किसान नेता राकेश टिकैत झुंझुनूं पहुंचे

कर्बला मैदान में किसान महापंचायत को किया संबोधित
पांच हजार से अधिक किसान हैं मौजूद
झुंझुनूं. कृषि कानूनों के विरोध में मंगलवार को जिला मुख्यालय पर बस डिपो के निकट स्थित कर्बला मैदान में किसानों की महापंचायत चल रही है। महापंचायत में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत दोपहर दो बजे बाद पहुंचेे।

By: Datar

Published: 02 Mar 2021, 04:47 PM IST

किसान नेता राकेश टिकैत झुंझुनूं पहुंचे
कर्बला मैदान में किसान महापंचायत को किया संबोधित
पांच हजार से अधिक किसान हैं मौजूद
झुंझुनूं. कृषि कानूनों के विरोध में मंगलवार को जिला मुख्यालय पर बस डिपो के निकट स्थित कर्बला मैदान में किसानों की महापंचायत चल रही है। महापंचायत में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत दोपहर दो बजे बाद पहुंचेे। इससे पूर्व किसान पंचायत को अखिल भारतीय किसान सभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अमराराम, अखिल भारतीय किसान महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रूल्दू सिंह मानसा पंजाब, राजस्थान किसान सभा के राज्य महासचिव तारासिंह सिद्धू, भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय महासचिव युद्धवीर सिंह, राजस्थान जाट महासभा अध्यक्ष राजाराम मील ने संबोधित किया।
चिड़ावा में किया भोजन
चिड़ाव.किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत मंगलवार दोपहर में चिड़ावा आए. उन्होंने स्टेशन रोड पर जयसिंह डूडी के निवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। यहां करीब आधा घंटा रुक कर लोगों से किसान आंदोलन से जुड़ी चर्चा भी की। बाद में टिकैत ने डूडी के घर पर ही भोजन किया। उन्होंने खुद अपने हाथों से भोजन परोसा और इसकी तारीफ भी की। बाद में टिकैत झुंझुनू महापंचायत के लिए निकल गए।

किसान नेता राकेश टिकैत झुंझुनूं पहुंचे

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned