scriptबबाई व बड़ागांव में कोरोना से मौत, 179 नए कोरोना मरीज मिले | jhunjhunu news | Patrika News

बबाई व बड़ागांव में कोरोना से मौत, 179 नए कोरोना मरीज मिले

locationझुंझुनूPublished: May 25, 2021 04:26:25 pm

Submitted by:

Datar

खेतड़ी/उदयपुरवाटी. अंचल में कोरोना वायरस संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिसके चलते लगातार नए मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है। जिले में सोमवार को कोरोना से तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, 179 नए कोरोना मरीज मिले और 224 ठीक होकर घर लौटे। सीएमएचओ डा. छोटेलाल गुर्जर ने बताया कि बाबई की 77 वर्षीय महिला को उल्टी-दस्त होने पर इलाज के लिए 21 मई को बबाई अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर कोरोना जांच कराई गई। उपचार के दौरान 22 मई को महिला की मौत हो गई और 23 को आई रिपोर्ट में पॉजिटिव मिली।

बबाई व बड़ागांव में कोरोना से मौत, 179 नए कोरोना मरीज मिले

बबाई व बड़ागांव में कोरोना से मौत, 179 नए कोरोना मरीज मिले

बबाई व बड़ागांव में कोरोना से मौत
179 नए कोरोना मरीज मिले

खेतड़ी/उदयपुरवाटी. अंचल में कोरोना वायरस संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिसके चलते लगातार नए मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है। जिले में सोमवार को कोरोना से तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, 179 नए कोरोना मरीज मिले और 224 ठीक होकर घर लौटे। सीएमएचओ डा. छोटेलाल गुर्जर ने बताया कि बाबई की 77 वर्षीय महिला को उल्टी-दस्त होने पर इलाज के लिए 21 मई को बबाई अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर कोरोना जांच कराई गई। उपचार के दौरान 22 मई को महिला की मौत हो गई और 23 को आई रिपोर्ट में पॉजिटिव मिली। वहीं, झुंझुनूं शहर के वार्ड नंबर 17 की 75 वर्षीय महिला को सांस में तकलीफ होने पर 19 मई को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर चिकित्सकीय परामर्श से कोरोना जांच कराई गई। 20 मई को रिपोर्ट पॉजिटिव आई और 23 को महिला की मौत हो गई। इसके अलावा नवलगढ़ क्षेत्र के बीलवा गांव के 76 वर्षीय व्यक्ति को बुखार व सांस लेने में तकलीफ होने पर सीकर के निजी अस्पताल में 15 मई को भर्ती कराया गया। जहां पर 16 मई को कोरोना सैंपल लिया गया और 17 को रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 22 मई को उपचार के दौरान मौत हो गई।
बड़ागांव के 61 वर्ष के व्यक्ति की मौत
बड़ागांव के 61 वर्ष के व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई। सांस में तकलीफ के चलते पहले उसे स्थानीय स्तर पर दिखाया गया। फिर तबीयत ज्यादा खराब होने पर जयपुर में भर्ती करवाया। जहां वे कोरोना से हार गए। कोरोना गाइड लाइन के अनुसार अंतिम संस्कार किया गया।
सुमित महलाना कोरोना से हारे

करणी सेना व भाजपा युवा मोर्चा से जुड़े रहे सुमित महलाना भी कोरोना से जंग हार गए। वे मूलरूप से चूरू जिले के रहने वाले थे, लेकिन कार्यस्थली झुंझुनूं थी।
आठ लोग क्वारंटीन, 15 के चालान

लाकडाउन में बेवजह घूमने पर कोतवाली पुलिस की ओर से कार्रवाई की गई। इस दौरान आठ लोगों को क्वारंटीन कर 15 के चालान काटे गए।

नवलड़ी में 17 पाजिटिव मिले
नवलगढ़. नवलडी ग्राम पंचायत में लगातार आ रहे कोरोना मामलों में सोमवार एक बार फिर से 17 नए मामले सामने आए है। हालांकि जानकारी के अनुसार दो रोज संजना देवी की मांग के चलते लगे सेम्पलिंग शिविर में बड़ी संख्या में लिए गए सेम्पल के रूप में सोमवार में पॉजिटिव मामले मिले है।
मुकुंदगढ़ में मिले 13 कोरोना संक्रमित

मुकुंदगढ़.कस्बे और ग्रामीण क्षेत्र में 13 कोरोना संक्रमित केस सामने आए है। सीएचसी के कोविड प्रभारी डॉ राकेश जांगिड़ ने बताया कि वार्ड 02 में दो,वार्ड 03 में एक,वार्ड 08 में एक,वार्ड 15 में एक और वार्ड 23 में पांच पॉजिटीव मरीजे मिले है।इसके अलावा गांव नाहरसिंघानी में भी तीन संक्रमित मिले है।
बलौदा में आए 12 पॉजिटिव, प्रशासन ने लिया गांव का जायजा

सूरजगढ़.़ ग्राम पंचायत बलौदा में एक साथ 12 कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद सोमवार को प्रशासन ने गांव का दौरा किया और मुख्य रास्तों को बेरिकेडिग से बंद करवाते हुए इलाके में सोडियम हाइपोक्लाराइड का छिड़काव करवाया। तहसीलदार सतीश राव के साथ गांव में पहुंची मेडिकल टीम ने स्थिति का जायजा लेते हुए पॉजिटिव लोगों को दवाईयों के पैकेट वितरित किए। प्रशासन की टीम ने पॉजिटिव आए सभी 12 लोगों को होम आइसोलेट कर दिया है। अधिकारी ने ग्रामीणों को घर में रहने और बिना मास्क नहीं घूमने की बात कही। उन्होंने इस दौरान गामीणों से चर्चा के बाद सरकार की कोरोना गाइडलाइन की पूरी पालना किए जाने के निर्देश दिए।
बबाई व बड़ागांव में कोरोना से मौत, 179 नए कोरोना मरीज मिले
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो