scriptझुंझुनूं में प त्नी ने ही करवाई पति के घर में चाेरी | jhunjhunu news | Patrika News
झुंझुनू

झुंझुनूं में प त्नी ने ही करवाई पति के घर में चाेरी

आरोपी महिला अनिता सैनी व उसके दोस्त देवेन्द्र सिंह ने मिलकर चोरी का षड़यंत्र रचा। पुलिस ने बताया कि अनिता का पीहर झुंझुनूं है, वह कई बार देवेन्द्र ​सिंह से मिलने जयपुर भी जा चुकी। दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी। अनिता ने बीएड कर रखी है। कोर्ट ने अनिता को जेल भेज दिया है।

झुंझुनूJun 16, 2024 / 12:08 pm

Rajesh

jhunjhunu news

पुलिस की गिरफ्त में चोरी के आरोपी।

राजस्थान के झुंझुनूं जिले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। यहां पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है, महिला पर आरोप है उसी ने अपने पति के घर पर चोरी करवाई थी। चोरी भी अपने प्रेमी से करवाई। घटना नवलगढ़ शहर के घूमचक्कर इलाके की है। बंशीधर सैनी के घर से 40 लाख की चोरी उसकी पुत्रवधू अनिता ने ही अपने दोस्त जयपुर निवासी देवेंद्र सिंह से करवाई थी। उसने पुलिस को बताया है कि वह अपने दोस्त का कर्जा उतारना चाहती थी। मामले में पुलिस ने अनिता व उसके दोस्त को गिरफ्तार कर उदयपुरवाटी न्यायालय में पेश किया। जहां से अनिता को जेल भेज दिया। उसके दोस्त को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

23 मई की रात को 40 लाख के जेवरात पार

पाटोदिया कोठी के सामने हार्डवेयर की दुकान चलाने वाले बंशीधर के दुकान के ऊपर बने घर में 23 मई 2024 की रात को 40 लाख के जेवरात पार हो गए। पुलिस ने साक्ष्य के आधार पर बंशीधर की छोटी पुत्रवधू अनिता सैनी (30) व उसके दोस्त गणपति नगर कालवाड़ रोड जयपुर निवासी देवेंद्र सिंह पुत्र मनोहर सिंह राजपूत (26) को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर 13 मई को देवेंद्र को जयपुर से हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने चोरी करना कबूल कर लिया। उसने बंशीधर की पुत्रवधू अनिता का भी वारदात में शामिल होना बताया। इस पर अनिता को नवलगढ़ में उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया।

कर्जा उतारने के लिए चोरी करवाई

चोरी की वारदात की जांच कर रही पुलिस टीम में शामिल एस आई अमर सिंह ने बताया कि अनिता ने अपने दोस्त देवेंद्र सिंह का कर्जा उतारने के लिए अपने ही घर मे चोरी करवाई। देवेंद्र चोरी का माल बाइक पर लेकर गया था। चोरी की वारदात में काम ली गई बाइक भी पुलिस ने जब्त कर ली है।

पहले फेंक गया था बैग

पकड़े जाने के डर से आरोपी ने करीब 25 लाख के जेवरात से भरा बैग 27 मई की रात्रि को बंशीधर के घर की बालकनी में फेंक दिया था। पुलिस के अनुसार बाकी 15 लाख रुपए भी बरामद कर लिए गए हैं। आरोपी देवेंद्र से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस टीम में यह रहे शामिल

पुलिस टीम में नवलगढ़ एसएचओ सीआई अशोक चौधरी के नेतृत्व में एसआई अमर सिंह, एचसी जितेंद्र सिंह, कांस्टेबल सुरेंद्र, सोहनलाल, बाबूलाल, साइबर सेल झुंझुनूं के एचसी दिनेश कुमार व कांस्टेबल जितेंद्र शामिल रहे। इनके अलावा डीएसटी टीम चिड़ावा के कांस्टेबल बुलेश व कांस्टेबल अंकित की विशेष भूमिका रही।

Hindi News/ Jhunjhunu / झुंझुनूं में प त्नी ने ही करवाई पति के घर में चाेरी

ट्रेंडिंग वीडियो