scriptVIDEO : झुंझुनूं सांसद संतोष अहलावत के फर्जी हस्ताक्षर से इन्होंने ली VIP सुविधा | Jhunjhunu MP Santosh Ahlawat Fake signature use for rail ticket | Patrika News

VIDEO : झुंझुनूं सांसद संतोष अहलावत के फर्जी हस्ताक्षर से इन्होंने ली VIP सुविधा

locationझुंझुनूPublished: Jun 27, 2018 05:14:36 pm

Submitted by:

vishwanath saini

Jhunjhunu MP Santosh Ahlawat : झुंझुनूं सांसद सांसद संतोष अहलावतके लेटर पैड का दुरुपयोग करने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

Jhunjhunu MP Santosh Ahlawat

Jhunjhunu MP Santosh Ahlawat Fake signature use for rail ticket

सूरजगढ़ (झुंझुनूं).

झुंझुनूं सांसद संतोष अहलावत के लेटर पैड के दुरुपयोग करने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपितों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, वहां से उन्हें पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए गए हैं।

सूरजगढ़ थाना प्रभारी कमलेश चौधरी ने बताया कि झुंझुनूं सांसद संतोष अहलावत के निजी पीआरओ अजय कुमार ने पुलिस को शिकायत कर बताया कि उन्हें सूचना मिल रही है कि सांसद अहलावत के लेटर पैड का कोई व्यक्ति कई दिन से फर्जी हस्ताक्षर कर दुरुपयोग कर रहा है।

शिकायत में यह भी बताया गया था कि उन्हें रेल विभाग से भी दूरभाष पर जानकारी मिली है कि किसी व्यक्ति ने सांसद द्वारा लिखे लेटर पैड की डिजायर पर वीआईपी कोटे में जयपुर से अहमदाबाद के लिए रेल टिकट जारी करवाई है।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने पड़ताल की और उसके आधार पर भवानी मीणा निवासी नीमेड़ा थाना खण्डेला तथा सुभाष कश्यप निवासी केड थाना गुढागौडजी को गिरफ्तार कर पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है।

करंट से युवक की मौत
सूरजगढ़. थाना इलाके के गांव कासनी में विद्युत करंट की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार तपन पूनिया निवासी कासनी की मौत हो गई। करंट के बाद घायल को सूरजगढ़ के सरकारी अस्पताल में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर सूरजगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो