scriptपरिजन गए कमाने पीछे से नौ माह की बच्ची को कुत्तों ने नोचा | jhunjhunu news | Patrika News

परिजन गए कमाने पीछे से नौ माह की बच्ची को कुत्तों ने नोचा

locationझुंझुनूPublished: Jun 04, 2019 11:53:19 am

Submitted by:

gunjan shekhawat

इसी दौरान झुग्गी से कुछ दूरी पर जब पुलिस और परिजनों ने कुत्तों को आपस में लड़ते देखा तो उनको कुछ शक हुआ। नजदीक जाकर देखा तो कुत्तों का झुंड बच्ची की टांग नोचकर खा रहे थे। कुत्ते तब तक बच्ची का सिर नोचकर खा चुके थे।

नारनौल. इलाके के अटेली में रेलवे लाइन के पास बनी झुग्गी से नौ माह की बच्ची को झाडिय़ों में ले जाकर आवारा कुत्तों ने नोच खाया। जानकारी मिलते ही पुलिस और स्थानीय लोग रातभर बच्ची की तलाश करते रहे। इसी दौरान झुग्गी से कुछ दूरी पर जब पुलिस और परिजनों ने कुत्तों को आपस में लड़ते देखा तो उनको कुछ शक हुआ।
नजदीक जाकर देखा तो कुत्तों का झुंड बच्ची की टांग नोचकर खा रहे थे। कुत्ते तब तक बच्ची का सिर नोचकर खा चुके थे। पुलिस ने मर्ग दर्जकर बच्ची का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस के अनुसार मध्य प्रदेश के जिला कल्याणपुर निवासी इंदू अपनी पत्नी के साथ निर्माणाधीन रेलवे लाइन पर रात आठ बजे काम करने गया। जाते समय दोनों नौ माह की बच्ची को झुग्गी में सुलाकर गए। जबकि चार साल के लड़के को साथ लेकर गए।
काम खत्म करके जब रात दो बजे लौटे तो झुग्गी में बच्ची नहीं मिली। इसके बाद इंदू ने बच्ची न मिलने की शिकायत ठेकेदार और अटेली पुलिस थाने को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर बच्ची की तलाश शुरू की। इस दौरान पुलिस के साथ ही पीडि़त परिजन भी पूरी रात बच्ची को ढूंढते रहे। इसी दौरान झुग्गी से कुछ दूर जब झाडिय़ों में लावारिस कुत्ते आपस में लड़ रहे थे। शक होने पर परिजन वहां पहुंचे तो कुत्ते बच्ची के शव को नोच रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो