script

मेघपुर-पांथरोली हत्याकांड में हरियाणा का एक और आरोपी गिरफ्तार

locationझुंझुनूPublished: Jan 09, 2022 10:50:29 pm

पचेरी. पुलिस ने मेघपुर-पांथरोली गांव के शराब ठेके पर सेल्समैन की हत्या करने के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है।वहीं आरोपियों से वारदात के काम में ली गई लाठी भी बरामद की है। थानाधिकारी भजनाराम ने बताया कि मेघपुर-पांथरोली गांव के शराब ठेके पर सेल्समैन अरविंद की गोली मारकर हत्या कर दी थी तथा उसके भाई अश्वनी को पीट-पीट कर घायल करने के मामले में पुलिस ने नांगल काली तन नांगल चौधरी निवासी जयप्रकाश अहीर को नांगल काली से हिरासत में लिया तथा पुलिस थाने लाकर पूछताछ की।

मेघपुर-पांथरोली हत्याकांड में हरियाणा का एक और आरोपी गिरफ्तार

मेघपुर-पांथरोली हत्याकांड में हरियाणा का एक और आरोपी गिरफ्तार

मुख्य आरोपी व नामजद आरोपी अभी पुलिस पकड़ से दूर
पचेरी. पुलिस ने मेघपुर-पांथरोली गांव के शराब ठेके पर सेल्समैन की हत्या करने के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है।
वहीं आरोपियों से वारदात के काम में ली गई लाठी भी बरामद की है। थानाधिकारी भजनाराम ने बताया कि मेघपुर-पांथरोली गांव के शराब ठेके पर सेल्समैन अरविंद की गोली मारकर हत्या कर दी थी तथा उसके भाई अश्वनी को पीट-पीट कर घायल करने के मामले में पुलिस ने नांगल काली तन नांगल चौधरी निवासी जयप्रकाश अहीर को नांगल काली से हिरासत में लिया तथा पुलिस थाने लाकर पूछताछ की। आरोपी जयप्रकाश अहीर ने वारदात में शामिल होना स्वीकार किया। इसके बाद पुलिस ने जयप्रकाश अहीर को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने वारदात के काम में लिया गया लठ भी बरामद किया है। इस मामले में पुलिस पहले ही नांगल काली तन नांगल चौधरी निवासी गणेश कुमार मीणा, जगदीश मीणा व ढाणी बाठोठा तन नांगल चौधरी निवासी दिनेश धानक को गिरफ्तार कर रिमाण्ड पर ले रखा है। गौरतलब है कि इस संबंध में मृतक अरविन्द कुमार के भाई अश्वनी ने आरोपी कुहाड़वास निवासी मोनू, सोहली निवासी सोनू, भिर्र निवासी वीरेन्द्र उर्फ बिन्द्र, पांथरोली निवासी रणजीत, विनोद उर्फ डोन, राजवीर शर्मा व 6-7 अन्य युवकों के खिलाफ हत्या करने का मामला दर्ज करवाया था।
मुख्य आरोपी अभी पकड़ से दूर-
मेघपुर-पांथरोली गांव के शराब ठेके पर अरविंद की गोली मार कर हत्या करने वाला मुख्य आरोपी अभी पुलिस पकड़ से दूर है। वहीं नामजद आरोपी भी अभी पकड़ में नहीं आए है। पुलिस टीमें आरोपियों की तलाश में लगी हुई है।
इनका कहना है-
&मेघपुर-पांथरोली हत्यायकांड में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। मुख्य आरोपी सहित अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें लगी हुई है। जिन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
– मुकेश चौधरी, डीएसपी बुहाना
मेघपुर-पांथरोली हत्याकांड में हरियाणा का एक और आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो