scriptट्रैक्टर-टैंकर को कार ने पीछे से मारी टक्कर, कार सवार मानोता व बिंजूसर के दो युवकों की मौत | jhunjhunu crime news | Patrika News

ट्रैक्टर-टैंकर को कार ने पीछे से मारी टक्कर, कार सवार मानोता व बिंजूसर के दो युवकों की मौत

locationझुंझुनूPublished: Apr 16, 2023 12:28:39 pm

Submitted by:

Datar

नवलगढ़. नवलगढ़-झुंझुनूं स्टेट हाइवे पर बलवंतपुरा के पास शनिवार शाम कार ने आगे चल रहे ट्रैक्टर-टैंकर को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में कार में सवार दो युवकों विक्रम 20 पुत्र जगदीश गुर्जर निवासी मानोता कलां व प्रवेश पुत्र सज्जन सिंह निवासी बिंजूसर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार सवार विक्रम के ताऊ का बेटा दिलीप कुमार 27 पुत्र फूलाराम गुर्जर निवासी मानौता कलां, ट्रैक्टर चालक मनोज 40 पुत्र दयाराम निवासी झांसी व मनोज के साथ बैठा हेमराज 12 पुत्र संजय निवासी गुना मध्यप्रदेश घायल हो गए।

ट्रैक्टर-टैंकर को कार ने पीछे से मारी टक्कर, कार सवार मानोता व बिंजूसर के दो युवकों की मौत

ट्रैक्टर-टैंकर को कार ने पीछे से मारी टक्कर, कार सवार मानोता व बिंजूसर के दो युवकों की मौत


ट्रैक्टर-टैंकर को कार ने पीछे से मारी टक्कर, कार सवार मानोता व बिंजूसर के दो युवकों की मौत
हादसे में तीन घायल: मृतक विक्रम की 29 अप्रेल को होनी थी शादी, कार्ड बांटने के लिए निकले थे
नवलगढ़. नवलगढ़-झुंझुनूं स्टेट हाइवे पर बलवंतपुरा के पास शनिवार शाम कार ने आगे चल रहे ट्रैक्टर-टैंकर को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में कार में सवार दो युवकों विक्रम 20 पुत्र जगदीश गुर्जर निवासी मानोता कलां व प्रवेश पुत्र सज्जन सिंह निवासी बिंजूसर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार सवार विक्रम के ताऊ का बेटा दिलीप कुमार 27 पुत्र फूलाराम गुर्जर निवासी मानौता कलां, ट्रैक्टर चालक मनोज 40 पुत्र दयाराम निवासी झांसी व मनोज के साथ बैठा हेमराज 12 पुत्र संजय निवासी गुना मध्यप्रदेश घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर 108 एम्बुलेंस लेकर पायलट पावेल व ईएमटी सुरेश रोलन मौके पर पहुंचे और घायलों को नवलगढ़ के राजकीय अस्पताल पहुंचाया। नवलगढ़ पुलिस ने मृतकों के शव राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाए। कार सवार दिलीप कुमार की गंभीर हालत होने पर सीकर रैफर कर दिया गया। दो 2 घायलों का नवलगढ़ में ही ईलाज चल रहा है दुर्घटना स्थल पर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी की कार पलटी खाते हुए सड़क के बीच बने डिवाइडर से जा टकराई। साथ ही ट्रैक्टर से जुड़ा टैंकर भी अलग हो गया।
29 अप्रेल होनी थी विक्रम की शादी

मृतक विक्रम की 29 अप्रेल को शादी होनी थी। वहीं, विक्रम की दो चचेरी बहनों की भी 23 अप्रेल को शादी है। विक्रम के माता पिता का बचपन में देहांत हो गया था। इसके बाद विक्रम व उसकी बड़ी बहन को चाचा रामसिंह ने ही पाला। शनिवार दोपहर बाद विक्रम, विक्रम के ताऊ का बेटा दिलीप व दिलीप का दोस्त प्रवेश कुमार शादी के कार्ड बांटने के लिए ही घर से निकले थे।

