script10 नए कोरोना पॉजिटिव मिले | jhunjhunu news | Patrika News

10 नए कोरोना पॉजिटिव मिले

locationझुंझुनूPublished: Jun 19, 2020 02:31:58 pm

Submitted by:

Datar

झुंझुनूं. जिले में गुरुवार को दस नए कोरोना पॉजिटिव मिले। इसके साथ ही यह आंकडा 271 पर पहुंच गया। पीएमओ डा शुभकरण कालेर ने बताया कि छह लोग जिले में पॉजिटिव निकले हैं। वहीं चार लोग जयपुर में जिले के पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा स्वस्थ होकर लौटने वालों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है।

10 नए कोरोना पॉजिटिव मिले

10 नए कोरोना पॉजिटिव मिले

10 नए कोरोना पॉजिटिव मिले

झुंझुनूं. जिले में गुरुवार को दस नए कोरोना पॉजिटिव मिले। इसके साथ ही यह आंकडा 271 पर पहुंच गया। पीएमओ डा शुभकरण कालेर ने बताया कि छह लोग जिले में पॉजिटिव निकले हैं। वहीं चार लोग जयपुर में जिले के पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा स्वस्थ होकर लौटने वालों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है।चिड़ावा और नूनियां गोठड़ा में पांच कोरोना पॉजिटिव, जिसमें पति-पत्नी और दो बच्चे शामिलचिड़ावा.उपखंड क्षेत्र में गुरुवार को पांच कोरोना पॉजिटिव मिले। जिसमें चार चिड़ावा से तथा एक नूनियां गोठड़ा से शामिल है। बीसीएमओ डॉ.संतकुमार जांगिड़ और सीएचसी प्रभारी डॉ.जितेंद्र यादव ने बताया कि शहर के वार्ड 11 के मोहल्ला खटीकान का एक परिवार 16 जून को दिल्ली से लौटा था। परिवार में शामिल पति-पत्नी और दो बच्चों का कोरोना टेस्ट करवाया गया। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। वहीं कोरोना पॉजिटिव लोगों के चार घरवाले तथा एक झुंझुनूं का व्यक्ति संपर्क में आया। जिसे क्वॉरंटीन किया गया है। वहीं नूनिया गोठड़ा का 70 वर्षीय बुजुर्ग भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया। बीसीएमओ डॉ.जांगिड़ ने बताया कि उक्त व्यक्ति का बुधवार को गांव में एक्सीटेंड हो गया था। जिसे चिड़ावा के निजी अस्पताल में लाया गया। जहां से उसे झुंझुनंू रैफर कर दिया गया। झुंझुनूं में हालत गंभीर होने पर जयपुर भेज दिया गया। जयपुर के निजी अस्पताल में बुजुर्ग का कोरोना टेस्ट करवाया गया। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। ऐसे में बुजुर्ग के संपर्क में आए पांच लोगों को क्वॉरंटीन किया गया। बीसीएमओ डॉ.जांगिड़ ने बताया कि बुजुर्ग कहां संक्रमित हुआ, इसका पता नहीं चला पाया गया।
चंवरा में मिला एक कोरोना पॉजिटिव

गुढ़ागौडज़ी. गुरुवार को निकट के गांव चंवरा में एक 72 वर्षीय बुजुर्ग कोरोना संक्रमित मिला। जानकारी के अनुसार यह व्यक्ति 10 दिन पहले गुढा अपने परिजनों के पास आया था। पुरानी बीमारी के चलते परिजन उसको जयपुर के निजी अस्तपाल में इलाज करवाने के लेकर गए। जहां पर उसे भर्ती कर लिया गया। प्राम्भिक जांच में बुजुर्ग की रिपोर्ट नेगेटिव आई। इलाज के बाद डिस्चार्ज करते समय दुबारा कोरोना की जांच की गई। जिसमें यह व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया।
मंड्रेला में सार्वजनिक जगहों पर थूकने पर 16 चालान

मंड्रेला.गांव में गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सार्वजनिक जगहों पर थुकने वालों के खिलाफ कार्रवाई की। गांव में विभिन्न जगहों पर 16 चालान बनाए गए। खाद्य सुरक्षा अधिकारी महेश चौधरी ने बताया कि उक्त लोगों के खिलाफ कोटपा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई तथा 1 हजार 110 रुपए का जुर्माना वसूला गया। काउंसलर डॉ.ऋतु शेखावत ने भी सहयोग दिया।
10 नए कोरोना पॉजिटिव मिले
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो