scriptjhunjhunu crime news | राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय खेतड़ी में 5 दिन में दूसरी बार टूटे ताले | Patrika News

राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय खेतड़ी में 5 दिन में दूसरी बार टूटे ताले

locationझुंझुनूPublished: Oct 15, 2023 01:27:56 pm

Submitted by:

Datar Shekhawat

खेतड़ी @पत्रिका.खेतड़ी के राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में शुक्रवार की रात्रि में अज्ञात चोरों ने पांच दिनों में दूसरी बार विद्यालय के आठ कमरों सहित 10 ताले तोड़कर चोरी की। प्रधानाचार्या मंजू सैनी ने बताया कि शनिवार को विद्यालय का जिला स्तरीय शैक्षिक सम्मेलन के कारण अवकाश था।

राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय खेतड़ी में 5 दिन में दूसरी बार टूटे ताले
राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय खेतड़ी में 5 दिन में दूसरी बार टूटे ताले
खेतड़ी @पत्रिका.खेतड़ी के राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में शुक्रवार की रात्रि में अज्ञात चोरों ने पांच दिनों में दूसरी बार विद्यालय के आठ कमरों सहित 10 ताले तोड़कर चोरी की। प्रधानाचार्या मंजू सैनी ने बताया कि शनिवार को विद्यालय का जिला स्तरीय शैक्षिक सम्मेलन के कारण अवकाश था। इस कारण विद्यालय में छात्राओं व स्टाफ की छुट्टी थी। दोपहर में विद्यालय के एक बाबू कुछ विशेष काम से विद्यालय में आए तो देखा की मुख्य द्वार सहित आठ कमरों के ताले टूटे हुए हैं तथा सामान इधर-उधर बिखरा हुआ है ।जांच करने पर पता चला की रात्रि में अज्ञात चोर विद्यालय में लगी एक सिंगल फेस की एक मोटर व तांबे की एक घंटी चुरा ले गए तथा समस्त कमरों के सामान को इधर उधर बिखेर दिया।इससे पूर्व भी 9 अक्टूबर की रात्रि में अज्ञात चोरों ने विद्यालय के मिड डे मील कक्ष का ताला तोड़कर उसमें से एक गैस सिलेंडर चोरी कर ले गए थे। इसकी सूचना पुलिस थाना खेतडी में दे दी गई थी । शनिवार को सूचना पर उप निरीक्षक बनवारी लाल के नेतृत्व में पुलिस टीम ने विद्यालय में आकर मौका निरीक्षण किया।
Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.