scriptसांवलोद ने पुहानिया को हराया | jhunjhunu sports news | Patrika News

सांवलोद ने पुहानिया को हराया

locationझुंझुनूPublished: Jan 18, 2020 12:29:46 pm

Submitted by:

Datar

चिड़ावा.पिचानवां गांव के शहीद भगतसिंह स्टेडियम में युवा मंडल की ओर से आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन शुक्रवार को हुआ। मुख्य अतिथि महालक्ष्मी ज्वैलर्स के संचालक जयसिंह मांठ गढ़लावाले थे। उद्घाटन मैच सांवलोद और पुहानिया के बीच खेला गया। जिसमें सांवलोद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 156 रन बनाए।

सांवलोद ने पुहानिया को हराया

सांवलोद ने पुहानिया को हराया

सांवलोद ने पुहानिया को हराया
चिड़ावा.पिचानवां गांव के शहीद भगतसिंह स्टेडियम में युवा मंडल की ओर से आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन शुक्रवार को हुआ। मुख्य अतिथि महालक्ष्मी ज्वैलर्स के संचालक जयसिंह मांठ गढ़लावाले थे। उद्घाटन मैच सांवलोद और पुहानिया के बीच खेला गया। जिसमें सांवलोद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 156 रन बनाए। जवाब में सांवलोद की टीम 108 रन ही बना सकी। मैन ऑफ द मैच प्रवीण कुमार रहे। प्रतियोगिता के समापन पर लंबी कूद, ऊंची कूद, कुश्ती के मुकाबले होंगे।
सिंगनोर ने जीती वॉलीबाल प्रतियोगिता
गुढागौडज़ी. सिंगनोर गांव की ककराली जोहड़ी में वॉलीबाल प्रतियोगिता का समापन हुआ।
रमेश गोदारा ने बताया कि नेहरू युवा केंद्र झुंझुनूं के तत्वावधान में खेली गई इस प्रतियोगिता का फाइनल मैच सिंगनोर व डूडी नगर की टीम के बीच खेला गया।
जिसमें सिंगनोर की टीम विजेता रही। समापन समारोह में मौजूद अतिथि श्रीराम डूडी, पंचायत समिति सदस्य जयंत मूंड व सुरेंद्र धाबाई ने विजेता टीम को सम्मानित किया। इस मौके पर अनेक ग्रामीण मौजूद रहे।
कॉलेज परिसर में चलाया स्वच्छता अभियान
बगड़. डॉ मोहनलाल पीरामल कन्या पीजी महाविद्यालय में रासेयो की इकाई प्रथम व द्वितीय के सात दिवसीय शिविर में स्वयं सेविकाओं ने स्वच्छता अभियान चलाया। शिविर के द्वितीय दिवस पर स्वयं सेविकाओं ने खेल मैदान की सफाई कर पौधों की खरपतवार हटाने, शीतलहर से पौधों को बचाने के लिए जुट के कपड़े से ढका। कूड़े कचरे को एकत्रित कर उसका निस्तारण किया । प्राचार्या अंशु सोनी, शिविर प्रभारी जलसिंह बेरवाल व नीतू सिंह के निर्देशन में छात्राओं ने सफाई अभियान किया। बौद्धिक सत्र में प्रशासनिक अधिकारी रामेंद्र यादव ने मौसमी बीमारियों से बचाव के उपाय व स्वच्छता का जीवन में क्या महत्व है कि जानकारी दी।
सांवलोद ने पुहानिया को हराया
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो