scriptMurder accused jail, knife recovered | जीजा की चाकू मारकर हत्या करने के आरोपी साले को जेल, चाकू बरामद | Patrika News

जीजा की चाकू मारकर हत्या करने के आरोपी साले को जेल, चाकू बरामद

murdernews#शहर के मोहल्ला मुगलान स्थित रजिया गेस्ट हाउस में मोहम्मद रफीक लुहार के छोटे बेटे शाहिद अनवर की शादी के लिए बारात सुलताना के लिए रवाना होने वाली थी। इसी दौरान फोटोग्राफी के दौरान बड़े भाई मो. रहीम लुहार (29) ने अपने जीजा नासिर हुसैन (34) निवासी मोहल्ला तुलस्यान पर चाकू से वार कर दिया। ज्यादा खून बहने से नासिर की बीडीके में मौत हो गई थी।

झुंझुनू

Published: December 05, 2021 05:18:50 pm

झुंझुनूं. शहर के मोहल्ला मुगलान में पिता की जमीन व मकान में हक लेने में बाधा बन रहे एक जीजा की चाकू घोंपकर हत्या करने के आरोपी साले को जेल भेज दिया गया। वहीं, वारदात में काम लिया गया चाकू भी बरामद कर लिया गया है। कोतवाली थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह देगड़ा ने बताया कि शनिवार सुबह शहर के मोहल्ला मुगलान स्थित रजिया गेस्ट हाउस में मोहम्मद रफीक लुहार के छोटे बेटे शाहिद अनवर की शादी के लिए बारात सुलताना के लिए रवाना होने वाली थी। इसी दौरान फोटोग्राफी के दौरान बड़े भाई मो. रहीम लुहार (29) ने अपने जीजा नासिर हुसैन (34) निवासी मोहल्ला तुलस्यान पर चाकू से वार कर दिया। ज्यादा खून बहने से नासिर की बीडीके में मौत हो गई थी। पुलिस ने आरोपी मो. रहीम को गिरफ्तार करने के बाद रविवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। वहीं, वारदात में काम लिया गया चाकू बरामद कर लिया है।

जीजा की चाकू मारकर हत्या करने के आरोपी साले को जेल, चाकू बरामद
झुंझुनूं. जीजा की हत्या का आरोपी साला मो. रहीम।
तीन साल से मांग रहा था संपत्ति में हिस्सा

जीजा की चाकू मारकर हत्या करने का आरोपी ***** मो. रहीम तीन साल से अपने पिता से संपत्ति में हिस्सा मांग रहा है। इसे लेकर पिता-पुत्र के बीच कई बार झगड़े भी हुए। प्रोपर्टी के मामले में जीजा दखलदंाजी कर रहा था। आरोपी अपने माता-पिता से अलग अंसारी कॉलोनी में रहता है। आरोपी मो. रहीम व उसके जीजा नासिर के बीच आपसी मनमुटाव चल रहा था। मनमुटाव के चलते जीजा ने कहा था कि अगर शादी में उसका ***** मो. रहीम शामिल होगा तो वह नहीं आएगा। इधर, आरोपी ने परिजनों से कहा कि अगर उसका जीजा शादी में आएगा तो वह नहीं आएगा। इस पर परिजनों ने आरोपी को शादी में नहीं बुलाकर जीजा को शादी में बुला लिया। इससे खफा होकर मो. रहीम ने जीजा नासिर हुसैन को चाकू मार दिया।

मुंबई से आया था नासिर हुसैन

जीजा की हत्या करने का आरोपी बेल्डिंग रिपेयरिंग का कार्य करता है। जबकि इसके पिता की मोहल्ला मुगलान में दुकान है। जिस पर लोहे के चूल्हे, सिगड़ी व अन्य घरेलू सामान बनाने का काम करता है। मृतक जीजा नासिर हुसैन मुंबई में रहकर कार्य करता है और अपने छोटे साले की शादी में शरीक होने आया था। आरोपी के एक बेटा और एक बेटी है।

दुल्हे की कार से लाए बीडीके

जीजा के चाकू लगने के बाद मौके पर मौजूद परिजनों और लोगों ने आरोपी को पकड़कर एक बार तो धुनाई कर दी। इसके बाद बैठा लिया और पुलिस के पहुंचने के बाद सौंप दिया। वहीं, चाकू लगने से घायल जीजा को दूल्हे की कार से बीडीके अस्पताल ले जाया गया। परंतु उसकी मौत हो गई। इधर, घटना के बाद परिवार के कुछ सदस्य व रिश्तेदार निकाह के लिए छोटे भाई की बारात लेकर सुलताना चले गए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.