एक ही रात में मुकुंदगढ़ मंडी व ढिगाल की तीन दुकानों के शटर तोडक़र चोरी
तीनों स्थानों पर मोटर वाईडिंग की दुकानों को बनाया निशाना,चोरी कर ले गए कोपर वायर व अन्य सामान
मुकुंदगढ़@पत्रिका.मंडी बाईपास रोड पर एक व गांव ढिगाल बस स्टैंड पर स्थित दो मोटर वाईडिंग व बिजली सामान की दुकानों के शटर तोडक़र अज्ञात चोर कॉपर वायर व अन्य सामान चोरी कर ले गए।घटना 13 अप्रेल रात की बताई जा रही है।दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों में वारदात को अंजाम देते आरोपी कैद भी हो गए।तीनों स्थानों पर वारदात का तरीका एक समान ही है और तीनों दुकानों पर शटर तोडक़र चोरी की वारदातों को अंजाम दिया गया। दुकान मालिकों ने पुलिस थाने में अलग-अलग मामले दर्ज करवाए है। पुलिस के अनुसार गांव सोटवारा निवासी बाबूलाल जाट ने रिपोर्ट दी है कि उसकी मुकुंदगढ़ मंडी बाईपास रोड पर बिजली सामान व मोटर वाईडिंग की दुकान है। 13 अप्रेल रात को अज्ञात चोर दुकान का शटर तोडक़र करीब 95 किलो तांबा वायर व दस किलो केबल चोरी कर ले गए। दुकान पर लगे कैमरे में रात 11.10 बजे तीन-चार आरोपी शटर तोडक़र सामान चोरी कर ले जाते नजर आ रहे है। इसी प्रकार गांव ढिगाल के अभिषेक जाट ने रिपोर्ट में बताया कि ढिगाल स्टैंड पर उसकी चौधरी इलैक्ट्रीकल्स के नाम से दुकान है।दुकान पर मोटर वाईडिंग का कार्य भी करते है।रिपोर्ट में बताया कि13 अप्रेल रात को अज्ञात चोर दुकान का शटर तोडक़र 90-95 किलो तांबे के नए वायर व करीब एक क्विंटल तांबे का पुराना वायर तथा बैंक पास बुक व अन्य दस्तावेज चोरी कर ले गए। दुकान के कैमरे में रात 12.32 बजे तीन-चार आरोपी शटर तोडक़र वारदात करते दिखाई दे रहे है। गांव ढिगाल के ही संजय शर्मा ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी स्टैंड पर लक्ष्मी इलैक्ट्रीकल्स के नाम से दुकान है। रिपोर्ट में बताया कि चोर दुकान का शटर तोडक़र 170 किलो वायर व 115 किलो पुराना तांबा वायर तथा ड्राईविंग लाइसैंस और पेन कार्ड की फोटो प्रति आदि चोरी कर ले गए।सीसीटीवी के फुटैज में रात 12.40 बजे आरोपी चोरी करते दिखाई दे रहे है।गौरतलब है कि इससे पहले 11 अप्रेल रात को गांव डूमरा में भी मोटर वाइडिंग की दुकान में पीछे से दीवार तोडक़र आरोपी करीब डेढ सौ किलो कोपर वायर व अन्य सामान चोरी कर ले गए थे।वारदात के बाद डूमरा निवासी सहीराम जाट ने भी पुलिस में मामला दर्ज करवाया था।

सौलर उपकरण के नाम पर ठगी करने वाले गिरफ्तार
पिलानी. पुलिस ने कस्बा निवासी एक युवक से सौलर उपकरण के नाम पर ठगी करने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारी रणजीत सिंह सेवदा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी गांव जाखल पुलिस थाना गुढा गौडज़ी तथा हाल आबाद निवारू रोड़ जयपुर निवासी सर्वेन्द्र सिंह राजपूत एवं बुडानिया तथा हाल आबाद सीता विहार जयपुर निवासी मनोज बुडानिया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने कस्बा निवासी अमित सैनी से दो लाख तीस हजार रूपये लेकर सौलर उपकरण देने की बात कही थी। लम्बा समय बीत जाने के बाद भी आरोपी ने न तो अमित को सौलर उपकरण दिए और ना ही दो लाख तीस हजार रूपये लौटाए। जांच अधिकारी ललित शर्मा ने बताया कि मामला जरिए इस्तगासे के आधार पर दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि आरोपियों के बैंक खाते से अमित से रुपये लेने की पुष्टि हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो