scriptjhunjhunu sports news | वॉलीबाल का उद्घाटन मैच बड़ागांव की टीम ने 2-1 से जीता | Patrika News

वॉलीबाल का उद्घाटन मैच बड़ागांव की टीम ने 2-1 से जीता

गुढ़ागौडज़ी ञ्चपत्रिका. खींवासर पंचायत स्थित उबली का बालाजी बस स्टैंड के पास खेल मैदान में सोमवार को वॉलीबाल की डे-नाइट प्रतियोगिता शुरू हुई। कोच सूबेदार प्रताप मूंड ने बताया कि प्रतियोगिता का उद्घाटन बालाजी मंदिर के महंत जगदीशदास शर्मा ने किया। उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सुधींद्र मूंड थे। विशिष्ट अतिथि जिला परिषद सदस्य अजय भालोठिया, जितेंद्र टेलर, सीथल सरपंच संजू, विजयपाल भाटीवाड़, अमित ढेवा जैतपुरा, ओमप्रकाश महला टीटनवाड़ थे।

झुंझुनू

Published: March 21, 2022 10:05:40 pm

गुढ़ागौडज़ी ञ्चपत्रिका. खींवासर पंचायत स्थित उबली का बालाजी बस स्टैंड के पास खेल मैदान में सोमवार को वॉलीबाल की डे-नाइट प्रतियोगिता शुरू हुई। कोच सूबेदार प्रताप मूंड ने बताया कि प्रतियोगिता का उद्घाटन बालाजी मंदिर के महंत जगदीशदास शर्मा ने किया। उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सुधींद्र मूंड थे। विशिष्ट अतिथि जिला परिषद सदस्य अजय भालोठिया, जितेंद्र टेलर, सीथल सरपंच संजू, विजयपाल भाटीवाड़, अमित ढेवा जैतपुरा, ओमप्रकाश महला टीटनवाड़ थे। प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच बड़ागांव व आर्यन एकेडमी नवलगढ़ के बीच खेला गया। उद्घाटन मैच बडग़ांव की टीम ने 2-1 से जीत लिया। प्रतियोगिता समापन पर प्रथम स्थान पर रहने वाली टीम को 61 हजार,द्वितीय को 31 हजार तथा तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली टीम को 11 हजार रुपये का नकद इनाम दिया जाएगा। आयोजकों की ओर से दूर दराज से आने वाली टीमों के ठहरने व भोजन की व्यवस्था की गई है।
वॉलीबाल का उद्घाटन मैच बड़ागांव की टीम ने 2-1 से जीता
वॉलीबाल का उद्घाटन मैच बड़ागांव की टीम ने 2-1 से जीता
ङ्क्षसघाना पंचायत में पाक्षिक बैठक
ङ्क्षसघाना. ग्राम पंचायत में सोमवार को पाक्षिक बैठक सरपंच विजय शर्मा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में कस्बे में हो रहे अतिक्रमण को हटाने, बड़े वाहनों का दिन में प्रवेश बंद करवाने, पानी निकासी के लिए बने नालो पर कर रखे अतिक्रमण को हटाने व साफ-सफाई करवाने को लेकर सहित कई निर्णय लिए गए। बैठक में उपसरपंच विक्रमङ्क्षसह, पंच राजेश मीणा, परमानन्द शर्मा, हेमन्त शर्मा, प्रेम देवी, बिरमा देवी, माया देवी, लक्ष्मीकांत टेलर, राजकन्या, राजली सहित अन्य पंच मौजूद रहे।
भोदन ने सागवा को 3 विकेट से हराया
खेतडीनगर. बनवास के खेल मैदान पर पर चल रही बच्चिया क्रिकेट प्रतियोगिता में तीसरे दिन सोमवार को तीन मुकाबले हुए। संयोजक कानाराम ने बताया कि प्रतियोगिता में सोमवार को हुए मैचों में भोदन ने सागवा को 3 विकेट से हराया, दूसरा मैच रोड़ासर व चाहत क्लब के बीच हुआ। जिसमें चाहत क्लब ने 9 विकेट से जीत हासिल की। तीसरे मैच में ङ्क्षसघाना ने मांदरी को छह विकेट से हराकर जीत हासिल की। इस मौके पर नरेश, विनय जांगीड, पटवारी समेत अनेक खिलाडी मौजूद रहे।
तमिलनाडु का दल शेखावाटी में खोजेगा ओलम्पिक धावक
बगड़ ञ्च पत्रिका. केएस इंटरनेशनल एकेडमी के खेल मैदान में बुधवार से प्रतिभावान धावक खोज कार्यक्रम होगा। केएस स्पोट््र्स एकेडमी निदेशक अंतराष्ट्रीय एथलीट जयवीरङ्क्षसह शेखावत ने बताया कि इंडियन ट्रेक फाउंडेशन ऊटी (तमिलनाडु) की ओर से राजस्थान क्षेत्र से 10 से 14 वर्ष के प्रतिभाशाली खिलाडिय़ों का चयन किया जाएगा। खिलाडिय़ों के चयन को लेकर तमिलनाडु से एक विशेष दल आएगा जो एथलेटिक्स खिलाडिय़ों के प्रदर्शन के आधार पर चयन करेगा। इंडियन ट्रेक फाउंडेशन के चीफ कोच ने बताया कि फाउंडेशन का मुख्य उद्देश्य छात्र छात्राओं को खेल के माध्यम से निशुल्क शिक्षा, छात्रावास, भोजन, आवश्यक डाईट, उपकरण व निशुल्क योग्य प्रशिक्षकों से प्रशिक्षण देकर ओलम्पिक स्तर के खिलाड़ी तैयार करना है। केएस स्पोट््र्स एकेडमी में बुधवार को प्रात: साढ़े आठ बजे से प्रातियोगिता का आयोजन किया जाएगा। प्रतियोगिता में 10 से 12 साल के छात्र 800 मीटर व 12 से 14 साल के 1000 मीटर दौड़ में हिस्सा लेंगे। वहीं छात्राओं में 10 से 12 साल की 600 मीटर व 12 से 14 साल की 800 मीटर दौड़ में भाग लेगी। खिलाडिय़ों के प्रदर्शन के आधार पर इनका चयन किया जाएगा। प्रतियोगिता में पूरे राजस्थान से खिलाड़ी भाग लेंगे।
वॉलीबाल का उद्घाटन मैच बड़ागांव की टीम ने 2-1 से जीता

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

'तमिल को भी हिंदी की तरह मिले समान अधिकार', CM स्टालिन की अपील के बाद PM मोदी ने दिया जवाबहिन्दी VS साऊथ की डिबेट पर कमल हासन ने रखी अपनी राय, कहा - 'हम अलग भाषा बोलते हैं लेकिन एक हैं'Asia Cup में भारत ने इंडोनेशिया को 16-0 से रौंदा, पाकिस्तान का सपना चूर-चूर करते हुए दिया डबल झटकाअजमेर की ख्वाजा साहब की दरगाह में हिन्दू प्रतीक चिन्ह होने का दावा, पुलिस जाप्ता तैनातबोरवेल में गिरा 12 साल का बालक : माधाराम के देशी जुगाड़ से मिली सफलता, प्रशासन ने थपथपाई पीठममता बनर्जी का बड़ा फैसला, अब राज्यपाल की जगह सीएम होंगी विश्वविद्यालयों की चांसलरयासीन मलिक के समर्थन में खालिस्तानी आतंकी ने अमरनाथ यात्रा को रोकने की दी धमकीलगातार दूसरी बार हैदराबाद पहुंचे PM मोदी से नहीं मिले तेलंगाना CM केसीआर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.