scriptराजस्थान के इस छोटे से गांव का लड़का अब हॉलीवुड में बिखेरेगा अपनी ‘चमक’, मेडिकल फील्ड छोड़ अपनाया कामयाबी का ये रास्ता | Jhunjhunu's Anoop Choudhary Work in Hollywood webseries beecham house | Patrika News

राजस्थान के इस छोटे से गांव का लड़का अब हॉलीवुड में बिखेरेगा अपनी ‘चमक’, मेडिकल फील्ड छोड़ अपनाया कामयाबी का ये रास्ता

locationझुंझुनूPublished: Feb 06, 2019 08:24:45 pm

Submitted by:

rohit sharma

राजस्थान के इस छोटे से गांव का लड़का अब हॉलीवुड में बिखेरेगा अपनी ‘चमक’, मेडिकल फील्ड छोड़ अपनाया कामयाबी का ये रास्ता

ANOOP

ANOOP

झुंझनूं।

राजस्थान के छोटे से गांव का एक लड़का जिसने कभी सपने में भी शायद ऐसा नहीं सोचा होगा कि विदेशी धरती पर अपनी किस्मत चमकाएगा। लेकिन राजस्थान के इस बेटे ने ऐसा कर दिखाया कि अब पूरे प्रदेश सहित देश को भी उस पर नाज होगा।

झुंझनूं जिले के छोटे से गांव में रहने वाले अनूप चौधरी को हॉलीवुड में काम करने का सुनहरा अवसर मिला है। जिले के कासनी गांव के रहने वाले अनूप जल्द ही हॉलीवुड की एक वेब सीरीज में नजर आएंगे। दरअसल अनूप मॉडलिंग करते हैं। मॉडलिंग करते हुए ही उन्हें हॉलीवुड की वेब सीरीज ‘बीचम हाउस’ में काम करने का मौका मिला है।

राजस्थान के छोटे से गांव रहने वाले अनूप चौधरी बतौर मॉडलिंग से अपना करियर शुरू कर हॉलीवुड का सफर तय करने जा रहे हैं। हर मां-बाप की तरह ही अनूप की मां भी उन्हें डॉक्टर-इंजीनियर बनाना चाहती थी। लेकिन अनूप के साथ-साथ उनकी किस्मत को भी कुछ और ही मंजूर था। अनूप ने अपने मन में मेडिकल फील्ड में ना जाकर कुछ अलग करने की ठान ली थी। उन्होंने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की और बॉलीवुड में स्ट्रगल की राह पर निकलते हुए आगे बढ़ते गए।

इस दौरान उन्होंने 50 से भी ज्यादा मॉडलों को पीछे छोड़ मिस्टर इंडिया रनवे का ख़िताब अपने नाम किया। बता दें कि अनूप जल्द ही टॉम बैटमैन के साथ हॉलीवुड के पर्दे पर नजर आएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो