फोन पर गैर मर्द से बात करती थी पत्नी, पति ने फूंकनी से पीट-पीट कर दी हत्या

इलाके के जाखल गांव में एक व्यक्ति ने किसी अन्य से माबाइल पर बातचीत करने पर पत्नी की फूंकनी से पीट-पीट कर हत्या कर दी।

By: kamlesh

Updated: 12 Nov 2017, 08:07 PM IST

गुढ़ागौडज़ी (झुंझुनूं)। इलाके के जाखल गांव में एक व्यक्ति ने किसी अन्य से माबाइल पर बातचीत करने पर पत्नी की फूंकनी से पीट-पीट कर हत्या कर दी। इसके बाद शव को कमरे में बंद कर बाहर ताला लगाकर चला गया। दो दिन इधर-उधर घूमता रहा।

पुलिस के अनुसार वारदात की जानकारी आस-पास के लोगों को मिली तो उन्होंने मृतका किरण मेघवाल (25) के पीहर वालों को इसकी सूचना दी। सूचना पर शनिवार देर शाम शाम थानाधिकारी अशोक चौधरी व नवलगढ़ डीएसपी प्रभातीलाल मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतका के कमरे को खोलकर घटना स्थल की जांच करके साक्ष्य जुटाए। इसके बाद मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बीडीके अस्पताल में रखवाया।

एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने कमरे में वारदात को अंजाम देने वाली रक्त से सनी लोहे की फूंकनी बरामद कर ली है। इस सम्बन्ध में किरण के भाई बिरोल निवासी कुबेर सिंह ने मृतका के पति नरेश व सास सोनीदेवी पर दहेज के लिए प्रताडि़त करके उसकी हत्या कर देने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने रविवार को बीडीके अस्पताल से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

कई बार मना किया, लेकिन नहीं मानी
हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपित पति भी पुलिस को घर पर ही मिला। पुलिस ने इस पर आरोपित को हिरासत में लिया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसकी पत्नी गांव के ही एक व्यक्ति से अक्सर मोबाइल पर बात करती रहती थी। उसे फोन भी वही खरीदकर देता था।

कई बार उसने पत्नी को फोन पर बात करते पकड़ कर उसका मोबाइल भी छीन लिया था।इसके बावजूद पत्नी का दूसरे से फोन पर बातें करने का सिलसिला रुका नहीं तो उसे पत्नी पर शक होने लग गया था। शुक्रवार दोपहर इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था। पुलिस के अनुसार मृतका के शरीर पर चोटों के कई निशान मिले हैं। कमरे में भी काफी खून फैला हुआ था।

इनका कहना है
पुलिस को शनिवार को शाम वारदात की जानकारी मिली थी। पूछताछ में वारदात शुक्रवार को अंजाम देना सामने आया है। आरोपित से पूछताछ में पत्नी के किसी से मोबाइल पर बात करने की बात सामने आई है। हत्या के सही कारणों की जानकारी जांच के बाद ही सामने आएगी।
- अशोक चौधरी, थानाधिकारी ,गुढ़ागौडज़ी

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned