scriptअडूका में ग्रामीणों ने 16 वें दिन भी जारी रखा विरोध | jhunjhunu news | Patrika News

अडूका में ग्रामीणों ने 16 वें दिन भी जारी रखा विरोध

locationझुंझुनूPublished: Aug 22, 2021 04:09:49 pm

Submitted by:

Datar

चिड़ावा.अडूका गांव की बणी में चिड़ावा-सिंघाना बाइपास रोड पर करीब 127 बीघा जमीन पर प्रशासन से सहयोग से पत्थरगढ़ी किए जाने के विरोध में दिया जा रहा ग्रामीणों का धरना शनिवार को 16 वें दिन भी जारी रहा। जिसकी अध्यक्षता पूर्व प्रधान कैलाश मेघवाल ने की। वक्ताओं ने पत्थरगढ़ी का विरोध किया। उन्होंने कहा कि प्रशासन ने कोर्ट में मामला लंबित होने के बावजूद पत्थरगढ़ी करवा दी। उन्होंने आंदोलन को जारी रखने की बात कही।

अडूका में ग्रामीणों ने 16 वें दिन भी जारी रखा विरोध

अडूका में ग्रामीणों ने 16 वें दिन भी जारी रखा विरोध



अडूका में ग्रामीणों ने 16 वें दिन भी जारी रखा विरोध

चिड़ावा.अडूका गांव की बणी में चिड़ावा-सिंघाना बाइपास रोड पर करीब 127 बीघा जमीन पर प्रशासन से सहयोग से पत्थरगढ़ी किए जाने के विरोध में दिया जा रहा ग्रामीणों का धरना शनिवार को 16 वें दिन भी जारी रहा। जिसकी अध्यक्षता पूर्व प्रधान कैलाश मेघवाल ने की। वक्ताओं ने पत्थरगढ़ी का विरोध किया। उन्होंने कहा कि प्रशासन ने कोर्ट में मामला लंबित होने के बावजूद पत्थरगढ़ी करवा दी। उन्होंने आंदोलन को जारी रखने की बात कही। वहीं धरनार्थियों ने कुछ वर्ष पहले हुए संघर्ष में जान गंवाने वाले रणजीत गुर्जर की पुण्यतिथि मनाने का भी निर्णय लिया। धरने को भाजयूमो पूर्व जिलाध्यक्ष सतीश गजराज, महेंद्र मोदी, राजेंद्र पिचानवां ने भी संबोधित किया। ग्रामीण राजबाला और पुष्पा देवी लगातार दूसरे दिन भी भूख हड़ताल पर रही। इस मौके पर सुरेश थाकन, जितेंद्र लांबा, अशोक नेहरा, रवि जोडिय़ा, मनोज स्वामी, चंद्रपालसिंह, कपिल कुमार, रतनसिंह जोधा, रामस्वरूप, मोतीलाल, दिनेश कुमार, रवि कुमार, सुशील, किशोरीलाल मेघवाल, विनोद कुमार बेरवाल, मूलचंद गोठवाल, रणजीत नायक, महेंद्र मेघवाल, भगवानाराम नायक, हवासिंह, सुंदरलाल, सुरेश कुमार मेघवाल, रोहिताश्व मेघवाल, शंकरलाल बारी आदि मौजूद थे।

बगड़ में पानी की समस्या को लेकर धरना दूसरे दिन भी जारी

बगड़. जनसमस्या निराकरण संघर्ष समिति के बैनर तले कस्बे के जनप्रतिनिधियों व आम लोगों ने पीने के पानी की समस्या व जलदाय विभाग के कर्मचारियों की मनमर्जी के खिलाफ जलदाय विभाग के सामने चल रहा सांकेतिक धरना दूसरे रोज भी जारी रहा। पालिकाध्यक्ष गोविन्दसिंह राठौड़ ने नेतृत्व में जनप्रतिनधियों व आम लोगों ने जलदाय विभाग के खिलाफ नारेबाजी कर जलदाय विभाग के अधिषाशी अभियंता के खिलाफ नाराजगी जताई। धरने से पूर्व पालिकाध्यक्ष गोविन्दसिंह राठौड़ के नेतृत्व में पानी की समस्याओं को लेकर कलक्टर को ज्ञापन देकर समस्याओं के निराकरण की मांग की गई थी। लेकिन समस्या ज्यों की त्यों बनी रही जिसपर मजबूरन लोगों को धरना देना पड़ा। शुक्रवार को धरना स्थल पर जलदाय विभाग के अधिषाशी अभियन्ता देवकरण सिंह व सहायक अभियंता सुमित चौधरी ने आकर धरने में बैठे लोगों से वार्ता की लेकिन वार्ता विफल रही। जब तक समस्याओं का समाधान नहीं हो जाता धरना जारी रहेगा।
अडूका में ग्रामीणों ने 16 वें दिन भी जारी रखा विरोध

ट्रेंडिंग वीडियो