scriptउद्घाटन मैच ताल की टीम ने जीता | jhunjhunu sports news | Patrika News

उद्घाटन मैच ताल की टीम ने जीता

locationझुंझुनूPublished: Jan 11, 2020 12:27:41 pm

Submitted by:

Datar

गुढागौडज़ी. निकट के गांव हुकुमपुरा के खेल मैदान में शुक्रवार को तीन दिवसीय वॉलीबाल प्रतियोगिता का उद्घाटन हुआ। आयोजकों ने बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उदयपुरवाटी के पूर्व विधायक वीरेंद्र प्रताप सिंह थे। अध्यक्षता पूर्व प्रधानाचार्य गुगनराम सोहू ने की तथा विशिष्ट अतिथि उदयपुरवाटी शिक्षा समिति के चेयरमैन रामावतार धींवा व संस्कार स्कूल के एमडी वीरेंद्र प्रताप सोहू थे।

उद्घाटन मैच ताल की टीम ने जीता

उद्घाटन मैच ताल की टीम ने जीता

उद्घाटन मैच ताल की टीम ने जीता
गुढागौडज़ी. निकट के गांव हुकुमपुरा के खेल मैदान में शुक्रवार को तीन दिवसीय वॉलीबाल प्रतियोगिता का उद्घाटन हुआ। आयोजकों ने बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उदयपुरवाटी के पूर्व विधायक वीरेंद्र प्रताप सिंह थे। अध्यक्षता पूर्व प्रधानाचार्य गुगनराम सोहू ने की तथा विशिष्ट अतिथि उदयपुरवाटी शिक्षा समिति के चेयरमैन रामावतार धींवा व संस्कार स्कूल के एमडी वीरेंद्र प्रताप सोहू थे। प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच श्याम डिफेंस एकेडमी नवलगढ व ताल गांव की टीम के बीच खेला गया। जिसमें ताल की टीम ने मैच 2-0 से जीत लिया। मुख्य अतिथि ने समारोह के दौरान खिलाडिय़ों को बताया कि अच्छी शिक्षा के साथ अच्छा स्वास्थ्य भी महत्वपूर्ण है। इसलिए शारीरिक विकास के लिए खेलना भी जरूरी है। प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला 12 जनवरी को खेला जाएगा। जिसमें विजेता टीम को 21 हजार व उपविजेता टीम को 11 हजार रूपये नकद व ट्रॉफी देकर सम्मानित किया जाएगा। इस दौरान बामलास सरपंच संजू जाखड़, जयपाल जाखड़, महासिंह मांठ, बलवीर मांठ, रोहिताश बिजारणियां, अनिल सोहू, सुमेर शेखावत आदि लोग मौजूद थे।
खेलकूद प्रतियोगिताएं 12 को
बिसाऊ. नेहरू युवा केंद्र झुंझुनू युवा कार्यक्रम खेल मंत्रालय भारत सरकार एवं युवा विकास संस्था आनंदपुरा के तत्वावधान में रविवार को सुबह दस बजे से ग्रेनेडियर्स डिफेंस एकेडमी धनूरी में जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन होगा। संजय कुमार सिहाग ने बताया कि इस अवसर पर एथलेटिक्स, कबड्डी, वालीबॉल आदि प्रतियोगिताओं के आयोजन होंगे। जिसमें 15 से 28 साल तक के युवा आधार कार्ड एवं एक फोटो के साथ भाग ले सकते हैं।
बास्केटबॉल में केसीसी खदान विजेता
खेतड़ीनगर. कॉपर के नेहरू मैदान में चल रही अंतर विभागीय खेलकूद प्रतियोगिता के आठवें दिन शुक्रवार को बास्केटबॉल प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला खेला गया। जिसमें केसीसी खदान ने सर्विसेज को 32-12 से हरा कर बास्केटबॉल प्रतियोगिता जीत ली। इसी प्रकार केसीसी के कॉपर क्लब में गुरूवार देर शाम को महिला एकल बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। फाइनल मुकाबले में चारू शिला ने सुमन वर्मा को हरा कर प्रतियोगिता जीत ली। इस मौके पर आनंद सिंह शेखावत, श्यामसिंह चौहान, प्रियंका पारीक, रामसिंह गेट, एसएन गर्वा, सुदेश ढ़ाका, केशर चावला, नीरज मीणा सहित सैंकड़ों कर्मचारी व ग्रामीण मौजूद थे।
1500 मीटर दौड में जीता स्वर्ण पदक
बिसाऊ.राजस्थान पीजी कॉलेज बिसाऊ के छात्र नरेश कुमार सिहाग ने गोवा में आयोजित प्रथम नेशनल डेलीसा इंटरनेशनल स्पोट्र्स फाउंडेशन में 1500 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान प्राप्त करके गोल्ड मेडल जीता है। शुक्रवार को कॉलेज परिसर में निदेशक डॉ प्रताप सिंह एवं कोच हनुमान सिंह ने सिहाग का स्वागत किया। कॉलेज में बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र नरेश गांव ढीलसर का रहने वाला है। अब नरेश अगली इंटरनेशनल प्रतियोगिता के लिए नेपाल में भाग लेगा। नरेश ने इस सफलता का श्रेय अपने माता-पिता एवं कोच को दिया है।
स्वर्ण पदक विजेता का सम्मान
पिलानी. मण्डेलिया महाविद्यालय की छात्रा अर्चना चौधरी के श्रीलंका में आयोजित करांटे प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतने पर महाविद्यालय में शुक्रवार को सम्मान किया गया। महाविद्यालय उप प्राचार्य डा. दीप्ति कौशिक ने बताया कि पिछले दिनों श्रीलंका के वेन्नापुआ शहर में अंतरराष्ट्रीय करांटे प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में महाविद्यालय छात्रा अर्चना चौधरी ने स्वर्ण पदक जीता है। उन्होंने बताया कि छात्रा का शुक्रवार को महाविद्यालय प्राचार्य डा. अशोक वर्मा के नेतृत्व में सम्मान किया गया।
उद्घाटन मैच ताल की टीम ने जीता
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो