scriptLive Murder : राजस्थान में पेट्रोल पम्प पर सेल्समैन की गोली मारकर हत्या, देखें रौंगटे खड़े कर देने वाला VIDEO | Live Murder Caught on CCTV Camera at Petrol pump in Pilani Rajasthan | Patrika News

Live Murder : राजस्थान में पेट्रोल पम्प पर सेल्समैन की गोली मारकर हत्या, देखें रौंगटे खड़े कर देने वाला VIDEO

locationझुंझुनूPublished: Mar 09, 2018 06:00:22 pm

Submitted by:

vishwanath saini

Live Murder In pilani Jhunjhunu : पिलानी में पेट्रोल पम्पर सेल्समैन की गोली मारकर हत्या किए जाने की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद।
 

live murder in pilani

पिलानी. राजस्थान के झुंझुनूं जिले के पिलानी कस्बे के चिड़ावा रोड स्थित एसआर पेट्रोल पम्प पर कार्यरत एक सेल्समैन की गुरुवार रात को कुछ बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। मृतक विकास सैन गांव मोरवा का रहने वाला था।

पिलानी थानाधिकारी मदन लाल ने बताया कि पैट्रोल पम्प पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई घटना के अनुसार रात करीब बारह बजे चार युवक बिना नम्बर की एक कार में सवार होकर पेट्रोल पम्प पहुंचे। पेट्रोल पम्प के ऑफिस में बैठा सेल्समैन विकास जैसे ही कार के पास पहुंचा तो कार से तीन बदमाश मुंह पर कपड़ा बांधे पिस्तौल तथा सरिए लेकर बाहर निकले।

 

Live Murder pilani jhunjhunu

तीन में से एक ने विकास को पकड़ लिया तथा दूसरे ने पिस्तौल से उस की गर्दन में गोली मार दी। वारदात के बाद चारों बदमाश कार लेकर चिड़ावा की तरफ भाग निकले।

घटना के कुछ देर बाद बस में तेल भरने के लिए जागे दूसरे सेल्समैन ने पुलिस को सूचना दी। मौकेे पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर नाकाबंदी करवाई, मगर कोई सफलता नहीं मिली।

इस संबंध में पेट्रोल पम्प के दूसरे सेल्समैन धर्मपाल ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। लोगों में चर्चा रही कि बदमाश पेट्रोल पम्प लूटने आए होंगे। विरोध करने पर सेल्यमैन की हत्या कर दी, मगर पुलिस ने लूट की वारदात से इंकार किया है तथा आपसी रंजिश का मामला मान कर जांच कर रही है।

पिलानी थानाधिकारी ने बताया कि पुलिस की चार टीमें गठित की गई हैं। सीसीटीवी फुटेज में एक अन्य गाड़ी भी दिखाई दी है सभी एंगल से जांच की जा रही है।

शुक्रवार सुबह मृतक के गांव के लोगों ने पेट्रोल पम्प संचालक से पीडि़त परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग करते हुए शव लेने से इंकार कर दिया। बाद में लोगों की समझाइश से मामला शांत हुआ। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुर्पुद कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो