scriptसेंट्रल जेल में बंद मंदीप उर्फ मदिया गैंग के इशारे पर थे झुंझुनूं के कई लोग | Many people of Jhunjhunu were at the behest of madiaa Gang | Patrika News

सेंट्रल जेल में बंद मंदीप उर्फ मदिया गैंग के इशारे पर थे झुंझुनूं के कई लोग

locationझुंझुनूPublished: May 23, 2020 11:03:25 pm

Submitted by:

Jitendra

बगड़ के निकट मठ शराब ठेके, बाकरा व राणासर में सात मई को फायरिंग कर दशहत फैलाने व ठेकेदारों से हफ्ता वसूली के मामले में आरोपियों से 2 देशी पिस्टल, 1 देशी कट्टा, 28 जिंदा कारतूस व एक कैंपर बरामद

सेंट्रल जेल में बंद मंदीप उर्फ मदिया गैंग के इशारे पर थे झुंझुनूं के कई लोग

सेंट्रल जेल में बंद मंदीप उर्फ मदिया गैंग के इशारे पर थे झुंझुनूं के कई लोग

झुंझुनूं. बगड़ के निकट मठ शराब ठेके, बाकरा व राणासर में सात मई को फायरिंग कर दशहत फैलाने व ठेकेदारों से हफ्ता वसूली के मामले में पुलिस लगातार आरोपियों को गिरफ्तार कर हथियार बरामद कर रही है। पुलिस ने शनिवार को दो देशी पिस्टल, एक देशी कट्टा व 28 जिंदा कारतुस बरामद की है। वहीं, फायरिंग में काम ली गई तीसरी कैंपर गाड़ी को जब्त कर लिया गया है। एसपी जगदीशचंद्र शर्मा ने बताया कि मठ स्टैंड शराब ठेका, बाकरा, राणासर में फायरिंग के मुख्य आरोपी सुमेर कंडवाल निवासी झाझडिय़ों की ढाणी से एक पिस्टल मय 15 जिंदा कारतूस, आरोपी रवींद्र कटेवा निवासी कैमरी की ढाणी से एक देशी पिस्टल मय आठ जिंदा कारतूस तथा गिरफ्तारशुदा आरोपी नवीन कुमार जाट उर्फ भगता निवासी हरपालू ताल थाना हमीरवास से एक देशी कट्टा मय पांच जिंदा कारतुस बरामद किए हैं। वहीं, घटना में काम ली गई तीसरी बिना नंबरी की कैंपर गाड़ी को जब्त किया गया है। उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी सुमेर कंडवाल की सेंट्रल जेल में बंद मंदीप उर्फ मदिया मेघवाल निवासी तिलोका का बास के इशारे पर इन वारदातों को अंजाम दिया गया है। पूछताछ में यह भी सामने आया है कि इन आरोपियों के निशाने पर जिले के कई लोग थे, जिनपर फायरिंग करने की योजना थी। आरोपियों को न्यायालय में पेश कर पीसी रिमांड लिया गया है ताकि अन्य वारदातें खुल सकें।
देशी पिस्टल बरामद, एक गिरफ्तार
पुलिस ने अवैध हथियार रखने के एक आरोपी को गिरफ्तार कर एक देशी पिस्टल बरामद की है। एसपी जगदीशचंद्र शर्मा ने बताया कि पिछले दिनों शराब ठेके समेत कई जगह की गई फायरिंग व हथियार तस्करी के आरोपी महिपाल मेघवाल निवासी दीपलवास से पूछताछ में सामने आया कि एक देशी पिस्टल महेंद्रसिंह जाट निवासी कैमरी की ढाणी तन खिरोड़ के को दी गई। इसपर सदर व नवलगढ़ पुलिस की टीम ने कार्रवाई कर आरोपी महेंद्रसिंह जाट के कब्जे से देशी पिस्टल बरामद उसे गिरफ्तार किया।
5 हजार का ईनामी पथाना का धोलिया गिरफ्तार
झुंझुनूं जिले की टॉप टेन लिस्ट में शामिल 5 हजार रुपए के इनामी बदमाश को पचेरी कलां पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थानाधिकारी गोपाल सिंह थालौर ने बताया कि पुलिस अधीक्षक जगदीश चन्द्र शर्मा ने अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चला रखा है। मुखबीर की सूचना िमली कि आरोपी राजवीर अपने गांव आया हुआ है। पुलिस ने टीम गठित कर झुंझुनूं जिले के टॉप टेन आरोपी पथाना निवासी राजवीर उर्फ धोलिया को गिरफ्तार कर लिया है। थानाधिकारी ने बताया कि पथाना गांव के धन्ना गुर्जर के गैंग का आरोपी है। आरोपी राजवीर के खिलाफ लूटए हत्याए आम्र्स एक्टए धोखाधड़ीए चोरी सहित करीब 14 से अधिक मामले दर्ज हैं। थानाधिकारी ने बताया कि शराब लूट मामले में धन्ना गुर्जरए गहली निवासी संदीप उर्फ फौजीए मोहित उर्फ शेरसिंहए विवेक उर्फ हैप्पीए कृष्ण उर्फ कुकुए प्रितम उर्फ टाईगरए देवेन्द्र उर्फ मोनू को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। गौरतलब है कि आरोपी 28 सितम्बर 2019 को राययपुर अहीरान गांव के शराब ठेके से शराब लुटकर फरार हो गए थे। इसके कुछ दिनों बाद ही फिर शराब लूट की घटना को अंजाम दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो