scriptये जिन्दगी के मेले दुनिया में कम ना होंगे , अफसोस अब हम ना होंगे | jhunjhunu news | Patrika News

ये जिन्दगी के मेले दुनिया में कम ना होंगे , अफसोस अब हम ना होंगे

locationझुंझुनूPublished: Feb 24, 2020 12:27:54 pm

Submitted by:

Datar

खेतड़ी. बसई-खेतड़ी सडक़ मार्ग पर रविवार रात्रि ट्रैक्टर ट्रॉली व मोटर साईकिल की भिडं़त में मोटर साईकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई।

ये जिन्दगी के मेले दुनिया में कम ना होंगे , अफसोस अब हम ना होंगे

ये जिन्दगी के मेले दुनिया में कम ना होंगे , अफसोस अब हम ना होंगे

खेतड़ी में मेला देखकर आ रहे दो दोस्तों की सडक़ हादसे में दर्दनाक मौत
खेतड़ी. बसई-खेतड़ी सडक़ मार्ग पर रविवार रात्रि ट्रैक्टर ट्रॉली व मोटर साईकिल की भिडं़त में मोटर साईकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई। थानाधिकारी शीशराम मीणा ने बताया कि रामपुरा-मेहाड़ा के मध्य सडक़ पर ट्रैक्टर ट्रॉली व मोटर साईकिल भिडं़त में अहीरो की ढाणी निवासी जितेन्द्र(28) व अजय कुमार(27) की मौत हो गई। सोमवार को सुबह पोस्टमार्टम होगा। दोनों गहने दोस्त व मिलनसार थे। वे खाखी बाबा मेले से वापस घर लौट रहे थे।
योगेश चारणवासी को आज करेंगे न्यायालय में पेश
झुंझुनूं. सर्राफा व्यापारी से लूट के मामले का मास्टर माइंडआरोपी योगेश चारणवासी को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। कोतवाली पुलिस ने बताया कि आरोपी योगेश चारणवासी को सोमवार को न्यायालय में पेश करेंगे। उल्लेखनीय है कि आरोपी योगेश चारणवासी शहर के मान नगर में 15 सितम्बर को सर्राफा व्यापारी से लूट का मास्टर माइंड है। लूट के दौरान व्यापारी जतिन सोनी को गोली मार दी थी, जिसकी इलाज की दौरान मौत हो गई। पुलिस ेने वारदात में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि योगेश फरार चल रहा था। जिसे 14 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद योगेश पुलिस रिमांड पर चल रहा था। वहीं मृतक जतिन के पिता ने भी अवसाद में आकर जहरीला पदार्थ खा लिया था।उनका जयपुर में इलाज चल रहा है।
रतनशहर रेलवे स्टेशन पर पांच मार्च तक ट्रेनों का ठहराव नहीं हुआ तो 6 मार्च से आमरण अनशन होगा शुरू
रतनशहर स्टेशन पर ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर जनसभा
बगड ञ्च पत्रिका़. रेलवे सुविधा जन संघर्ष समिति की ओर से रतनशहर रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर चल रहा धरना उन्नीसवे रोज रविवार को भी जारी रहा। धरना स्थल पर ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर स्टेशन के आस पास के 40 गांव ढाणियों के लोगों की जन सभा हुई। सभा को सूरजगढ पूर्व विधायक श्रवण कुमार, राजेन्द्र फोजी, हीरालाल, माखर सरपंच बंटेश देवी, शीशराम, रविन्द्र पायल, खलील बुडाना, यशवद्र्धन सिंह शेखावत, सुनील जानू, एडवोकेट धर्मसिंह सैनी, अशोक सैनी ने सभा को संबोधित किया। वक्ताओँ ने कहा कि जिले में दूसरे नंबर पर रेवेन्यू देने वाले रतनशहर रेलवे स्टेशन की रेलवे विभाग अनदेखी कर रहा है। जबकि देश मे इस क्षेत्र के सबसे ज्यादा फौजी देश की सेवा में लगे हुए है। जो देश के हर जगह में देश सेवा में लगे हुए है । उनको घर आने जाने के लिए ट्रेन सबसे उत्तम साधन है। समिति अध्यक्ष प्रतापराम सैनी ने बताया कि अगर रेलवे विभाग ने 5 मार्च तक मांगे नहीं मानी तो 6 मार्च से आमरण अनशन शुरू किया जाएगा। जन सभा में माखर, रतनशहर, इस्लामपुर, चिचडौली, कालीपहाड़ी, बगड़, जयपहाड़ी, इक्तावरपुरा, बख्तावरपुरा, खुडाना, भामरवासी, केहरपुरा, मालीगांव, नारनोद, प्रतापपुरा, चारणवास, देशुसर सहित 40 गांवों के हजारों की संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।
ये जिन्दगी के मेले दुनिया में कम ना होंगे , अफसोस अब हम ना होंगे
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो