scriptmamta bhupesh in jhunjhunu | मंत्री ममता भूपेश के कार्यक्रम में क्यों नहीं आई रीटा चौधरी, क्या रहे कारण | Patrika News

मंत्री ममता भूपेश के कार्यक्रम में क्यों नहीं आई रीटा चौधरी, क्या रहे कारण

आरयूआइडीपी के चतुर्थ चरण के तहत मंजूर हुई इस राशि से मंडावा में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट, नलकूप, ट्रांसमिशन पाइप लाइन व जलाशय मय पम्पिंग स्टेशन के कार्य होंगे।

झुंझुनू

Updated: December 22, 2021 06:27:36 pm

#mamta bhupesh in jhunjhunu
झुंझुनूं. महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश विधानसभा क्षेत्र मंडावा की 111 करोड़ 42 लाख रुपए की बड़ी योजना का शिलान्यास जिला मुख्यालय झुंझुनूं के एक हॉल में बैठकर वर्चुअल रूप से कर गई। करोड़ों रुपए की इस योजना के शिलान्यास कार्यक्रम में मंडावा विधायक रीटा चौधरी की दूरी चर्चा का विषय बनी रही।
आरयूआइडीपी के चतुर्थ चरण के तहत मंजूर हुई इस राशि से मंडावा में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट, नलकूप, ट्रांसमिशन पाइप लाइन व जलाशय मय पम्पिंग स्टेशन के कार्य होंगे। मंडावा के लिए यह बड़ी सौगात है। इस योजना से गंदे पानी की निकासी की समस्या का स्थाई समाधान होगा। लेकिन इतना बडा कार्यक्रम मंडावा की जनता के बीच नहीं होकर झुंझुनूं शहर के एक हॉल में जिला स्तर के अधिकारियों के बीच कर दिया गया। इस कार्यक्रम में मंडावा विधायक रीटा चौधरी का नाम अध्यक्षता करने वालों में शामिल था, लेकिन वे नहीं आई।
मंत्री ममता भूपेश के कार्यक्रम में क्यों नहीं आई रीटा चौधरी, क्या रहे कारण
मंत्री ममता भूपेश के कार्यक्रम में क्यों नहीं आई रीटा चौधरी, क्या रहे कारण
चर्चा का बड़ा कारण इसलिए भी है, क्योंकि जब मंत्री ममता भूपेश झुंझुनूं में रहकर मंडावा क्षेत्र की योजना का शिलान्यास कर रही थी, तब विधायक रीटा चौधरी अलसीसर पंचायत समिति में जनसुनवाई कर रही थी। अधिकारियों को जनता की समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दे रही थी।
हालांकि इस बारे में विधायक रीटा चौधरी ने किसी प्रकार की बात करने से मना कर दिया।

#mamta bhupesh in jhunjhunu

इसी दिन प्रभारी मंत्री ने खेतड़ी शहर में सीवरेज व जलप्रदाय योजना के तहत 83 करोड़ 60 लाख रुपए की सीवर लाइन, एसटीपी व पाइप लाइन कार्य का शिलान्यास किया। समारोह के दौरान मुख्यमंत्री के सलाहकार डॉ. जितेंद्र सिंह, पिलानी विधायक जेपी चंदेलिया, जिले के प्रभारी सचिव भानु प्रकाश, जिला कलक्टर उमरदीन खान, नवलगढ़ प्रधान दिनेश सुंडा मंच पर मौजूद रहे। कार्यक्रम में गांधी जीवन दर्शन समिति के जिला सह संयोजक मुरारी सैनी ने मंत्री ममता भूपेश को महात्मा गांधी की फोटोफ्रेम भेंट की।
#mamta bhupesh in jhunjhunu
एसपी की प्रशंसा

प्रभारी मंत्री ने एसपी की प्रशंसा की। और कहा कि थानों में काम समय पर और पूरी कर्तव्यनिष्ठा के साथ हो रहे हैं जो कि अपराध पर लगाम की एक बड़ी मिसाल है।

पशु चिकित्सा उपकेंद्रों का लोकार्पण

पशुपालन विभाग के संयुक्त निदेशक रामेश्वर सिंह ने बताया कि प्रभारी मंत्री ने खेतड़ी विधानसभा क्षेत्र के रसूलपुर, पपुरना, सुनारी, नालपुर, प्रतिभानगर, डाडा फतेहपुरा, लोयल, सूरजगढ़ विधानसभा क्षेत्र के सांवलोद, सोहली, पचेरी कलां, पिलानी विधानसभा क्षेत्र के तिग्यास, खुडाना, बजावा (सुरोका), धतरवाल में पशु चिकित्सा उपकेंद्रों का वर्चुअल लोकार्पण किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.