घर वाले गए शादी में, घर में पिछे से हो गया यह काम

Gunjan Shekhawat

Updated: 26 May 2019, 12:23:58 PM (IST)

Jhunjhunu, Jhunjhunu, Rajasthan, India

मलसीसर. सार्दुलपुर बाइपास स्थित हीरा सर्किल के पास शुक्रवार रात चोर करीब पांच लाख के सोने चांदी के आभूषण व 50 हजार नकद चुराकर ले गए। शनिवार सुबह चोरी का पता चलने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।सूचना लगने पर थानाधिकारी सत्यपाल यादव ने मौका मुआयना किया।


पुलिस के मुताबिक पीडि़त परिवार का मुखिया बाबुलाल विदेश में नौकरी करता है।पत्नी सुमन देवी बच्चों सहित रहती है।विवाहिता चार-पांच दिन पहले पीहर बीकानेर में शादी समारोह में गई हुई थी।घटना के दिन बाबुलाल का लडका पडौस में ही अपनी दादी के पास सो रहा था। अज्ञात चोर घर की दीवार फांद कर अन्दर घुसे। बाद में आरी से गेट के कुंडे काटकर दो कमरों मे रखे कीमती सामान, सोने चांदी के जेवरात एवं नगदी चुरा ले गए। शनिवार सुबह बाबुलाल का बेटा घर पहुंचा तो कमरों के दरवाजे खुले देखकर चौंक गया।
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौका मुआयना किया। चोरी की जानकारी लगने पर बीकानेर से मलसीसर पहुंची सुमन देवी ने अज्ञात चोर के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करवाया है। इधर, झुंझुनूं से पहुंची एमओबी टीम ने साक्ष्य जुटाए।

 

सालों से जुटाया धन चंद घंटों में किया साफ

 

पीडिता सुमन देवी ने बताया कि उसके पति बाबुलाल कमाई के सिलसिले में काफी सालों से विदेश रहते हैं। विदेश रहते हुए धन जुटाया था, जो अज्ञात चोर ले गए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned