script

शादी के 11 दिन पहले आ गई मौत

locationझुंझुनूPublished: Jan 20, 2020 12:49:33 pm

चक नांगल के सुभाष को अपनी शादी के लिए गणेश पूजन में आना था, पहुंचा शवआर्मी के एओसी विभाग में कार्यरत युवक की हादसे में मौतउदयपुरवाटी. चक नांगल के सुभाष सैनी की तीस जनवरी की शादी थी। शादी के लिए सुभाष को रविवार को शादी के पहले कार्यक्रम गणेश पूजन में पहुंचना था। लेकिन रविवार को सुभाष का शव उसके घर पहुंचा। जानकारी के अनुसार चक नांगल निवासी सुभाष चंद सैनी भटीण्डा में आर्मी के एओसी विभाग में काम करता था। सुभाषचंद सैनी की तीस जनवरी को शादी होने वाली थी।

शादी के 11 दिन पहले आ गई मौत

शादी के 11 दिन पहले आ गई मौत

शादी के 11 दिन पहले आ गई मौत
चक नांगल के सुभाष को अपनी शादी के लिए गणेश पूजन में आना था, पहुंचा शव
आर्मी के एओसी विभाग में कार्यरत युवक की हादसे में मौत
उदयपुरवाटी. चक नांगल के सुभाष सैनी की तीस जनवरी की शादी थी। शादी के लिए सुभाष को रविवार को शादी के पहले कार्यक्रम गणेश पूजन में पहुंचना था। लेकिन रविवार को सुभाष का शव उसके घर पहुंचा। जानकारी के अनुसार चक नांगल निवासी सुभाष चंद सैनी भटीण्डा में आर्मी के एओसी विभाग में काम करता था। सुभाषचंद सैनी की तीस जनवरी को शादी होने वाली थी। जिसके लिए वह रविवार को छुट्टी लेकर होने वाले गणेश पूजन में घर आने वाला था। लेकिन वह घर पहुंचता उससे पहले सुभाषचंद्र सैनी के साथ हादसा हो गया। सुभाषचंद सैनी वाटर टैंक में पानी निकालते समय वाटर टैंक में गिर गया। जिससे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। रविवार को सुभाष का शव घर पहुंचा तो शादी के घर में कोहराम मच गया। गमगीन महौल में सुभाष का अंतिम संस्कार किया गया।
रघुनाथपुरा में कुएं में गिरने से छात्रा की मौत, पोस्टमाट्र्म के लिए करना पड़ा इंतजार
एसडीएम के दखल के बाद पोस्टमार्टम
सूरजगढ़ ञ्च पत्रिका. रघुनाथपुरा गांव में रविवार को कुएं में गिरने से नाबालिग छात्रा की मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया। जिसका राजकीय अस्पताल में पोस्टमार्टम हुआ।
थानाधिकारी सुरेंद्र मलिक ने बताया कि सुबह रघुनाथपुरा गांव से सूचना मिली की नाबालिग छात्रा कुएं में गिर गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकलवाया। जिसको सीएचसी में पोस्टमाट्र्म के लिए भेजा गया। जहां परिजनों को पोस्टमार्टम करवाने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा। मामला एडीएम राजेंद्र प्रसाद और एसडीएम अभिलाषा सिंह के पास पहुंचा। प्रशासनिक अधिकारियों के दखल के बाद नाबालिग का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमाट्र्म हो सका।
इस संबंध में मृतका के पिता ने रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि उनकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी कुएं से पानी लेने गई थी। जिसकी कुएं में गिरने से मौत हो गई। नाबालिग 12 वीं में पढ़ती थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। हालांकि मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो सका।
डूमोली के छात्र ने सीकर में लगाया फांसी का फंदा
सीकर/सिंघाना. राधाकिशनपुरा में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्र ने कमरे में फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है। थानाधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक दीपक गुर्जर पुत्र रतिराम निवासी डूमोली बुहाना झुंझुनूं है। वह किराए के मकान में रह कर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। रात को परिजनों ने उसे फोन किया। कई फोन करने के बाद भी कोई जवाब नहीं मिला। तब उन्होंने मकान मालिक को फोन कर दीपक से बात करवाने के लिए कहा। दरवाजा नहीं खुलने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दरवाजे को खोला तो शव लटका हुआ मिला। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देकर बुलाया। वहीं पुलिस को मृतक के कमरे से एक रजिस्टर में सुसाइड़ नोट भी बरामद हुआ। जिसमें लिखा कि वह मानसिक रूप से परेशान हो गया है। मृतक के चाचा मंदरूप सिंह ने मुकदमा दर्ज कराया है।
शादी के 11 दिन पहले आ गई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो