scriptदुष्कर्म की घटनाओं के विरोध में आज चिड़ावा बंद, स्कूलों में अवकाश | Market Closed in Chirawa, Jhunjhunu Against Rape with Woman | Patrika News

दुष्कर्म की घटनाओं के विरोध में आज चिड़ावा बंद, स्कूलों में अवकाश

locationझुंझुनूPublished: Dec 05, 2019 11:02:23 am

Submitted by:

dinesh

बेटियों के साथ दुष्कर्म की घटनाओं के विरोध में आज चिड़ावा बंद है। चिड़ावा के अनेक सामाजिक संगठनों के आह्वान पर अधिकतर दुकानदारों ने स्वेच्छा से अपने प्रतिष्ठान बंद रखे हैं। बंद को निजी शिक्षण संस्थान संघ ने भी समर्थन दिया है। ऐसे में अधिकतर निजी विद्यालयों में अवकाश है…

market_closed.jpg
झुंझुनूं। बेटियों के साथ दुष्कर्म की घटनाओं के विरोध में आज चिड़ावा बंद है। चिड़ावा के अनेक सामाजिक संगठनों के आह्वान पर अधिकतर दुकानदारों ने स्वेच्छा से अपने प्रतिष्ठान बंद रखे हैं। बंद को निजी शिक्षण संस्थान संघ ने भी समर्थन दिया है। ऐसे में अधिकतर निजी विद्यालयों में अवकाश है। वहीं बंद को सभी व्यापारिक संगठनों ने भी समर्थन किया है। खुली हुई कुछ दुकानों को बंद कराने के लिए विहिप, जन कल्याण सेवा संस्थान और अन्य सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी और कार्यकर्ता निवेदन करते नजर आए।
वहीं सीकर में भी देश में बढ़ रहे बलात्कार में मामले में सर्व समाज व व्यापार संगठनों की ओर से आज बंद का आह्वान किया गया है। जिससे सीकर के प्रमुख मार्गो पर दुकानें पूरी तरह से बंद है। वहीं जाट बाजार में सर्व समाज व व्यापार संगठनों की ओर से धरना दिया जाएगा और बाद में रैली के रूप में रवाना होकर कलेक्ट्रेट जाकर सरकार को ज्ञापन दिया जाएगा।
गौरतलब है कि देश में लगातार महिलाओं और बच्चियों के साथ बलात्कार की घटनाएं बढ़ती जा रही है। जिससे लोगों में आक्रोश व्याप्त है। पुलिस और प्रशासन की अपराधियों को पकडऩे में धीमी गति से अपराधों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो