scriptकपास की फसल चुगने के बहाने आते थे डकैती के आरोपी, फिर धनी लोगों की पूरी जानकारी जुटाते थे | Jhunjhunun Crime News | Patrika News

कपास की फसल चुगने के बहाने आते थे डकैती के आरोपी, फिर धनी लोगों की पूरी जानकारी जुटाते थे

locationझुंझुनूPublished: Mar 14, 2020 12:04:52 pm

Submitted by:

Datar

सूरजगढ़. पुलिस ने बलौदा गांव में डकैती के प्रयास में हुई फायरिंग के मामले में दो आरोपियों को हरियाणा के नारनौल की जिला जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों को शुक्रवार को संबंधित कोर्ट में पेश किया गया।

कपास की फसल चुगने के बहाने आते थे डकैती के आरोपी, फिर धनी लोगों की पूरी जानकारी जुटाते थे

कपास की फसल चुगने के बहाने आते थे डकैती के आरोपी, फिर धनी लोगों की पूरी जानकारी जुटाते थे

सूरजगढ़. पुलिस ने बलौदा गांव में डकैती के प्रयास में हुई फायरिंग के मामले में दो आरोपियों को हरियाणा के नारनौल की जिला जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों को शुक्रवार को संबंधित कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।
सूरजगढ़ एसएचओ सुरेन्द्र मलिक ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रणसिंह उर्फ रणजीत उर्फ रणीया बावरिया निवासी नावां सतनाली हरियाणा और रामबाबू बावरिया निवासी कुशलपुरा थाना सूरजगढ़ हाल सोहना हरियाणा है। पुलिस मामले से जुड़े तीन आरोपियों को जिला जेल महेन्द्रगढ़ हरियाणा से फर्द बापर्दा गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। वहीं दो को नारनौल जेल से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को मामले से जुड़े चार आरोपियों की अभी तलाश है।
इस तरफ देते थे वारदात को अंजाम
अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी रणसिंह बावरिया और रामबाबू कपास की फसल के समय दूसरी गैंग को कपास चुगने के बहाने अपने निवास स्थान के आसपास के इलाकों में बुलाता था। इसके बाद क्षेत्र में निवास कर रहे धनी लोगों के बारे में जानकारी हासिल कर हथियार बंद गैंग को बुलाकर डकैती व लूट की घटना को अंजाम देने में सहयोग करते थे। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में सामने आया है कि बलौदा में आरोपियों ने पाबूदान सोनी के सोना, चांदी के कारोबार का पता कर बड़ी लूट के प्रयास में घड़ीहरशरु (गुरुग्राम) की कृष्णीया गैंग को बुलाकर लग्जरी वाहनों में बैठ कर रात्रि के समय घर में घुसकर डकैती डालने का प्रयास किया।
यह थी घटना
28 दिसम्बर 2019 को सूरजगढ़ के बलौदा गांव में पाबूदान सोनी के घर में घुसकर डकैती डालने का प्रयास किया, लेकिन जाग होने पर उन्होने पाबूदान पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया । हमले में पाबूदान सोनी घायल हो गया था। शोर-शराबा सुनकर कमरे में सो रहा पाबूदान का बेटा सज्जन सोनी बाहर आया तो आरोपियों ने उस पर पिस्तौल से फायर किए , गोली उसके कंधे से छूकर निकल गई। छर्रे लगने के कारण सज्जन सोनी का चेहरा झुलस गया था। मकान की दीवार पर फायरिंग के निशान थे। हालांकि प्रारंभ में पुलिस इसे वारदात को आपसी रंजिश मानकर चल रही थी।
कपास की फसल चुगने के बहाने आते थे डकैती के आरोपी, फिर धनी लोगों की पूरी जानकारी जुटाते थे
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो