खंडेला की बावरिया गैंग ने की थी सर्राफा व्यापारी के घर डकैती!

सुलताना कस्बे में सर्राफा व्यापारी पवन सोनी के घर डकैती का मामला
चिड़ावा/सुलताना. सुलताना कस्बे में सर्राफा व्यापारी पवन सोनी के घर डकैती को खंडेला की बावरिया गैंग ने अंजाम दिया था। डकैती को लेकर पुलिस को मिले अहम सुरागों से पता चला है कि वारदात को अंजाम देने के लिए अपराधिक प्रवृत्ति के कुछ स्थानीय लोगों ने इनका पूरा सहयोग किया।

By: Datar

Published: 06 Jan 2020, 12:23 PM IST

खंडेला की बावरिया गैंग ने की थी सर्राफा व्यापारी के घर डकैती!
सुलताना कस्बे में सर्राफा व्यापारी पवन सोनी के घर डकैती का मामला
चिड़ावा/सुलताना. सुलताना कस्बे में सर्राफा व्यापारी पवन सोनी के घर डकैती को खंडेला की बावरिया गैंग ने अंजाम दिया था। डकैती को लेकर पुलिस को मिले अहम सुरागों से पता चला है कि वारदात को अंजाम देने के लिए अपराधिक प्रवृत्ति के कुछ स्थानीय लोगों ने इनका पूरा सहयोग किया। जानकारी के अनुसार पुलिस टीमों ने इनमें से कुछ लोगों को पकड़ा है तथा कुछ की तलाश के लिए अलग-अलग टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं। जिन्हें जल्द ही पकडकऱ पुलिस डकैती के मामले का खुलासा कर सकती है।
गैंग के सदस्यों से अन्य वारदात खुलने की संभावना है। जानकारी में यह भी आया है कि पहले की कुछ वारदातों में इस वारदात की तरह ही खेतों में बैठकर लूटे गए सोने-चांदी, पैसे व अन्य सामान का बंटवारा किया गया था। ऐसे में पुलिस अन्य वारदातों में इन्हीं का हाथ मानकर चल रही है और उसी दिशा में जांच आगे बढ़ा रही है। वारदात को अंजाम देने में स्थानीय संदिग्ध लोगों की अहम भूमिका बताई जा रही है। जिसने गैंग के सदस्यों को पीडि़त सोनी परिवार से जुड़ी जानकारी दी।
गौरतलब रहे कि रविवार रात करीब पौने एक बजे छह हथियारबंद डकैत सर्राफा व्यवसायी पवन कुमार सोनी के घर घुस गए और पिस्तौल दिखाकर घर के सभी सदस्यों को दो अलग-अलग कमरों में बंधक बना दिया। इन डकैतों ने 15 लाख रुपए नकद, सात सौ ग्राम सोना, दो किलो चांदी व महिलाओं के पहने हुए गहने लूट ले गए थे।
आइटी सेल की अहम भूमिका
वारदात को पुलिस ने चुनौती के रूप में लिया। एसपी गौरव यादव ने डीएसपी आरपी शर्मा के नेतृत्व में अलग-अलग टीमों का गठन किया। जिसमें स्पेशल टीम प्रभारी किशोरसिंह भदौरिया, यातायात प्रभारी वीरेंद्र यादव, चिड़ावा थानाधिकारी लक्ष्मीनारायण सैनी के नेतृत्व में टीमें बनाई गई। जो कि लगातार वारदात के खुलासे के प्रयास में लगी थी। वहीं, कॉल डिटेल के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जा रहा था और आखिरकार पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं।
इनका कहना है...
मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा हो सकता है।
आरपी शर्मा, डीएसपी (चिड़ावा)

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को धमकी देकर मांगे डेढ़ करोड़
चिड़ावा ञ्च पत्रिका. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को धमकी भरा पत्र लिखकर डेढ़ करोड़ रुपए मांगने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार कस्बे के वार्ड नंबर एक निवासी रवींद्रसिंह ने मुख्यमंत्री को धमकी भरा पत्र लिखा कि अगर उसे डेढ़ करोड़ रुपए नहीं मिले तो वह उनके द्वारा किए गए घोटालों की पोल खोल देगा। मामला सामने आने के बाद सोमवार देर रात छत्तीसगढ़ पुलिस कस्बे के वार्ड नंबर एक पहुंची और युवक को वहां से उठाकर चिड़ावा थाने में लेकर पहुंची। देर रात तक छत्तीसगढ़ पुलिस स्थानीय पुलिस की मदद से युवक से देर रात तक पूछताछ करती रही।

खंडेला की बावरिया गैंग ने की थी सर्राफा व्यापारी के घर डकैती!

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned