दर्दनाक हादसा : जिसकी मन्नत के लिए बोली थी सवामणी वो ही छोड़ गया दुनिया, सालासर दर्शन करके लौट रहे परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, पांच की मौत

काल बनकर आई लोक परिवहन की बस ने पिकअप जीप को टक्कर मार दी। हादसे में जीप सवार पांच जनों की मौत हो गई।

By: Vinod Chauhan

Published: 25 Apr 2018, 01:46 PM IST

झुंझुनूं.

सडक़ सुरक्षा के दूसरे दिन फिर यहां की सडक़ खून से लाल हो गई। काल बनकर आई लोक परिवहन की बस ने पिकअप जीप को टक्कर मार दी। हादसे में जीप सवार पांच जनों की मौत हो गई। दोनों वाहनों में सवार 20 जने गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में से तीन की हालत गंभीर होने पर उन्हें जयपुर रैफर किया गया है। जीप में सवार लोग हरियाणा के दिनोद गांव के रहने वाले थे। वे पुत्र जन्म पर सालासर बालाजी के सवामनी कर वापस लौंट रहेथे। हादसा मंगलवार शाम करीब साढ़े पांच बजे झुंझुनूं मुख्यालय से करीब पांच किलोमीटर दूर पुरा की ढाणी के पास हुआ। पिलानी से जयपुर जा रही लोक परिवहन की बस ने पुरा की ढाणी के पास सामने से आ रही पिकअप जीप को टक्कर मार दी। धमाके की आवाज सुनकर आस-पास के लोग दौडकऱ मौके पर पहुंचे। सूचना पर पुलिस पहुंची पुलिस घायलों को इलाज के लिए बीडीके अस्पताल लेकर पहुंची। यहां चिकित्सकों ने पिकअप चालक बुहाना निवासी पवन कुमार, दिनोद निवासी रचना (20) व टींकू (25) को मृत घोषित कर दिया। जयपुर रैफर के दौरान पायल(12 माह) व दीपक (1 साल) ने भी दम तोड़ दिया।

Major road accident in jhunjhunu 5 died from haryana family

सडक़ पर कांच ही कांच
हादसे के बाद में सडक़ पर कांच ही कांच फैल गए। टक्कर के बाद में सडक़ के दोनों तरफ लम्बा जाम लग गया। बाद में पुलिस ने जाम को खुलवाकर रास्ता चालू करवाया।

Major road accident in jhunjhunu 5 died from haryana family

चिकित्सकों को बुलाया
हादसे में घायलों की संख्या अधिक होने पर पीएमओ डॉ. शीशराम गोठवाल ने फोन कर अतिरिक्त चिकित्सकों व नर्सिंगकर्मियों को बुलाया। अस्पताल में घायलों की चीख पुकार सुनकर लोगों का दिल कांप गया। हादसे से बेखबर पिकअप में सवार मासूम अस्पताल के एक कोने में बैठे हुए थे। इस पर वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने बिस्किट लाकर खिलाए। वहीं एसपी मनीष अग्रवाल भी बच्चों को देखकर भावुक हो गए। एएसपी नरेश कुमार मीणा को बच्चों की देखरेख के लिए पुलिस को निर्देश दिए हैं।

Major road accident in jhunjhunu 5 died from haryana family

जिसकी मन्नत के लिए गए, वो ही छोड़ गया दुनिया
पिकअप में सवार दिनोद निवासी प्रियंका ने बताया कि उसके भाई टोनी राजपूत ने पुत्र जन्म की मन्नत मांगते हुए सवामणी बोली थी। भाई के पुत्र दीपक के जन्म पर वे सभी सालासर में सवामणी कर वापस लौट रहे थे। पिकअप में दिनोद के अलावा कादली में रहने वाले रिश्तेदार व परिजन भी शामिल थे। पिकअप में बच्चे, महिलाओं सहित 24 जने सवार थे। लोक परिवहन में भी करीब 40 से 50 यात्री सवार बताए जा रहे हैं। जिस दीपक की मन्नत के लिए गए थे, वही हादसे में दुनिया छोड़ गया। हादसे के बाद एसपी मनीष अग्रवाल, एएसपी नरेश कुमार मीणा, एसडीएम अलका विश्नोई, सीओ सीटी गोपाललाल शर्मा, सीआई सदर शंकरलाल छाबा, सीआई कोतवाली गोपाललाल ढाका के अलावा तहसीलदार आदि ने अस्पताल पहुंचकर घायलों के इलाज का जायजा लिया।

Major road accident in jhunjhunu 5 died from haryana family

ये लोग हुए घायल
टीया निवासी दिनोद (45), गमती देवी निवासी हनुमानपुरा (50), पुष्पा (45) निवासी दिनोद, महेन्द्र कुमार निवासी मण्ड्रेला (54), संगीता सैनी निवासी नवलगढ़ (2), मुकेश निवासी बनमाली (30), टीनी निवासी दिनोद (30), सुषमा निवासी दिनोद (30), प्रेम देवी, कंचन, अन्नू राजपूत, राखी निवासी बनमाली (10), मीनी (10), कृष्ण निवासी दिनोद, लाली (40) निवासी दिनोद, आंचल (13) निवासी दिनोद, अनिता (35), दिनोद निवासी सुषमा घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

 

देखें ये वीडियो

Major road accident in jhunjhunu 5 died from haryana family
Vinod Chauhan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned