मध्यरात्रि से इसलिए थम जाएंगे ट्रक व डम्परों के पहिए

manish mishra

Publish: Mar, 17 2019 06:13:37 PM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 06:13:38 PM (IST)

Jhunjhunu, Jhunjhunu, Rajasthan, India

झुंझुनूं. ट्रक व डम्पर संचालकों ने इ रवन्ना व इटीपी के नाम पर परिवहन विभाग पर नियमों को दरकिनार कर करोड़ों रुपए का जुर्माना लगाने का आरोप लगाया है।

मामले को लेकर हुई बैठक में जिले के ट्रक व डम्पर संचालकों ने रविवार को मध्यरात्रि से अनिश्चितकाल तक हड़ताल पर रहने की घोषणा की है। इस सम्बंध में संचालकों की ओर से सोमवार को कलक्टर व जिला परिवहन अधिकारी को मांग पत्र सौपा जाएगा।


ट्रक व डम्पर संचालकों ने बताया कि परिवहन विभाग ने 829 गाडिय़ों की सूची जारी की है। जिसमें 50 हजार से 4.50 करोड़ रुपए तक का जुर्माना लगाया गया है। उन्होने बताया कि सूची में मोटरसाइकिल, टेम्पो लोडिंग व पिकअप को भी डम्पर की श्रेणी में रखते हुए जुर्माना लगा दिया गया है।

 

वाहन संचालकों का आरोप है कि विभागों की ओर से उन्हें इस सम्बंध में कोई जानकारी भी नहीं दी गई। उन्होंने बताया कि चालान पिछले साल के बताए जा रहे है, जबकि इस सम्बंध में उन्हें किसी भी तरह से अवगत नहीं कराया गया है। बैठक में खालिद खान, रणवीर धायल, ओमप्रकाश, प्रमोद लाम्बा, महेन्द्र राहड़, विमल पूनियां, राजू बाकरा, मोहर सिंह, कैलाश सैनी, कैलाश, अनिल कुमार, संदीप तेतरवाल, बिजेन्द्र स्वामी, प्रमेन्द आदि उपस्थित रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned