scriptनिजी बस की टक्कर से बाइक सवार सुल्ताना के युवक की मौत | jhunjhunu news | Patrika News

निजी बस की टक्कर से बाइक सवार सुल्ताना के युवक की मौत

locationझुंझुनूPublished: Apr 02, 2023 12:44:36 pm

Submitted by:

Datar

सुल्ताना . चिड़ावा-सुल्ताना सड़क मार्ग पर राजस्थान लोक परिवहन बस की टक्कर से सुल्ताना के बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार सुल्ताना का नरेश पुत्र जगदीश प्रसाद बाइक पर अपने साथी के साथ चिड़ावा की ओर किसी काम से जा रहा था। इसी दौरान गैस एजेंसी के पास सामने से आ रही लोक परिवहन बस ने टक्कर मार दी।

निजी बस की टक्कर से बाइक सवार सुल्ताना के युवक की मौत

निजी बस की टक्कर से बाइक सवार सुल्ताना के युवक की मौत

सुल्ताना . चिड़ावा-सुल्ताना सड़क मार्ग पर राजस्थान लोक परिवहन बस की टक्कर से सुल्ताना के बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार सुल्ताना का नरेश पुत्र जगदीश प्रसाद बाइक पर अपने साथी के साथ चिड़ावा की ओर किसी काम से जा रहा था। इसी दौरान गैस एजेंसी के पास सामने से आ रही लोक परिवहन बस ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक नरेश की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर सुल्ताना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बस और बाइक को हादसा स्थल से हटवाया। इसके बाद चिड़ावा अस्पताल में मृतक युवक का पोस्टमार्टम कर शव परिजन को सुपुर्द कर दिया। नरेश की शादी हो चुकी है। उसके एक लडकी और एक लड़का है। इस संबंध में कमलेश पुरोहित निवासी सुल्ताना ने रिपोर्ट दी है कि मेरा भाई नरेश पुरोहित 42 शनिवार सुबह सुबह करीब नौ बजे बजे भतीजे दीपक पुरोहित के साथ बाइक पर सवार होकर झांझोत की तरफ से मजदूरी के पैसे लाने के लिए गए थे कि सुलताना गैस एजेंसी के पास चिडावा की तरफ से आ रही लोक परिवहन बस ने टक्कर मार दी। टक्कर से मेरे भाई नरेश पुरोहित की मौके पर ही मौत हो गई।
फाइनेंस कर्मचारी से लूट के मामले में आरोपी प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार

नवलगढ़. फाईनेंस कंपनी के कर्मचारी को देसी कट्टा दिखाकर लूट के मामले में नवलगढ़ पुलिस ने धोलाखेड़ा निवासी राहुल कुमार कल्याण को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में चार मार्च को भारत फाईनेंस इंक्यूजन लिमिटेड नवलगढ़ के कर्मचारी सियाराम निवासी सोतका, रामगढ़ ने रिपोर्ट दी थी कि 2 मार्च शाम 4 बजे बाद वह खिरोड़ से बसावा की तरफ आ रहा था। तभी 2-3 किलोमीटर चलते ही पीछे से सफेद रंग की मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन जनों ने उसकी मोटरसाइकिल को टक्कर मारी। टक्कर के बाद देसी कट्टेनुमा हथियार दिखाकर कंपनी के रिकवरी के 1 लाख 80 हजार 137 रुपए नकद, कंपनी की बायोमेट्रिक मशीन, टेबलेट तथा कुछ जरूरी कागजात से भरा बैग छीनकर भाग गए। घटना स्थल का मौका मुआयना, तकनीकी अनुसंधान तथा अन्य सूचना व साक्ष्यों के आधार पर आरोपियों को चिन्हित किया गया। जांच में पाया कि आरोपी राहुल कुमार कल्याण अन्य मामले में जिला कारागृह झुंझुनूं में न्यायिक अभिरक्षा में है। पूछताछ में राहुल कुमार ने लूट की वारदात में शामिल होना स्वीकारा। इसके बाद आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तर किया गया। आरोपी को न्यायालय में पेश कर व रिमांड प्राप्त कर अन्य दो आरोपियों व लूट के माल के बारे में पूछताछ की जाएगी।
असंतुलित होकर पिकअप पलटी, छह घायल

गुढागौडज़ी. स्टेट हाइवे नम्बर 37 पर शनिवार शाम को पिकअप पलटने से उसमें सवार छह लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार पिकअप गुढा से ग्रेनाइट पत्थर और टाइल भरकर उदयपुरवाटी की तरफ जा रही थी। रास्ते में काला कांकरिया के पास पिकअप असंतुलित होकर पलट गई। जिससे पिकअप में सवार अनु पुत्री कैलाश इंद्रपुरा, रवि पुत्र रामचंद्र किशनगढ़ बिहार, सुशीला पत्नी विनोद परसरामपुरा, ङ्क्षपकी पुत्री बाबूलाल इंद्रपुरा, रतनी पुत्री सुनील इंद्रपुरा, मंजू पुत्री बाबूलाल इंद्रपुरा घायल हो गए। अंजू, रवि, सुशीला और ङ्क्षपकी के गंभीर होने पर रेफर किया गया है।
चोरी के आरोपी को जेल, बाइक बरामद

खेतड़ीनगरञ्चपत्रिका. बनवास गांव में चोरी की वारदात को अंजाम देने के आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। आरोपी की निशानदेही पर बाइक जब्त की गई है। थानाधिकारी अजय सिंह ने बताया कि 19 मार्च को बनवास निवासी विक्रम पुत्र शेर सिंह के मकान से सोने चांदी के गहने व पांच हजार रुपए नगद चोरी करने के आरोप में धवाना थाना खोल रेवाड़ी निवासी मनोज उर्फ मोनू पुत्र रोहतास अहीर को गिरफ्तार किया था। आरोपी की निशानदेही पर चोरी की वारदात में काम में ली गई बाइक को बरामद किया गया। पुछताछ में आरोपी ने अपने एक अन्य साथी जिम्मी उर्फ दीपक के शामिल होने का खुलासा किया है। दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।
ईंट-भटटे पर मजदूर को बेच रहा था शराब, गिरफ्तार

मण्ड्रेला. थाना क्षेत्र के गांव तिगियास के एक ईंट-भट्टे पर अवैध रूप हथकढ़ शराब बेचते एक को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी सत्यनारायण गुर्जर ने बताया कि तिगियास ईट भट्टे के पास नागौर के गांव ढुगसताऊ निवासी कैलाश बावरी को भटटे के पास शराब बेचते गिरफ्तार किया है।
निजी बस की टक्कर से बाइक सवार सुल्ताना के युवक की मौत
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो