युवाओं के हाथ में देश का भविष्य

झुंझुनूं. अम्बेडकर पार्क में शनिवार को छात्र संघ सम्मान समारोह 2019 का आयोजन किया गया।

By: manish mishra

Published: 19 Jan 2019, 04:09 PM IST

Jhunjhunu, Jhunjhunu, Rajasthan, India

झुंझुनूं. अम्बेडकर पार्क में शनिवार को छात्र संघ सम्मान समारोह 2019 का आयोजन किया गया। इस मौके पर विभिन्न कॉलेजों के छात्रसंघ वर्तमान व पूर्व अध्यक्षों सहित छात्र हितों के लिए कार्य करने छात्रों का अतिथियों ने सम्मान किया।

मुख्य अतिथि सांसद संतोष अहलावत ने कहा कि देश का भविष्य युवा शक्ति के हाथों में है। बेटियां भी बेटों की तरह माता-पिता का नाम रोशन कर रही है। सीकर जिला प्रमुख अर्पणा रोलन ने युवाओं को संगठित रहकर रचनात्मक कार्यों में आगे आने की बात कही। नगरपरिषद सभापति सुदेश अहलावत ने सोशल मीडिया के बढ़ते चलन पर चिंता जाहिर करते हुए युवाओं का आह्वान किया कि वे बेकार समय नहीं गंवाकर कॅरियर निर्माण में इसका उपयोग कर भविष्य निर्माण करें।

प्रधान गिरधारीलाल खीचड़ ने मंचों पर जनप्रतिनिधियों के अभद्र भाषा के इस्तेमाल को गलत बताया। अतिथि के तौर पर सरपंच दोरासर अर्जुन महला, अजय चाहर, अजीत भामूं, रजत पारिक, लोकेश, रविन्द्र सिंह तोलियासर, प्रशांत गौड़, होशियार सिंह आदि मौजूद थे। सम्मेलन में पूजा चौधरी, रूकसार बानो, प्रियंका शर्मा, चूकी नायक, सोहेल खां, दिनेश जांगिड आदि ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए।

इनका किया सम्मान
मोहित चौधरी- संघर्षशील छात्रनेता, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अजीत भाम्बू, पूर्व पोदार कॉलेज अध्यक्ष प्रदीप मूंड, पूर्व एनएमटी कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष नीटू फोगाट, पूर्व महासचिव नीलम, पूर्व उपाध्यक्ष निखिल सोनी, पूर्व सचिव मोरारका कॉलेज सुनील किलाणिया व निकिता गोदारा, अध्यक्ष ऑइकान कॉलेज सदाम चौहान, पूर्व उपाध्यक्ष हिमांश जांगिड व सामाजिक कार्य के लिए इमरान का सम्मान किया।

छात्र हितों के लिए क्रमिक अनशन पर
छात्र हितों के लिए क्रमिक अनशन करने पर अनिल भूरिया, नितेश भूरिया, आदित्य चौहान, कमलेश बगड़, प्रमिला रोलन, अजय इंदौरिया, असरद अली कांट, मनीष माहिच, विकास कैरू, पवन मौर्य, आनंदपाल, शुभम, हितेश खीचड़, अर्जुन वाल्मिकी, लोकेश, रामकिशन व राहुल जाखड़ का अतिथियों ने स्वागत किया।

शिक्षकों की बकाया वसूली के लिए नीलामी 19 को
पिलानी. कस्बे में संचालित बैजनाथ श्रीराम साबू स्कूल के शिक्षकों की बकाया राशि की वसूली के लिए स्कूल जमीन की नीलामी के लिए पिलानी न्यायालय ने 19 फरवरी की तिथि नियत की है। न्यायालय सिविल न्यायाधीश पिलानी की ओर से जारी की गई सूचना में कहा गया है कि स्कूल के कमल कुमार सहित अन्य शिक्षकों की करीब दो करोड़ तीस लाख रुपए स्कूल में बकाया चल रहे हैं। उक्त बकाया राशि की वसूली के लिए न्यायालय ने स्कूल की करीब तीन बीघा जमीन को नीलाम करने की सूचना जारी करते हुए नीलामी तिथि 19 फरवरी नियत की है।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned