गए । कागजात भी नहीं दिखाने पर चारों को पचलंगी पुलिस चौकी में लाया गया । शनिवार सुबह चालक मोहन सिंह पटियाला, राकेश साहिबाबाद, निर्मल इस्लामपुर, सरोज उत्तर प्रदेश से पूछताछ की गई । पूछताछ में चालकों ने जानकारी दी कि हम मुर्गी दाना लेकर गुढ़ा – गौडज़ी आए थे । वहीं से हमारे को बाघोली गांव से माल ले जाने की सूचना मालिकों के द्वारा मिली । लेकिन हमें यह मालूम नहीं कि हमें कौनसा माल ले जाना है । मालिकों से जानकारी चाही गई तो उन्होंने यह बताया वहां से आयरन और की मिट्टी लेकर आनी थी । लेकिन लीज धारकों द्वारा रवाना नहीं देने के कारण गाडिय़ां नहीं भर पाए । पचलंगी पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई काजला ने जानकारी दी चारों ट्रेलर चालकों से गहन पूछताछ के बाद गाडिय़ों मेंं कागज की पूर्ति नहीं होने के कारण चालान काटकर जुर्माना वसूला गया।
सागा गांव में मारपीट के परस्पर मामले दर्ज

सिंघाना. पुलिस थाने में शनिवार को मारपीट के परस्पर मामले दर्ज किए गए है। पुलिस ने बताया कि सागा निवासी वीर सिंह ने रिपोर्ट दी है कि वह व उसका भाई राजकुमार खेत में जा रहे थे। पहले से बैठे गांव के ही बाबूलाल, राजेन्द्र, रामनिवास, सुभाष, रविन्द्र, विरेन्द्र, सुरताब, बिर्मा, सुनीता, मधुबाला, निषा ने गाली-गलौच की तथा लाठियों से मारपीट की । उधर बाबूलाल ने रिपोर्ट दी है कि खेत में तारबंदी के लिए गडढे खोदे तो गांव के ही नागेश, लीलाराम, शोराम, वीरसिंह व राजकुमार ने एकराय होकर मारपीट की। पुलिस ने मारपीट के परस्पर मामले दर्ज कर जांच शुरू की।
ट्रक चालक की हुई मौत

बिसाऊ. कस्बे के पास ट्रक चला रहे एक व्यक्ति की अकस्मात मौत हो गई। थानाधिकारी कमलेश कुमार ने बताया कि सिंघाना थाने के गांव ढाणा निवासी सुरेश कुमार सैनी ने रिपोर्ट दी कि उसका भाई हजारीलाल (40) शुक्रवार शाम सात बजे के करीब बिसाऊ से झुंझुनूं की तरफ आ रहा था। उसे सीने में दर्द होने पर बिसाऊ के साई हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां से उसे झुंझुनू रैफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में हजारीलाल की मौत हो गई। पुलिस ने रिपोर्ट पर मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
बंद हवेली से चांदी के बर्तन चोरी

नवलगढञ्चपत्रिका. पुलिस थाना नवलगढ में शनिवार को मुकेश बरडिया पुत्र सज्जन कुमार निवासी वार्ड 14 नवलगढ ने चोरी का मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस के अनुसार मुकेश ने रिपोर्ट दी है कि वार्ड 12 में उसकी पुरानी हवेली है जिसे वह आफिस के रूप में काम लेता है।गुरुवार शाम 6 बजे हवेली बंद करके घर चला गया। शुक्रवार शाम 5 बजे आकर देखा तो हवेली के बाहरी चौक के दरवाजे की कुंडी अंदर से बंद थी। मेरे स्टॉफ सुंदरलाल को दीवार के ऊपर से अंदर भेज कर गेट खुलवाया। अंदर जाकर देखा तो एक कमरे में रक्खी अलमारी टूटी मिली। अलमारी के लॉकर में रक्खे पूजा में काम आने वाले चांदी के बर्तन तथा चांदी के 11 सिक्के गायब मिले। इन सब का अनुमानित वजन करीब 850 ग्राम था।
चार घंटे में किया चोरी का पर्दाफाश

नवलगढ. पुलिस टीम ने चोरी की वारदात का खुलासा किया है।पुलिस ने बताया कि चोरी के मामले में अंबेडकर पार्क के पास रैगरों का मोहल्ला निवासी विकास कुमार पुत्र मूलचंद रैगर को गिरफ्तार किया है। सैनी नगर स्थित केशादास की ढाणी निवासी प्रभात सैनी ने शुक्रवार देर रात अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपने घर से तीन मोबाइल व पर्स में रखे 15000 रुपए चुराने का मुकदमा दर्ज करवाया था। त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज होने के चार घंटे में शातिर चोर को गिरफ्तार किया है।चोर के कब्जे से 02 मोबाइल व 15000 रुपए नकद बरामद किए है।पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी नशे व मौज करने के लिए चोरी करता है।
वाहन की टक्कर से सूरजगढ़ के युवक की मौत

गोविंदगढ़ ञ्च पत्रिका. गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में राजमार्ग पर ढोढ़सर से आगे सीकर की ओर स्थित पेट्रोल पंप कट के पास शनिवार को किसी वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार की मौत हो गई। एएसआई शिवपाल मीणा ने बताया कि सुराणा, सूरजगढ़ (झुंझुनंू) निवासी नरेंद्र (25) पुत्र विनोद जाट को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से घायल को गोविंदगढ़ के सरकारी चिकित्सालय में पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया, जिस पर पुलिस ने शव को चौमूं सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया। थाना पुलिस ने बताया कि नरेन्द्र अपने गांव में परचून की दुकान करता था। वह परिजनों से बाइक मांग कर गांव में ही जाने की बात कह कर आया था।

अस्पताल संचालक, नर्स व एएनएम के खिलाफ मामला दर्ज
चिड़ावा ञ्च पत्रिका. खेतड़ी रोड पर पावर हाउस के सामने संचालित पारस अस्पताल में प्रसूता की तबीयत बिगडऩे और बाद में उपचार के दौरान मौत होने पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार परिवादी बुडानिया का बास (उधमपुरा) निवासी सुनील कुमार ने सितंबर को रिपोर्ट दी थी। जिसमें बताया कि उनके भाई दीपक की पत्नी रूपा को चार सितंबर को प्रसव पीड़ा होने पर पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां प्रसव करवाते समय लापरवाही बरती गई। जिससे प्रसूता की तबीयत खराब हो गई। प्रसूता को पहले झुंझुनू और उसके बाद जयपुर ले जाया गया। जहां 13 सितंबर को प्रसूता ने जयपुर में ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने अस्पताल संचालक डॉ.नरेंद्र पायल, चिड़ावा सीएससी की एएनएम मनेषू और बगड़ के सरकारी अस्पताल की तत्कालीन स्टाफ नर्स मंजू बेनीवाल के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
मामला दर्ज: झुंझुनूं. एक अन्य मामले में ग्रामीण क्षेत्र में एक व्यक्ति ने उसके नाबालिग लड़के के साथ कुकर्म करने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी है कि २४ सितम्बर को उसके नाबालिग लड़के को एक नाबालिग युवक बहला-फुसलाकर ले गया तथा उसके कपड़े फाड़ दिए तथा मारने की धमकी देकर उसके साथ कुकर्म किया।
नकदी व आभूूषण चुराए

गुढ़ागौडज़ीञ्चपत्रिका. गांव सौंथली में चोरों ने बंद घर में घुसकर आभूषण व नकदी चोरी कर लिए। पुलिस के अनुसार सौंथली निवासी संजय पारीक ने रिपोर्ट दी है कि उसके घर सौंथली गांव में जाखल जाने वाले मार्ग पर स्थित है। वह दो दिनों से सीकर गया हुआ था। पीछे से चोरों ने उसके मकान का दरवाजा तोड़कर घर से सोने चांदी के आभूषण व 38 हजार रुपये चोरी कर लिए।
झुंझुनूं क्राइम न्यूज

ट्रेंडिंग वीडियो