सड़क हादसे में दंपति की मौत के बाद चनाना में सन्नाटा, बाजार बंद

चनाना/चिड़ावा.झुंझुनूं रोड पर गुढ़ा क्षेत्र की लीला की ढाणी के पास सोमवार देर शाम को हुए सड़क हादसे में चनाना की पुरानी बस्ती निवासी दंपति की मौत हो गई। जिनका मंगलवार शाम को अंतिम संस्कार किया गया। दंपति की मौत होने के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई। दोनों का एक ही चिंता पर अंतिम संस्कार किया गया।

By: Datar

Updated: 12 Jan 2021, 10:40 PM IST

सड़क हादसे में दंपति की मौत के बाद चनाना में सन्नाटा, बाजार बंद
चनाना/चिड़ावा.झुंझुनूं रोड पर गुढ़ा क्षेत्र की लीला की ढाणी के पास सोमवार देर शाम को हुए सड़क हादसे में चनाना की पुरानी बस्ती निवासी दंपति की मौत हो गई। जिनका मंगलवार शाम को अंतिम संस्कार किया गया। दंपति की मौत होने के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई। दोनों का एक ही चिंता पर अंतिम संस्कार किया गया। जानकारी के अनुसार पुरानी बस्ती निवासी शिक्षाविद् गजराज धीवां अपनी पत्नी प्रथमा देवी के साथ कार से चनाना लौट रहे थे। लीलों की ढाणी के पास कार को पिकअप ने टक्कर मार दी।जिससे कार सवार गजराज धीवां, उनकी पत्नी प्रथमा, नीम की ढाणी निवासी मूलचंद और सीथल निवासी सुनीता घायल हो गए।जिसमें प्रथमा देवी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं गजराज धीवां गंभीर रूप से घायल हो गए।जिसे जयपुर ले जाया गया। जहां रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मंगलवार दोपहर में दोनों का शव चनाना लाया गया। जिसे देखकर मृतकों के घर कोहराम मच गया। उधर, दंपति की मौत की खबर मिलने के बाद गांव में सन्नाटा पसरा गया। सुबह से ही गांव का बाजार बंद रखा गया। गांव में केवल दवा की दुकानें ही खुली रही। स्कूल, कॉलेज और अन्य संस्थान पूर्णरूप से बंद रखे गए। घटना के बाद ग्रामीण भी शोक संतप्त दिखे।
स्कूल संचालक थे धीवां-
हादसे के शिकार हुए गजराज धीवां शिक्षा और प्रोपर्टी व्यवसायी से जुड़े हुए थे। उन्होंने गांव में मनिंद्र शिक्षण संस्थान खोल रखी है। धीवां के तीन पुत्र हैं। बड़ा बेटा मनिंद्र हैदराबाद में सॉफ्टवेयर कंपनी में इंजीनियर, छोटा आशीष कुमार जयपुर में रियल स्टेट व्यवसायी तथा सबसे छोटा हिमांशु सॉफ्टवेयर कंपनी में कार्य करता है।

सड़क हादसे में दंपति की मौत के बाद चनाना में सन्नाटा, बाजार बंदसड़क हादसे में दंपति की मौत के बाद चनाना में सन्नाटा, बाजार बंदसड़क हादसे में दंपति की मौत के बाद चनाना में सन्नाटा, बाजार बंद

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned