scriptमोटरसाइकिल बैठे मां-बेटे को कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत | jhunjhunu news | Patrika News

मोटरसाइकिल बैठे मां-बेटे को कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत

locationझुंझुनूPublished: Dec 09, 2022 12:36:33 pm

Submitted by:

Datar

मुकुंदगढ़ में मंडावा मार्ग पर हादसामुकुंदगढ़@पत्रिका. कस्बे में मंडावा रोड पर एक होटल के निकट गुरुवार शाम कार की टक्कर से गांव सोटवारा निवासी बाइक सवार मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक के परिजन ने कार चालक के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया है।

,

मोटरसाइकिल बैठे मां-बेटे को कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत,मोटरसाइकिल बैठे मां-बेटे को कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत

मोटरसाइकिल बैठे मां-बेटे को कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत
मुकुंदगढ़ में मंडावा मार्ग पर हादसा
मुकुंदगढ़@पत्रिका. कस्बे में मंडावा रोड पर एक होटल के निकट गुरुवार शाम कार की टक्कर से गांव सोटवारा निवासी बाइक सवार मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक के परिजन ने कार चालक के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया है।थानाप्रभारी सरदारमल चौधरी ने बताया कि गांव सोटवारा के बंशीलाल जाट ने रिपोर्ट दी है कि उसकी चाची सावित्री देवी (50) पत्नी महीपाल अपने बेटे हरीराम (34) के साथ बाइक से अपने पीहर गांव दीनवा गई थीं।वहां से शाम को वापस बाइक से गांव सोटवारा आ रहे थे। इस दौरान रास्ते में एक होटल के निकट सामने से आ रहे बोलेरो गाड़ी के चालक ने तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए गलत साइड में जाकर बाइक को टक्कर मार दी और दोनों को घसीटता हुआ ले गया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिए गए ।
भाई की शादी पर आया था फ्रांस से

हरीराम फ्रांस में रहता है। उसके छोटे भाई की दो दिसंबर की शादी थी। वह शादी पर ही गांव आया था। हरीराम के पिता महीपाल सिंह नवलगढ़ तहसीलदार के वाहन चालक हैं।

अवैध हथियारों के साथ तीन गिरफ्तार
तीन देशी पिस्टल व तीन जिंदा कारतुस मिले
झुंझुनूं. पुलिस ने अवैध हथियारों समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बगड़ थानाधिकारी श्रवणकुमार ने बताया कि सात दिसंबर को गश्त के दौरान मुखबिर से मिली सूचना पर बगड़ रोड पर एक होटल की तरफ आ रही बोलेरो को रुकवाया गया तो उसमें दो व्यक्ति बैठे थे। जब दोनों की जांच की तो इनके पास एक-एक देशी पिस्टल व तीन जिन्दा कारतूस मिले। इसी तरह झुंझुनूं की तरफ से आ रहे बाइक सवार को रोककर जांच की तो उसके पास एक देशी पिस्टल व एक अतिरिक्त खाली मैगजीन मिली। पुलिस ने अवैध हथियार रखने के आरोपी ईश्वर जाट निवासी खींचड़ों की ढाणी तन बाजला, सुनील कुमार उर्फ टॉनी जाट निवासी समसपुर व अरविन्द कुमार नायक निवासी निराधनू को गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो